देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना के 'अन्नप्राशन' की झलक की शेयर, बनारसी लहंगे में क्यूट दिखीं लाडली

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपनी बेटी लियाना चौधरी के अन्नप्राशन का एक प्यारा वीडियो साझा किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना के 'अन्नप्राशन' की झलक की शेयर, बनारसी लहंगे में क्यूट दिखीं लाडली

टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) अपनी बेटी लियाना के जन्म के बाद से पैरेंटहुड जर्नी का पूरा आनंद ले रहे हैं। इस प्यारे जोड़े ने पांच साल से अधिक समय तक अपनी बेटी का अपने जीवन में स्वागत करने से पहले बहुत कुछ किया था और 3 अप्रैल 2022 को उन्हें अपनी लाडली का आशीर्वाद मिला था। तब से बिंदास माता-पिता लियाना की झलकियां साझा करते रहते हैं। 

debina

3 जुलाई 2022 को देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने बेटी संग अपने पहले फोटोशूट से एक क्यूट तस्वीर साझा करके लियाना के चेहरे का खुलासा किया था। अपने संबंधित इंस्टा हैंडल पर एक जॉइंट पोस्ट में बिंदास माता-पिता ने अपनी बेटी लियाना के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी, इसमें लियाना एक क्रोकेट ड्रेस में डॉल की तरह लग रही थीं और उनके माता-पिता उनके सिर पर किस कर रहे थे। तस्वीर के साथ कपल ने लिखा था, ''लियाना का परिचय, हमारे दिल इतने भरे हुए हैं, यह जानते हुए कि, हम ऐसे सच्चे लोगों के एक खूबसूरत समुदाय का हिस्सा हैं, जिन्होंने उसके लिए प्रार्थना की और उसका चेहरा देखने के लिए इंतजार किया।''

debina

15 अगस्त 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी लियाना के अन्नप्राशन या चावल समारोह (बंगाली में जिसे मुखेभात के रूप में जाना जाता है) से एक प्यारा वीडियो साझा किया। इस समारोह में मां के भाई (बच्चे के मामा) पूजा करने के बाद बच्चे को पहला चावल खिलाते हैं। वीडियो में लियाना फ्लोरल ज्वेलरी और पायल के साथ बनारसी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इसे शेयर करते हुए देबिना ने कैप्शन में लिखा है, ''तो आज लियाना का चावल समारोह था (बंगाली में मुखेभात) उसने एक छोटी राजकुमारी के रूप में कपड़े पहने और अपने मामा (मेरे भाई-उसके मामा) की गोद में बैठ गई। हम आपसे प्यार करते हैं, मेरी प्रिय लियाना। हम न केवल आपकी रक्षा करने के लिए हैं, बल्कि आवश्यकता पड़ने पर परंपराओं और संस्कृति को समझने में आपकी मदद करने के लिए हैं। भगवान आपका भला करें मेरे बच्चे।''

debina

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बेबीमून से आए वापस, एक्ट्रेस के पीछे चलने पर फैंस ने RK को किया ट्रोल)

इसके पहले, 15 अगस्त 2022 को ही देबिना बनर्जी ने अपने प्यारे पति गुरमीत चौधरी और बेटी लियाना चौधरी के साथ 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। लियाना के जन्म के बाद यह उनका पहला स्वतंत्रता दिवस था। अपने इंस्टा हैंडल से लियाना की प्यारी मां ने उनके साथ एक खूबसूरत वीडियो साझा किया था, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी तिरंगे के सामने खड़ी दिखाई दे रही थीं। देबिना ने अपने पति और बेटी के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। झलकियों में देबिना और गुरमीत को व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करते देखा गया और उनकी बेटी ने एक प्यारा तिरंगा प्रिंटेड फ्रॉक पहना था।

वीडियो साझा करते हुए देबिना ने लिखा, ''स्वतंत्रता दिवस के 75 साल मुबारक हो। यह उत्सव हर तरह से खास है। मेरी लियाना यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि, यह हम सभी के लिए कितना खास और गर्व का दिन है, लेकिन जैसा कि हम सभी ने वर्षों से सीखा है, वह भी समझ जाएगी कि, यह पर्व भारतीय होने का अहसास दिलाता है।''

debina

debina

debina

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती की किताब पढ़ते हुए फोटो की शेयर, स्ट्रैपी ड्रेस में दिखीं क्यूट)

फिलहाल, हम लियाना की क्यूट तस्वीरों के दीवाने हैं। तो आपको सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.