देबिना बनर्जी की सेकेंड प्रेग्नेंसी पर यूजर्स ने उठाए सवाल, बोले- 'दूसरे बेबी के लिए इंतजार करना था'

हाल ही में, अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान फैंस के सभी सवालों का जवाब दिया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

देबिना बनर्जी की सेकेंड प्रेग्नेंसी पर यूजर्स ने उठाए सवाल, बोले- 'दूसरे बेबी के लिए इंतजार करना था'

छोटे पर्दे के आदर्श कपल माने जाने वाले स्टार्स गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। उनकी बेटी लियाना के जन्म के 4 महीने बाद कपल ने इस खुशखबरी की घोषणा कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

DEBINA

देबिना बनर्जी ने 16 अगस्त 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फैमिली फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में घोषणा की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस को अपनी बेटी लियाना और पति गुरमीत के साथ सोनोग्राफी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''कुछ फैसले दैवीय समय पर होते हैं और कुछ भी इसे बदल नहीं सकता है। यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।'' 

DEBINA

अब 17 अगस्त 2022 को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा, जहां उन्होंने अपने सभी फैंस के सवालों का सहजता के साथ जवाब दिया। जहां, कुछ यूजर्स ने उन्हें दूसरी बार मां बनने के लिए बधाई दी। वहीं, कुछ ने उनके इतनी जल्दी दोबारा कंसीव करने पर सवाल भी उठाए। हालांकि, एक्ट्रेस ने उन सभी सवालों का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। 

DEBINA

एक यूजर ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि, ''दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए बधाई। भगवान ने आपको आपकी बेटी लियाना के जरिए एक और आशीर्वाद दिया है।'' इस पर एक्ट्रेस ने 'धन्यवाद' कहा। वहीं, एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा कि, ''क्या सेकंड टाइम आपने नेचुरली कंसीव किया है?'' जिसका जवाब एक्ट्रेस ने 'हां' में दिया।

DEBINA

एक यूजर ने देबिना को बधाई देते हुए कहा कि, आपको दूसरे बेबी से पहले लियाना को थोड़ा टाइम देना चाहिए था। इस पर उन्होंने बहुत ही सटीक जवाब देते हुए लिखा, ''मैं भी पूछना चाहती हूं कि, तब लोगों को क्या करना चाहिए, जब उन्हें जुड़वा होते हैं?''

DEBINA

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन थीं नागा चैतन्य की पहली सेलिब्रिटी क्रश, एक्टर ने कैटरीना कैफ को बताया 'सुंदर')

वहीं, एक नेटिजन ने तो देबिना को सलाह तक दे दी कि, उन्हें सेकेंड बेबी के लिए एक साल तक वेट करना चाहिए था। यूजर ने पूछा, ''मैम आपको पहले बेबी के लिए बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ा था, तो आपको नहीं लगता कि, आपको दूसरे बेबी के लिए कम से कम एक साल का वेट करना चाहिए था?'' इसके जवाब में एक्ट्रेस ने बदले में एक सवाल पूछा और लिखा, ''यदि मेरे साथ कोई चमत्कार हो जाए, तो आपका क्या सुझाव है, अबॉर्शन?''

DEBINA

(ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता ने शेयर की बेटी और दादू की क्यूट तस्वीर, खुश दिखे उदित नारायण)

वहीं, देबिना के फैंस ने एक छोटी बेबी को संभालते हुए और पहली प्रेग्नेंसी में आई मुश्किलों का डटकर सामना करने के बाद दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए तारीफ भी की। साथ ही उन्हें प्रेरणादायक भी बताया।

DEBINA

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट बिपाशा बसु ने शेयर किया क्यूट वीडियो, ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

फिलहाल, देबिना के इस सेशन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.