चंकी पांडे ने अपनी मां को किया याद, थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर लिखा भावुक नोट

हाल ही में, अभिनेता चंकी पांडे ने अपनी मां स्नेहलता को याद करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

चंकी पांडे ने अपनी मां को किया याद, थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर लिखा भावुक नोट

मां और बेटे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे ज्यादा खास होता है। एक बेटे के लिए उसकी मां इस दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला होती हैं और अगर बेटे के सिर से मां का साया उठ जाए, तो वह सबके साथ होने के बाद भी हमेशा-हमेशा के लिए अकेला हो जाता है। इन दिनों, बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं। 10 जुलाई 2021 को चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे (Snehlata Pandey) ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था, जिसके बाद से ही एक्टर अपनी मां को बेहद मिस कर रहे हैं। हाल ही में, चंकी पांडे ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी मां संग बिताए खास पलों को साझा किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

chanky

पहले आप ये जान लीजिए कि, चंकी पांडे अपनी मां के बेहद क्लोज थे। वह अपनी मां स्पेशल को फील करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थे। 9 मई 2021 यानी ‘मदर्स डे’ के मौके पर एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां संग कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में चंकी पांडे अपनी मां स्नेहलता के साथ बैठे हुए हैं और दूसरे फोटो में मां-बेटे की जोड़ी के साथ मशहूर प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के जरिए एक्टर ने खुद को ‘मम्माज बॉय’ बताया था।

chanky mother

chanky pandey mother name

(ये भी पढ़ें- पराग त्यागी ने पत्नी शेफाली जरीवाला के पति के रूप में पहचाने जाने पर जाहिर की अपनी फीलिंग)

आइए अब आपको वो तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, चंकी पांडे ने 16 जुलाई की आधी रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्टर की मां स्नेहलता अपने पूरे परिवार के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, चंकी पांडे अपनी मां के साथ बैठे हुए हैं। इस दौरान स्नेहलता कैमरे की ओर देखकर स्माइल कर रही हैं, लेकिन एक्टर अपनी मां की तरफ देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर एक्टर के बचपन की है। इस फोटो में चंकी अपने पिता शरद पांडे, मां स्नेहलता और भाई चिक्की के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान स्नेहलता अपने छोटे बेटे चिक्की को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर एक्टर के माता-पिता की है, जिसमें दोनों कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं।

chanky pandey family

Chunky Panday Family

chunky pandey parents

(ये भी पढ़ें- दिशा परमार की चूड़ा सेरेमनी का वीडियो आया सामने, रस्म को एंजॉय करती दिखीं एक्ट्रेस)

वहीं, चौथी तस्वीर में स्नेहलता अपनी दोनों पोतियों के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान नन्ही अनन्या और रिसा अपनी दादी मां की गोद में बैठी हुई हैं। वहीं, आखिर तस्वीर में चंकी पांडे ने सास-बहू की रॉकिंग जोड़ी को दिखाया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, चंकी पांडे की वाइफ भावना ने अपनी सासू मां स्नेहलता का हाथ पकड़ रखा है। इस दौरान फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि, दोनों डांस कर रही हैं।

Chunky Panday Family

Chunky Panday Family

इन तस्वीरों के साथ चंकी पांडे ने एक भावुक नोट लिखकर अपनी मां को याद किया है। एक्टर ने लिखा है, ‘M का मतलब मां होता है, आप कभी दूसरी नहीं पा सकते हैं। डॉ. स्नेहलता पांडे मेरी मां, मेरी मां हमेशा मुझे बताती थीं, जब मैं एक शरारती बच्चा था। मुझे अब इसका एहसास है। हम आपको मिस करेंगे मां।’ इसके साथ ही चंकी पांडे ने एक ब्लैक हार्ट इमोजी भी लगाई है।

Chunky Panday

(ये भी पढ़ें- बेटे तैमूर अली खान को डायपर नहीं पहना पाती थीं करीना कपूर, अपनी किताब में साझा किया अनुभव)

बताते चलें कि, अभिनेता चंकी पांडे आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने साल 1987 में फिल्म 'आग ही आग' से बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था। वहीं, उनकी पत्नी भावना एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। एक्टर ने भावना से 17 जनवरी 1998 में शादी रचाई थी। चंकी और भावना के दो बेटियां है। बड़ी बेटी अनन्या पांडे फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं और छोटी बेटी रिसा पांडे अभी हाईस्कूल में हैं।

Chunky Panday Family

फिलहाल, चंकी पांडे अपनी मां के जाने के बाद सबसे बड़े दुख से गुजर रहे हैं और हम उनकी फैमिली के लिए इस दुख से उबरने की प्रार्थना करते हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.