चारु असोपा ने अपनी गर्भावस्था के बाद की जर्नी और डिप्रेशन के बारे में खुलकर की बात

हाल ही में, एक्ट्रेस चारु असोपा ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी और डिप्रेशन पर बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

चारु असोपा ने अपनी गर्भावस्था के बाद की जर्नी और डिप्रेशन के बारे में खुलकर की बात

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपनी बेटी जियाना सेन के साथ अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। वो अक्सर अपनी और अपनी बेटी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद की जर्नी और डिप्रेशन पर बात की है। 

charu asopa

पहले ये जान लीजिए कि, चारु असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में एक रजिस्टर्ड मैरिज की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट किया था। उन्होंने गोवा में एक अंतरंग शादी की थी। इसके बाद कपल ने 1 नवंबर 2021 को अपनी बेटी जियाना सेन का स्वागत किया था।

charu asopa

(ये भी पढ़ें- न्यासा देवगन बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंचीं कनिका कपूर के रिसेप्शन में, तस्वीरें आईं सामने)

'टेली चक्कर' के साथ एक इंटरव्यू में चारु असोपा ने अपनी गर्भावस्था के बाद की यात्रा के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि, उन्होंने अपनी बेटी जियाना को जन्म देने के बाद डिप्रेशन का भी अनुभव किया था। उन्होंने ये भी बताया कि, उन्होंने इस डिप्रेशन से कैसे डील की। चारु ने साझा किया कि, उन्होंने अपनी बच्ची के साथ खुद पर ध्यान देना शुरू कर दिया था।

charu asopa

बकौल चारु, "बेशक, पहले तो आप खुद पर ध्यान दे रहे हैं, लेकिन अब आपको अपने बच्चे पर भी ध्यान देना होगा। हालांकि, मैं सभी नई मॉम्स को बताना चाहती हूं कि, आत्म-प्रेम भी बहुत महत्वपूर्ण है। बच्चे की देखभाल करना आवश्यक है और अपने आप की भी। पोस्ट पार्टम आता है जहां आपको लगता है कि, आप अपना व्यक्तित्व कहीं खो दिए हैं। मुझे भूख लगती है, क्योंकि मैं बच्चे को खिला रही थी, लेकिन अनहेल्दी और जंक खाने के बजाय मेरे पास फल या सलाद का ऑप्शन था।"

charu asopa

आगे नई मां ने खुलासा किया कि, उन्होंने जियाना के जन्म के बाद खुद को व्यस्त रखना शुरू कर दिया था और इससे उन्हें डिप्रेशन से उबरने में मदद मिली थी। आगे उन्होंने कहा कि, बेटी को जन्म देने के दो महीने बाद उन्होंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया था। अभिनेत्री ने नई मांओं को वर्कआउट करने की सलाह दी और बताया कि, हर गर्भावस्था अलग होती है, इसलिए युवा माताओं को हमेशा अपने नवजात शिशु के स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों की बात सुननी चाहिए।  

charu asopa

(ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह 'चड्डी-बनियान' पहनने पर हुए ट्रोल, दीपिका पादुकोण से मिलने पहुंचे फ्रेंच रिवेरा)

फिलहाल, चारु असोपा के इस इंटरव्यू पर आपका क्या विचार है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.