देबिना-गुरमीत दूसरी बार बनने वाले हैं पैरेंट्स, 4 महीने की बेटी संग की प्रेग्नेंसी की घोषणा

स्टार कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सोनोग्राफी की एक मनमोहक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

देबिना-गुरमीत दूसरी बार बनने वाले हैं पैरेंट्स, 4 महीने की बेटी संग की प्रेग्नेंसी की घोषणा

टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी के घर में खुशखबरी की बारिश हो रही है, क्योंकि दोनों जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 3 अप्रैल 2022 को दोनों ने अपनी बच्ची लियाना का स्वागत किया था और तब से बिंदास माता-पिता अपने पैरेंटहुड की मनमोहक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में, कपल ने इस बात की खुशखबरी शेयर की है कि, दोनों जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं।

debina

दरअसल, 16 अगस्त 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टा हैंडल से पति गुरमीत चौधरी के साथ एक जॉइंट पोस्ट में अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा करके अपने फैनबेस को हैरान कर दिया। देबिना की प्रेग्नेंसी की खबर सभी के लिए एक सुखद सरप्राइज के रूप में आई, क्योंकि अभिनेत्री को अपनी बेटी के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। सोनोग्राफी की एक तस्वीर साझा करते हुए देबिना ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए लिखा है, ''कुछ निर्णय दैवीय समय पर होते हैं और कुछ भी इसे बदल नहीं सकता है। यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।'' 

lianna

(ये भी पढ़ें- कैटरीना के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक ने फिर दी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा, फैंस बोले- 'क्यूट मम्मी')

इससे पहले, देबिना ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश के दौरान हुए मुश्किल वक्त को याद किया था। उन्होंने यह भी बताया था कि, वह गर्भवती क्यों नहीं हो पा रही थीं और उनके द्वारा किए गए कई चिकित्सा उपचार और सामाजिक दबाव का सामना करना पड़ा था। उन्होंने खुलासा किया था, “मैंने डॉक्टरों, सामान्य स्त्री रोग विशेषज्ञों, आईवीएफ विशेषज्ञों से यह पता लगाया कि, मुझे क्या समस्या है। मुझे एंडोमेट्रियोसिस था। उसके इलाज के लिए, मैंने जो भी संभव उपचार उपलब्ध थे, मैंने किया। मैंने एलोपैथिक दवा ली। मैं आयुर्वेदिक प्रोसेस से भी गुजरी।” एक्ट्रेस ने बताया था कि, वह इसके चलते काफी प्रेशर फील करती थीं।

debina

देबिना ने आगे अपनी स्थिति के बारे में बात की थी और इसे ठीक करने के लिए उन्होंने एलोपैथिक दवाएं ली थीं। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि, उन्होंने एक्यूपंक्चर उपचार लिया था, जिसमें प्रजनन क्षमता के लिए चीनी उपचार शामिल है। उन्होंने कहा था, ''एंडोमेट्रियोसिस एक ऐसी स्थिति है, जिसमें गर्भाशय की दीवारों के अंदर रक्तस्राव होता है। तो इसमें गर्भधारण करने में समस्या हो सकती है। मुझे इस स्थिति को हल करने और साफ़ करने की आवश्यकता थी। इसके लिए मैंने एलोपैथिक दवा ली। मैंने आयुर्वेद दवा भी ली। एक्यूपंक्चर में कान में एक सुई डाली जाती है, इसे प्रजनन क्षमता के लिए चीनी उपचार कहा जाता है। यह मेरे लिए एक दिनचर्या की तरह था।''

debina

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना के 'अन्नप्राशन' की झलक की शेयर, बनारसी लहंगे में क्यूट दिखीं लाडली)

फिलहाल, हम देबिना और गुरमीत को ढेर सारी बधाई देते हैं। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.