कोरोना की चपेट में आए गुरमीत चौधरी व उनकी पत्नी देबिना, करीबी दोस्त विकास और उनकी पत्नी भी संक्रमित

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) व उनकी पत्नी देबिना बनर्जी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इस पर उन्होंने क्या कहा है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

कोरोना की चपेट में आए गुरमीत चौधरी व उनकी पत्नी देबिना, करीबी दोस्त विकास और उनकी पत्नी भी संक्रमित

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। क्या आम और क्या सेलेब्स, हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। अब खबर है कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) व उनकी पत्नी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद गुरमीत ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है।

दरअसल, गुरमीत चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 सितंबर 2020 को इस बात की जानकारी दी कि वो और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने लिखा है, 'मेरी पत्नी देबिना और मैं आज कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। हम ठीक हैं और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। हम घर पर आइसोलेशन में हैं। हमारे कॉन्टैक्ट में जो व्यक्ति आया है वो खुद का टेस्ट करा ले और अपना ध्यान रखे। इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया।'

ऐसे में फैंस कमेंट करके कपल के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। यही नहीं कई सेलेब्स ने भी गुरमीत और उनकी पत्नी देबिना के जल्द ठीक होने की दुआ की है, जिसमें मुनिषा खटवानी और मनिंदर सिंह जैसे कई सेलेब्स शामिल हैं। (ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार ने शेयर की पत्नी सायरा बानो के साथ ये खूबसूरत तस्वीर, खास कलर की ड्रेस में नजर आया कपल)

गुरमीत के करीबी दोस्त भी हुए कोरोना पॉजिटिव

गुरमीत के बेहद करीबी दोस्त व टीवी एक्टर विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका कलंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विकास ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा है, 'मेरी पत्नी प्रियंका और मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोरोना के हल्के लक्षण होने की वजह से हम घर में ही क्वारंटीन हैं। हम काफी सावधानी के साथ खुद का ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में अगर हमारे संपर्क में कोई आया हो, तो वो कृपया आवश्यक सावधानी बरते।'

विकास और उनकी पत्नी के जल्द ठीक होने की कामना उनके फैंस से लेकर उनके साथी कलाकार तक कर रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने लिखा, 'विकास और प्रियंका जल्दी ठीक हो जाओ।' इसी तरह कई अन्य सेलेब्स ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। (ये भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी को मिले फैंस के नेगेटिव कमेंट्स, एक्ट्रेस के स्टाइलिस्ट ने किया खुलासा)

शो में किया था गुरमीत ने देबिना को प्रपोज

देबिना और गुरमीत के रिलेशन को उस समय 5 साल हो चुके थे, जब उन्होंने टीवी रियलिटी शो 'पति-पत्नी और वो' में प्रतिभागी के तौर पर हिस्सा लिया था। हालांकि, उन्होंने इस शो में देबिना को प्रपोज़ करके सबको अपने रोमांटिक अंदाज़ से वाकिफ कराया था। उन्होंने हीरे की अंगूठी के साथ देबिना को प्रपोज़ किया था। उनके इस प्रपोज़ल से जहां एक तरफ देबिना हैरान रह गईं थीं, तो वहीं उन्हें बेहद खुशी भी हुई थी।

एक इंटरव्यू में देबिना ने कहा था, 'उस समय मुझे नहीं पता था कि गुरमीत के दिमाग में क्या चल रहा था? इसलिए, जब वो अंगूठी के साथ मेरे पास आए, तो मैं हैरान रह गई। मैं इतने बड़े सरप्राइज के लिए तैयार नहीं थी। उन्होंने पूरी तैयारी की थी और मुझे पता नहीं था कि मैं इस पर क्या प्रतिक्रिया दूं? सच कहूं, तो वो पल अब भी मुझे भावुक कर देता है। मैं जीवनभर उस पल को याद रखूंगी।' (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल)

फिलहाल, गुरमीत, देबिना, विकास और प्रियंका ये सभी अपने-अपने घर में क्वारंटीन है। हम भी इन सभी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.