दलजीत कौर ने EX पति शालीन भनोट की दोबारा शादी-बच्चे पर की बात, टीना दत्ता का भी किया जिक्र

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने कहा है कि वह अपने पूर्व पति शालीन भनोट को एक रिश्ते में देखना चाहती हैं, भले ही वह लड़की टीना दत्ता ही क्यों न हों। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

दलजीत कौर ने EX पति शालीन भनोट की दोबारा शादी-बच्चे पर की बात, टीना दत्ता का भी किया जिक्र

फेमस टीवी एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) 'बिग बॉस 16' के पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं, वह जब से शो में शामिल हुए हैं, तब से चर्चा में बने हुए हैं। कभी सुंबुल तौकीर और टीना दत्ता के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों को लेकर, तो कभी अपनी पूर्व पत्नी दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) संग अपने अतीत को लेकर। हालांकि, उनकी पूर्व पत्नी दलजीत चाहती हैं कि अब शालीन अपनी लाइफ में सेटल हो जाएं और उनका एक बेबी भी हो।

daljeet kaur

पहले ये जान लीजिए कि दलजीत और शालीन ने साल 2009 में शादी की थी। टीवी शो 'कुलवधू' के दौरान दोनों को प्यार हुआ था। उन्होंने 2-3 सालों की डेटिंग के बाद शादी की थी। हालांकि, शादी के बाद दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई और साल 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम जेडन है, जो दलजीत के साथ रहता है।

daljeet kaur

अब 'ईटाइम्स' से बात करते हुए दलजीत ने इच्छा जताई है कि वह शालीन को एक रिश्ते में देखना चाहती हैं, चाहे वह टीना दत्ता हों या फिर कोई और लड़की। दलजीत ने कहा, "एक रिश्ता जब टूटता है, तो खुशी से अपना जीवन जीने के लिए एक और रिश्ता बनाना चाहिए।" अभिनेत्री ने कहा कि वह चाहती हैं कि शालीन का एक और बच्चा हो और वह उसके साथ उस समय को जिएं, जो वह जेडन के साथ नहीं जी पाए। दरअसल, दलजीत और शालीन के अलग होने के बाद उनका बेटा जेडन दलजीत के पास रहता है।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

(ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने साजिद खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'मेरा ब्रेस्ट साइज पूछा था')

इसके अलावा, उन्होंने शालीन के शो की जर्नी पर बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शालीन शो में अच्छा करेंगे और उन्हें याद होगा कि वह 'बिग बॉस 16' के घर के अंदर क्यों गए थे। दलजीत का कहना है कि उन्हें यह भी उम्मीद है कि शालीन को याद होगा कि उनका एक बेटा है, जो बाहर बड़ा हो रहा है और जो किसी दिन उन्हें शो में देखने वाला है।

shalin bhanot

(ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 16' की 'ड्रामा क्वीन' अर्चना गौतम नहीं हैं सिंगल, टीवी के इस हैंडसम हंक को कर रहीं डेट)

साथ ही उन्होंने शालीन द्वारा अपने रिश्ते के टूटने की बताई गई वजह पर भी बात की। दरअसल, टीना ने शालीन से उनके तलाक की वजह पूछी थी, जिसके जवाब में शालीन ने कहा था, ''एक बेवकूफी की वजह से हमारा रिश्ता टूट गया था।'' इस पर दलजीत ने कहा, ''मुझे उम्मीद है कि घर के अंदर अपने बंधनों के बारे में बात करते हुए शालीन को पता होगा कि वह क्या कर रहे हैं। मैं जब 'बिग बॉस 13' में घर के अंदर गई थी, तब मैंने शालीन का जिक्र तक नहीं किया था, लेकिन वह बार-बार मेरे बारे में बात कर रहे हैं, जिससे मैं परेशान हो रही हूं।''

shalin bhanot

(ये भी पढ़ें- साजिद खान ने गौहर खान से की थी सगाई, रिश्ता टूटने पर बोले- 'उस वक्त मेरा कैरेक्टर ढीला था')

फिलहाल, दलजीत द्वारा जताई गई शालीन की शादी की इच्छा पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.