देबिना बनर्जी को पति गुरमीत चौधरी पर आया बेहद प्यार, शादी की नौवीं सालगिरह पर दिया ये खास गिफ्ट

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) आज यानि 15 फरवरी को अपनी शादी की नौवीं सालगिरह मना रहे हैं। शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करने से ठीक पहले देबिना ने अपने पति को एक खास सरप्राइज दिया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

देबिना बनर्जी को पति गुरमीत चौधरी पर आया बेहद प्यार, शादी की नौवीं सालगिरह पर दिया ये खास गिफ्ट

हर इंसान चाहता है उसका वैवाहिक जीवन सुखी हो, जो कष्ट-क्लेश, दुर्घटना आदि से मुक्त होकर, धन-धान्य, सुख-शांति, प्रेम से भरपूर हो, जिसमें एक-दूसरे के लिए बेशुमार प्यार और स्नेह हो। ऐसे जीवन के लिए हम और आप दिन रात कल्पना करते हैं लेकिन कभी-कभार जिंदगी कुछ और ही रूप ले लेती है। आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि शादी के 10-12 वर्षों के बाद वैवाहिक आनंद बच्चों के प्रति जिम्मेदारियों में उलझ कर रह जाता है। ‍पति-पत्नी एक-दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पाते। लाइफ में एक उबाऊपन सा महसूस होने लगता है। खैर समय के साथ उतना आनंद तो नहीं रह जाता जितना वैवाहिक जीवन की शुरुआत में होता था लेकिन फिर भी इसे बरकरार रखने के लिए हम कुछ न कुछ कर सकते हैं। आज कुछ इसी कड़ी में टीवी की जाना-माना नाम बन चुकी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने एक परफेक्ट उदाहरण अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

टीवी जगत के सबसे हॉट कपल की लिस्ट में शुमार गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) आज यानि 15 फरवरी को अपनी शादी की नौवीं सालगिरह मना रहे हैं। अपनी शादीशुदा जिंदगी का भरपूर मजा उठा रहे गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। रामायण सीरियल से ढेरों प्रसिद्धि हासिल कर रील लाइफ की राम-सीता की जोड़ी कब असल मायने में एक हो गई किसी को पता ही नहीं चला। वहीं आज अपनी शादी के खुशी-खुशी नौ साल पूरा कर चुकी देबिना बनर्जी ने बेहद खास अंदाज़ में अपने पति गुरमीत चौधरी को हैप्पी एनिवर्सरी विश किया है। शादी के नौ सालों के सफर को पूरा करते हुए देबिना ने गुरमीत के लिए अपनी कलाई पर एक टैटू बनवाया है जो वाकई बहुत प्यारा है। (ये भी पढ़ें: शलभ दांग पत्नी काम्या पंजाबी के लिए गाते दिखे सलमान खान की फिल्म का ये गाना, वीडियो ने मचाया धमाल)

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरें शेयर करते हुए देबिना ने अपने नए टैटू को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इतना ही नहीं शेयर की हुईं तस्वीरों पर एक नजर डालें तो उन्होंने अपने पति के नाम में से गुरु और उसके आस-पास के छोटा सा दिल भी बनवाया है। इन तस्वीरों को शेयर करते उन्होंने लिखा- हैप्पी एनिवर्सरी। आपको बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने टीवी सीरियल रामायण में साथ किया था। इस दौरान उन्होंने राम और सीता का रोल निभाया था। इसी सीरियल के दौरान दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली। हाल ही में गुरमीत चौधरी ने पलटन, वजह तुम हो, हेट स्टोरी 4, खामोशिया जैसी फिल्मों में देखा गया है। लेकिन उससे पहले आप देबिना का ये शानदार गिफ्ट देखिए। 

वहीं गुरमीत के लिए इस आश्चर्यजनक गिफ्ट के बारे में बात करते हुए देबिना ने कहा, शुरुआती वर्षों के दौरान ही हमने अपनी शादी की सालगिरह के दौरान एक-दूसरे को सरप्राइज या गिफ्ट देने का प्रयास किया था, क्योंकि उसके बाद ईश्वर ने हमें इतना सबकुछ दे दिया, जिसे बनाने के बारे में हमने कभी नहीं सोचा था। ये बस एक-दूसरे को आश्चर्यचकित करने का प्रयास है। हालांकि इस साल मैंने गुरमीत को आश्चर्यचकित करने के लिए कुछ अलग करने के बारे में भी सोचा है। (हंसते हुए) कुछ ऐसा नहीं, लेकिन कुछ विशेष जो हम दोनों अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए करेंगे और इसलिए आज मैंने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू बनवाकर इसे अंतिम रूप दे दिया। मैंने ईमानदारी से कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने शरीर पर एक निशान भी लाऊंगी। लेकिन मेरे पति मेरे जीवन के सबसे अभिन्न अंगों में से एक हैं जिसके लिए मैंने ऐसा करने का फैसला किया। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! सना खान ने मेलविन लुइस संग इस वजह से किया ब्रेकअप, जानिए इसके पीछे का बड़ा कारण)

वहीं आपको बता दें कि स्टार कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के परिवार में नया सदस्य शामिल हो गया, जिससे वह बेहद खुश हैं। इस खुशी और नए फैमिली मेंबर की तस्वीरें बीते दिनों पहले कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर शेयर की थी। गुरमीत और देबिना ने एक नया डॉगी लिया है जिसका उन्होंने चौधरी फैमिली में स्वागत किया। इस चिहुआहुआ ब्रीड के डॉगी का नाम पाब्लो रखा गया है। दोनों ने पाब्लो के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं। स्टार कपल ने पाब्लो का चौधरी फैमिली में स्वागत करते हुए लिखा, 'वेलकम पाब्लो। हमारे परिवार का नया और सबसे छोटा सदस्य'। देबिना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि पाब्लो के साथ घर एक बार फिर से घर जैसा लगने लगा है। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने डॉग डेक्सटर को भी याद किया। गुरमीत और देबिना के पहले डॉग डेक्सटर की अक्टूबर में मौत हो गई थी। इससे दोनों काफी इमोशनल हो गए थे। उन्होंने डेक्सटर की याद में अपने इंस्टाग्राम पर उसके साथ ली गई तस्वीर को डीपी बना लिया था। (ये भी पढ़ें: नीति मोहन और निहार पांड्या की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर सिंगर के पापा ने लिखा गाना, सुनकर कहेंगे- वाह!)

वैसे हम भी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को उनकी शादी की नौवीं सालगिरह पर ढेर सारी बधाई देते हैं। आपका दोनों की जोड़ी के बारे में कैसे ख्याल हैं हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.