चारु असोपा ने पति राजीव सेन के साथ तलाक पर की बात, कहा- 'ये जियाना के लिए कर रही हूं'

हाल ही में, एक्ट्रेस चारु असोपा ने पति राजीव सेन के साथ अपने तलाक के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

चारु असोपा ने पति राजीव सेन के साथ तलाक पर की बात, कहा- 'ये जियाना के लिए कर रही हूं'

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच शादी के बाद से ही रिश्ता कुछ खास शांतिपूर्ण नहीं रहा। दोनों के बीच आए दिन अनबन की खबरें सामने रही हैं। अब तो चारु ने राजीव से तलाक लेने का फैसला भी कर लिया है। इसकी वजह से लोग उन्हें बुरा-भला कह रहे हैं। इस पर हाल ही में, चारु ने बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Charu Asopa and Rajeev Sen

पहले ये जान लीजिए कि, चारु असोपा और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी। 2020 में उनके बीच रिश्ता काफी तनाव भरा रहा था, लेकिन बाद में उन्होंने अपने रिश्ते को संभाल लिया था। 2021 में दोनों ने एक बच्ची का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने ज़ियाना रखा है। इस साल की शुरुआत से ही दोनों के बीच फिर अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं। इसके बाद खुद चारु ने इसकी पुष्टि की थी और खुलासा किया था कि, वह राजीव से आधिकारिक रूप से तलाक लेने वाली हैं।

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी शादी के बाद संग्राम संग बच्चे की प्लानिंग पर की बात, बताया हनीमून डेस्टिनेशन)

Charu Asopa and Rajeev Sen

तलाक की बात सामने आते ही लोग चारु से सवाल करने लगे थे और उन्हें गलत ठहरा रहे थे। इस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि, वह अपनी बेटी ज़ियाना की भलाई के लिए ऐसा फैसला ले रही हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि, उनका तलाक का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया गया है।

Charu Asopa

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे पता है कि, आप लोगों को मेरे फैसले (तलाक लेने के) के बारे में संदेह और सवाल हैं। कुछ लोग सोचते हैं कि, मैं गलत हूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि, मैंने सब कुछ सोच लिया है। यह जल्दबाजी या फिर भावनात्मक स्थिति में लिया गया निर्णय नहीं है। मैं जो कर रही हूं, उससे अच्छी तरह वाकिफ हूं और मुझे लगता है कि, यह सही है। यह मेरे लिए नहीं, बल्कि ज़ियाना के लिए है। मुझे यकीन है कि, आप मुझे समझेंगे और मेरा समर्थन करना जारी रखेंगे। मैं बस ये कहूंगी कि, जो अफसाना अंजाम तक लाना न हो मुमकिन, तो उसे एक खूबसूरत मोड़ देकर छोड़ना अच्छा है।”

(ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार की पहली पुण्यतिथि पर सायरा बानो ने कहा- 'उनके बिना जीवन फीका है')

फिलहाल, चारु के तलाक के फैसले पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.