न्यू ईयर के मौके पर गर्लफ्रेंड संग कुछ ऐसे प्यार लुटाते नजर आए रिषभ पंत, शेयर की ये शानदार फोटो

विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने न्यू ईयर के मौके गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। यहां देखिए रिषभ और ईशा का प्यार भरा पोस्ट।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

न्यू ईयर के मौके पर गर्लफ्रेंड संग कुछ ऐसे प्यार लुटाते नजर आए रिषभ पंत, शेयर की ये शानदार फोटो

नया साल की जबरदस्त शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ ही तमाम सेलेब्रिटीज अपने फैंस को अनोखे अंदाज में न्यू ईयर विश करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, कई फैंस अपने फेवरेट सेलेब्रिटीज के पोस्ट्स को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी एक खास अंदर में न्यू ईयर का आगाज किया है। दरअसल रिषभ पंत ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘जब मैं आपके साथ होता हूं तो मुझे बेहतर लगता है।’ हालांकि, इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ-साथ रिषभ ने अपना कमेंट सेक्शन लॉक यानि कि बंद करके रखा हुआ है, जिसकी वजह से उनके फैंस इस तस्वीर पर कमेंट नहीं कर पा रहे हैं।

ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रिषभ पंत इस तस्वीर की वजह से ट्रोल ना हो जाए इसको लेकर ही उन्होंने कमेंट सेक्शन को लॉक करके रखा हुआ या फिर हो सकता है कि रिषभ पंत ने किसी और मकसद ने अपना कमेंट सेक्शन लॉक करके रखा हो। हालांकि, उनकी अन्य तस्वीरों के लिए कमेंट सेक्शन खुला हुआ है। रिषभ पंत ने गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ ये तस्वीर श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में उतरने से पहले शेयर की है। बता दें कि रिषभ ने ईशा के साथ इस बार विदेश में अपना नया साल सेलिब्रेट किया है। (ये भी पढ़ें: नेहा पेंडसे की संगीत सेरेमनी में लगा पंजाबी तड़का, देखिए कैसे अपने मंगेतर संग बिखेरा अपना जलवा)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिषभ के साथ एक तस्वीर शेयर की है। सबसे खास बात ये है कि ईशा ने अपना कमेंट सेक्शन को लॉक नहीं किया हुआ है। ईशा ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा उसमें लिखा कि, ‘पांच साल पूरे हुए और हम आगे की ओर देख रहे हैं…लव यू।’ फैंस इन दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों अक्सर ही साथ में स्पॉट किए जाते हैं। रिषभ और ईशा अपने फैंस को मेजर रिलेशनशिप गोल्स देने से पीछे नहीं हटते और कई बार एक-दूसरे के साथ शानदार तस्वीरें भी शेयर करते हैं। (ये भी पढ़ें: रघु राम ने शेयर किया प्रेग्नेंट पत्नी का क्यूट वीडियो, देख फैंस बोले- जुड़वां बच्चों का है इंतजार)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रिषभ पंत ने पिछले साल जनवरी में इस बात से पर्दा उठाया था कि वो सिंगल नहीं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसका खुलासा किया था कि वो रिलेशनशिप में हैं। रिषभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा के साथ तस्वीर पोस्ट की थी और इस पर कैप्शन लिखा था कि, ‘जब मैं तुम्हारे सा‌थ होता हूं तो खुद को और ज्यादा पसंद करने लगता हूं।’ वैसे रिषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी किसी स्टार से कम नहीं हैं और सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपनी पोस्ट करती रहती हैं। ईशा पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: जेनेलिया और रितेश देशमुख ने जमकर किया रोमांटिक डांस, फैंस बोले- कपल हो तो ऐसा)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

उम्मीद है कि रिषभ पंत और ईशा नेगी जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे। वैसे आपको रिषभ पंत और ईशा नेगी की जोड़ी कैसी लगती है, इस बारे में हमें जरुर बताएं। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो वो भी दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.