देबिना बनर्जी ने लियाना की खड़ी होने वाली फोटो पर सवाल उठाने वाले नेटिजन्स को दिया जवाब

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपनी बेटी लियाना की स्टैंड मोड वाली तस्वीर पर सवाल उठाने वाले नेटिज़न्स को जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

देबिना बनर्जी ने लियाना की खड़ी होने वाली फोटो पर सवाल उठाने वाले नेटिजन्स को दिया जवाब

टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) इन दिनों अपने जीवन के सबसे हैप्पी फेज में हैं। कई सालों के इंतजार और डॉक्टर्स के पास के अनगिनत दौरों के बाद देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी बेटी लियाना चौधरी का स्वागत किया था और अब एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बिंदास मां अक्सर अपने जीवन की झलकियां अपने इंस्टाग्राम फैमिली के साथ साझा करती रहती हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है।

debina

(ये भी पढ़ें- गौरी खान ने छोटे बेटे अबराम के बढ़ते वजन पर जताई चिंता, कहा- 'वह दिन-प्रतिदिन मोटे होते जा रहे हैं')

पहली डिलीवरी के ठीक बाद लोगों ने देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाए थे, लेकिन एक्ट्रेस ने कभी उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया। हाल ही में, देबिना ने अपनी बेटी लियाना के इंस्टा हैंडल पर लाडली की खड़ी हुई एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद नेटिज़न्स ने कमेंट बॉक्स में सवाल की बौछार करनी शरू कर दी कि 'उनकी बेटी अभी कैसे खड़ी हो सकती है?'

Lianna

25 सितंबर 2022 को देबिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नेटिज़न्स के लाखों सवालों का जवाब दिया, जिसमें पूछा गया था कि उनकी बेटी लियाना कैसे खड़ी थी? बिंदास मां ने अपने प्रशंसकों को शांत होने के लिए कहा, क्योंकि यह उनकी बेटी लियाना की एक फोटोशॉप्ड तस्वीर थी। वास्तव में वह अपने दम पर खड़ी नहीं थी। अगली इंस्टा स्टोरी में उन्होंने लियाना की असली तस्वीर भी शेयर की, जिसमें कोई उनका साथ देता हुआ दिख रहा था।

Lianna

Lianna

(ये भी पढ़ें- 'नागिन 6' फेम गायत्री अय्यर एक्टर शौर्य खरे को कर रही हैं डेट? सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा)

कुछ समय पहले, अपने एक व्लॉग में देबिना ने अपने पति गुरमीत के साथ नया घर ढूंढने की जानकारी दी थी। अभिनेत्री ने साझा किया था कि उनके पास लियाना के लिए एक कमरा है, लेकिन एक दूसरे बच्चे के आने के बाद उनके पास जगह की कमी हो जाएगी। इसलिए वह अधिक स्पेस वाली एक नई जगह की तलाश करने की सोच रहे हैं। उनके शब्दों में, ''वर्तमान में, हमारे पास लियाना के लिए जगह है, लेकिन इसमें वॉशरूम नहीं है। अब हमारे पास एक और बेबी आ रहा है और उसे भी अपने निजी बाथरूम की आवश्यकता होगी। हमारे पास मेहमानों के लिए भी जगह नहीं है। केवल एक ही जगह शेष है ड्राइंग रूम। इसलिए, हमने सोचा कि हमें अधिक कमरों के साथ एक बड़ी जगह की तलाश शुरू करनी चाहिए।''

 Lianna

(ये भी पढ़ें- तैमूर और जेह को बाहों में उठाए दिखे सैफ अली खान, डैडी की ड्यूटी निभाते आए नजर)

फिलहाल, हमें देबिना द्वारा ट्रोल्स का मुंह बंद करने का तरीका बहुत पसंद आया। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.