मां बनने से डर रहीं भारती सिंह, 'डांस दीवाने 3' के सेट पर फूट-फूटकर रोते हुए बताया क्यों हैं खौफ में

कोरोना वायरस की वजह से कॉमेडियन भारती सिंह अपने बेबी प्लानिंग को पोस्टपोन कर दिया है। हाल ही में वह रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में इस बारे में बात करते हुए रोने लगीं। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मां बनने से डर रहीं भारती सिंह, 'डांस दीवाने 3' के सेट पर फूट-फूटकर रोते हुए बताया क्यों हैं खौफ में

कोरोना वायरस ने भारत देश में किस कदर कोहराम मचाया हुआ है, ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है। ये महामारी हर रोज हजारों लोगों की जिंदगी को निगल रही है। हालात इतने बुरे हो गए हैं कि, इंसान अपने रोजमर्रा की ​लाइफ से जुड़े जरुरी काम भी करने से डर रहा है। इतना ही नहीं, लोग अपने परिवार के बारे में सोचकर काफी चिंतित हैं। हाल ही में, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने बेबी प्लानिंग के बारे में सोचकर एक शो के दौरान फूट-फूटकर रोने लगीं। आइए आापको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में एक कंटेस्टेंट ने एक ऐसी मां की कहानी पर परफॉर्मेंस दी, जिसका 14 दिन का बच्चा कोरोना वायरस की वजह से मर जाता है। कंटेस्टेंट के इस उम्दा परफॉर्मेंस को देखकर 'डांस दीवाने 3' के सेट पर मौजूद जज और अन्य लोग भावुक हो जाते हैं। वहीं, शो की होस्ट भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी इमोशनल हो जाते हैं।

(ये भी पढ़ें: शेफाली जरीवाला ने पहली फेल हुई शादी के बारे में की बात, बताया क्यों लिया तलाक का फैसला)

कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद भारती सिंह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। वह रोते हुए बताती हैं कि कोरोना वायरस की वजह से वह अपने फैमिली प्लानिंग नही कर पा रही हैं। भारती सिंह कहती हैं, 'हम एक बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसे मामलों के बारे में सुनने के बाद, हमारा परिवार शुरू करने का मन नहीं है। हम जानबूझकर बच्चा पैदा करने के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, क्योंकि मैं इस तरह से रोना नहीं चाहती।'

जब 'बिग बॉस 14' में भारती सिंह ने की थी बेबी प्लानिंग पर बात

​कुछ दिनों पहले, जब रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में शो के कंटेस्टेंट का मनोरंजन करने पहुंची भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने अपने बेबी प्लानिंग के बारे में बातचीत की थी। कॉमेडियन भारती और हर्ष सभी का मनोरंजन करने के दौरान बताया था कि, 'वह 'बिग बॉस' के घर के अंदर बच्चा पैदा करेंगे।' उन्होंने बताया था कि, 'बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार होगा जो बेबी पैदा होगा।' हालांकि, भारती सिंह के लेटेस्ट स्टेटमेंट से उनकी बेबी प्लानिंग अभी कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन माना जा रहा है।

(ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की अनदेखी फोटोज आईं सामने, बुआ सबा पटौदी ने कीं शेयर)

जब कोरोना संक्रमित मां को याद कर रोने लगी थीं भारती सिंह

इससे पहले, भारती सिंह अपनी मां को लेकर 'डांस दीवाने 3' के सेट पर ही भावुक हो गई थीं। भारती ने कहा था कि, 'यह कोरोना इतना रुला रहा है इतनी जाने ले रहा है कि खुद की मम्मी कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं। जब मम्मी का फोन आता था कि सामने एक अंकल हैं उनकी डेथ हो गई है। वह रोती थीं मेरे को यह डर लगता था कि कहीं मेरे को कोई ऐसा फोन तो नहीं आएगा। इसने लोगों को तोड़कर रख दिया है।' 

(ये भी पढ़ें: बेटे अगस्त्य संग खेलते दिखे हार्दिक पांड्या, वाइफ नताशा ने स्पेशल मोमेंट का वीडियो किया शेयर)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि कोरोना के कहर ने हर किसी को रुलाकर रखा हुआ है। तो ऐसे में भारती सिंह के इस लेटेस्ट बयान से ये साफ पता चल रहा है कि, वो अभी बेबी प्लानिंग नहीं कर रही हैं। तो कॉमेडियन की इस स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.