दिलीप ताहिल ने सालों बाद जया प्रदा के साथ रेप सीन में आपा खोने की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, एक्टर दिलीप ताहिल ने जया प्रदा के साथ रेप सीन करने के दौरान आपा खो बैठने वाली अफवाह पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

दिलीप ताहिल ने सालों बाद जया प्रदा के साथ रेप सीन में आपा खोने की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

दिलीप ताहिल (Dalip Tahil) बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में विलेन बनकर दर्शकों के रोंगटे खड़े किए हैं। हालांकि, उन्होंने कई फिल्मों में कॉमेडी सीन्स भी किए हैं। यही वजह है कि आज भी लोग दिलीप ताहिल के काम की तारीफ करते नहीं थकते हैं, लेकिन इन सब के बीच एक्टर से जुड़ी एक खबर ने अक्सर लोगों को परेशान किया है। दरअसल, दिलीप ताहिल को लेकर यह दावा किया गया है कि उन्होंने एक्ट्रेस जया प्रदा के साथ एक फिल्म में रेप सीन शूट किया था और इस दौरान वह अपना आपा खो बैठे थे। हालांकि, सालों बाद एक्टर ने इस रिपोर्ट पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस पर खुलकर बात की है।

दिलीप ताहिल

दिलीप ताहिल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि यह सारी खबरें गलत हैं, क्योंकि उन्होंने कभी जया प्रदा के साथ काम ही नहीं किया है। उन्होंने कहा, ''मैं काफी समय से एक खबर पढ़ रहा हूं, जिसमें लिखा होता है कि मैंने जया प्रदा के साथ एक सीन किया था और उसमें मैं बहक गया था। इसके बाद जया प्रदा ने मुझे थप्पड़ मारा था।''

दिलीप ताहिल

इसी इंटरव्यू में आगे बताते हुए दिलीप ने कहा, ''कई बार मैं यह खबर पढ़ता रहता हूं, लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मैंने जया प्रदा के साथ कभी काम ही नहीं किया है। मैं काम करना चाहता हूं, लेकिन मुझे कभी मौका नहीं मिला। हमारे बीच कभी ऐसा सीन शूट ही नहीं हुआ। मुझे इस आर्टिकल को लिखने वालों से शिकायत नहीं है, लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर ऐसा हुआ है, तो मुझे वह सीन जरूर दिखा दें।''

दिलीप ताहिल

बता दें कि दिलीप ताहिल ने अपने करियर में 100 से ज्यादा हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें उन्होंने खलनायक बनकर दर्शकों का दिल जीता है। उनकी पॉपुलर फिल्मों में 'कयामत से कयामत तक', 'बाजीगर', 'त्रिदेव', 'किशन कन्हैया', 'कहो ना प्यार है', 'डर', 'इश्क', 'फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी', 'हम हैं राही प्यार के', 'राम लखन' और 'थानेदार' जैसी फिल्में शामिल हैं।

दिलीप ताहिल

खैर, आप दिलीप ताहिल की इस प्रतिक्रिया पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.