चंकी पांडे की मां स्‍नेहलता पांडे का हुआ निधन, घर पर पहुंच रहे सितारे

अभिनेता चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे का आज यानी 10 जुलाई 2021 को निधन हो गया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चंकी पांडे की मां स्‍नेहलता पांडे का हुआ निधन, घर पर पहुंच रहे सितारे

अभी दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन को एक हफ्ते भी नहीं हुए थे कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां स्नेहलता पांडे (Snehlata Pandey) का आज यानी 10 जुलाई 2021 को निधन हो गया।

Chunky Pandey Mother Passed Away

एक्टर की मां के निधन की वजह का पता नहीं चल सका है। इस बीच तमाम सिलेब्रिटीज स्‍नेहलता के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर पहुंचने लगे हैं। चंकी पांडे अपनी मां के काफी करीब थे, जिसकी वजह से वह बेहद दुखी हैं।

Chunky Pandey Mother Passed Away

निधन की खबर लगते ही चंकी पांडे और भावना पांडे के करीबियों में शामिल एक्‍टर समीर सोनी, एक्‍ट्रेस नीलम पांडे, डियाने पांडे और एक्टर की छोटी बेटी रिसा पांडे भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

(ये भी पढ़ें- दयाबेन से जेठालाल तक जवानी के दिनों में ऐसे दिखते थे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारे)

अभिनेता चंकी पांडे आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने साल 1987 में फिल्म 'आग ही आग' से बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था। वहीं, उनकी पत्नी भावना एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। एक्टर ने भावना से 17 जनवरी 1998 में शादी रचाई थी। चंकी और भावना के दो बेटियां है। बड़ी बेटी अनन्या पांडे फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं और छोटी बेटी रिसा पांडे अभी हाईस्कूल में हैं। 

Chunky Pandey Family

फिलहाल, अपनी मां के निधन के बाद पांडे फैमिली में शोक का माहौल है। हम उनकी फैमिली के लिए इस दुख से उबरने की प्रार्थना करते हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.