चारु असोपा अपनी ननद सुष्मिता को मानती हैं प्रेरणा, कहा- 'उनसे सीखा है बच्चों की परवरिश करना'

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपनी ननद सुष्मिता सेन की तारीफ करते हुए बताया कि, उन्होंने उनसे क्या सीखा है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

चारु असोपा अपनी ननद सुष्मिता को मानती हैं प्रेरणा, कहा- 'उनसे सीखा है बच्चों की परवरिश करना'

टीवी की मशहूर अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन के साथ साल 2019 में शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही हमने चारु और सुष्मिता के बीच ननद-भाभी का एक सुंदर रिश्ता देखा है। चारु ने हमेशा अपनी दीदी सुष्मिता की तारीफों के कसीदें पढ़े हैं। हाल ही में, एक बार फिर चारु ने बताया है कि, वह अपनी दीदी सुष्मिता से क्या सीख रही हैं।

Charu Asopa with hubby Rajeev Sen

जैसा कि, आप जानते हैं कि, चारु और राजीव एक प्यारी बेटी जियाना के माता-पिता बने हैं। उनकी बेटी जियाना का जन्म 1 नवंबर 2021 को हुआ था और तभी से वह अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में चारु ने बताया है कि, उन्होंने अपनी दीदी सुष्मिता सेन से काफी कुछ सीखा है, खासकर बच्चों की परवरिश करना।

(ये भी पढ़ें- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन-सबा आजाद और सुज़ैन खान-अर्सलान गोनी दिखे साथ)

Charu Asopa with hubby Rajeev Sen and daughter

चारु ने कहा, “मैं अपनी सास के साथ एक अद्भुत बंधन साझा करती हूं। वास्तव में, वह मुझे कसरत के लिए प्रेरित करती रहती हैं। वह मुझे रोजाना मालिश करने के लिए कहती हैं, ताकि मेरी बाहें सही आकार में हों। वह मुझे प्रेरित करती रहती हैं और वह अद्भुत हैं। मेरे जीवन में तीन अद्भुत महिलाएं हैं, मेरी मां, मेरी सास और दीदी (सुष्मिता)। मैं उनसे नियमित रूप से सीखती हूं। मैंने अपनी सुष्मिता दीदी से बहुत कुछ सीखा है, खासकर उनका अपनी बच्चियों की परवरिश करना और वह भी अकेले। वह मुझे विश्वास दिलाती हैं कि, एक महिला जीवन में कुछ भी कर सकती है।”

Charu Asopa with Didi Sushmita Sen

चारु ने उस पल को भी याद किया, जब बेटी के जन्म के दौरान ऑपरेशन थिएटर में उनके साथ उनके पति और सुष्मिता दीदी भी थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैं ऑपरेशन थिएटर के अंदर गई, तो मेरे पति और सुष्मिता दीदी मेरे साथ अंदर थे। मैं होश में नहीं थी, लेकिन मैं उन्हें सुन सकती थी और वे खुश थे। वास्तव में, जब मैं सर्जरी के लिए जा रही थी, तो वे मुझे खुश कर रहे थे और चुटकुले सुना रहे थे। साथ ही माहौल को इतना हल्का बना रहे थे। मैं डर रही थी और घबरा रही थी, लेकिन उन्हें देखकर मैं मुस्कान के साथ चली गई। वे अंदर भी ज़ियाना के जन्म का जश्न मना रहे थे।”

Charu Asopa with daughter Ziana

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि, सुष्मिता अपनी भतीजी जियाना से बहुत प्यार करती हैं। चारु ने कहा, "सुष्मिता दीदी ज़ियाना से बहुत प्यार करती हैं। वह उनकी लाडली है। वह बंगाली में कहती रहती हैं 'मुझे उसे चौकाने (Chautkane) का मन करता है' जिसका अर्थ है लाड़ करना।"

Sushmita Sen with niece Ziana

(ये भी पढ़ें- क्या सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का हो गया है पैचअप? साथ में स्पॉट होने पर दिखे बेहद खुश)

फिलहाल, आपको चारु और सुष्मिता का बंधन कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.