देबिना बनर्जी से फैन ने पूछा- 'क्या आपके पास दाई है?' एक्ट्रेस ने दिया प्यारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने हाल ही में, अपने एक फैन को प्यारा जवाब दिया, जिसने उनसे सवाल किया था कि, क्या उनके पास कोई दाई है? आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

देबिना बनर्जी से फैन ने पूछा- 'क्या आपके पास दाई है?' एक्ट्रेस ने दिया प्यारा जवाब

टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का जीवन अब उनकी छोटी राजकुमारी के इर्द-गिर्द घूमता है। अपनी बच्ची की देखभाल करने से लेकर उसे सुलाने के लिए बंगाली लोरी सीखने तक, देबिना एक प्यारी मां के सभी कर्तव्यों का पालन कर रही हैं। हालांकि, अभिनेत्री को अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच सही संतुलन बनाने के लिए ट्रोल किया जाता है।

debina

कुछ हफ्ते पहले देबिना को अपने बच्चे को एक खास तरीके से पकड़ने के लिए ट्रोल किया गया था। वीडियो में देबिना अपनी बेटी को लिए हुई थीं, जब वह अपनी मां का पसंदीदा गाना 'कांट हेल्प फॉलिंग इन लव' को सुनकर सो रही थी। एक यूजर ने लापरवाही से बच्चे को गोद में लेने पर उन्हें ट्रोल किया था। तो एक अन्य ने कमेंट में लिखा था, "मैडम बेबी है, कोई खिलाड़ी नहीं...अच्छे से लेना सीख लें।"

debina

debina trolled

(ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी की मिस्ट्री गर्ल संग रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने, जानिए कौन हैं उनकी गर्लफ्रेंड)

10 मई 2022 को देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर अपने एक फैन का कमेंट साझा किया। जब एक फैन ने पूछा था, "मैम क्या आपके पास कोई दाई है? या आप अपने बच्चे की देखभाल कैसे कर रही हैं?" इस पर देबिना ने करारा जवाब देते हुए कहा, "मेरे पास मां हैं।"

debina

(ये भी पढ़ें- इब्राहिम अली खान भिखारियों को पैसे नहीं देने पर हुए ट्रोल, यूजर ने कहा- 'क्या फायदा इस रईसी का')

कुछ दिनों पहले देबिना ने अपनी बेटी का मॉर्निंग रूटीन शेयर किया था। उन्होंने खुलासा किया था कि, कैसे उनकी बच्ची लियाना सुबह जल्दी उठती है और सिर और तेल की अच्छी मालिश करती है। इसके बाद धूप में लेने के लिए तैयार हो जाती हैं। उन्होंने लिखा था, "आज की सुबह की दिनचर्या हर दूसरे दिन की तरह है। सुबह 6 बजे उठना ... 20 मिनट के लिए सिर और शरीर के तेल की मालिश करना। फिर सुबह की धूप में बैठना ..। आपको पता है कि, विटामिन डी सिर्फ प्र​कृति के पास ही है। फिर स्नान की प्रक्रिया .. और फिर कुछ गर्म दूध पीते हैं। आह ... और हमें फिर से नींद आ जाती है।"

debina

(ये भी पढ़ें- गीता बसरा ने मनाया बेटे जोवान वीर का 10 मंथ बर्थडे, शेयर कीं सेलिब्रेशन की झलकियां)

फिलहाल, एक्ट्रेस द्वारा दिया गया जवाब आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.