देबिना बनर्जी पति गुरमीत चौधरी से लड़ाई होने पर पहले बोलती हैं सॉरी, कपल ने बताए कई सीक्रेट्स

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और उनके पति गुरमीत चौधरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें कपल ने अब तक की अपनी मैरिड लाइफ की जर्नी के बारे में बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

देबिना बनर्जी पति गुरमीत चौधरी से लड़ाई होने पर पहले बोलती हैं सॉरी, कपल ने बताए कई सीक्रेट्स

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) या यूं कह लें कि टेलीविजन के ‘राम’ और ‘सीता’ मौजूदा समय में एक हैप्पी मैरिड कपल हैं। दोनों लाइमलाइट में तब आए, जब इन स्टार्स ने टीवी सीरियल ‘रामायण’ में लीड रोल निभाया और तभी से ये फैंस के फेवरेट बन गए। दोनों साथ में इतने अच्छे लगते थे कि फैंस गुरमीत-देबिना को रील से रियल लाइफ कपल में तब्दील होते देखना चाहते थे। संयोगवश फैंस की ये दुआ क़ुबूल भी हो गई और दोनों 15 फरवरी 2011 में शादी रचा कर एक-दूजे के हो गए। हाल ही में कपल ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह राम नगरी अयोध्या में सेलिब्रेट की थी। इसी ख़ास मौके पर दोनों ने बतौर कपल अपनी जर्नी के बारे में हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बात की है।

दरअसल, ‘ईटाइम्स’ से बातचीत में देबोलिना और गुरमीत ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कई दिलचस्प बातें साझा की हैं। यहां हम आपको सवाल-जवाब के माध्यम से कपल के इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सोशल मीडिया पर कही ये बात)

आपकी 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर आप दोनों को बधाई। ये जर्नी कैसी रही है?

गुरमीत: आउटस्टैंडिंग! हम लोग तब मिले थे, जब हम दोनों एक्टर्स नहीं थे। हम उस समय स्ट्रगल कर रहे थे। हमने ये जर्नी रामायण में बतौर राम और सीता एक साथ शुरू की और संयोगवश हम रियल लाइफ में भी कपल बन गए। हम अभी भी दोस्त हैं और हम अभी भी बहुत छोटे मुद्दों पर काफी लड़ते हैं। मेरा मतलब है कि हमारी लड़ाई का टॉपिक कभी-कभी इतना बेकार होता है कि हमारे दोस्त हम पर हंसते हैं। एक बात जो कुछ सालों में बदली है वो ये है कि पहले मैं लड़ाई के बाद नॉर्मल होने में काफी समय लेता था, पर अब मैं कुछ मिनटों में ही सही हो जाता हूं।

देबिना: मेरे लिए ये जर्नी काफी रोलर कोस्टर रही है यानी काफी अमेजिंग और काफी थ्रिलिंग। अभी जब हम भगवान का आशीर्वाद लेने अपनी 10वीं मैरिज एनिवर्सरी पर अयोध्या आ रहे थे, तो हमें एहसास हुआ कि हमें एक साथ आए काफी समय बीत चुका है। इससे पहले सालों के नंबर हमारे दिमाग में इस तरह से नहीं आए थे। मेरे लिए तो मुझे ऐसा लगता है कि ये कल की ही बात है। हमने एक साथ अपनी लाइफ का काफी बड़ा हिस्सा गुजारा है। हमने स्ट्रगल और सक्सेस को एक साथ शेयर किया है। अगर बात हमारी लड़ाइयों की करें, तो मैं काफी ज्यादा समय तक रिलेशनशिप में मनमुटाव रखने में यकीन नहीं रखती। और हां, मैं हमेशा रिलेशनशिप में माफ़ी मांगने वाली पहली पर्सन होती हूं। (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा संग उनके पैरेंट्स के घर डिनर करने पहुंचे अर्जुन कपूर, सामने आया वीडियो)

तो क्या ये आप दोनों का पहली नजर वाला प्यार था?

गुरमीत: हम दोनों जब पहली बार मिले, तो हम एक कॉन्टेस्ट का हिस्सा थे। मुझे अच्छे से याद है जब मैंने देबिना को पहली बार देखा था, तब वो जिमिंग कर रही थी। मैं भी जिम में था और मैंने भी उसे इम्प्रेस करने के लिए वेट लिफ्ट करना शुरू कर दिया। लेकिन उसने मुझे बिल्कुल भी नोटिस नहीं किया। और जब उसने मुझे नोटिस किया, तब उसने मुझसे टॉवल पास करने और वेट बढ़ाने के लिए पूछा था। मेरा वास्तव में पहली मुलाकात में पोपट हो गया था।

देबिना: मैं उसके साथ ये जानबूझकर नहीं कर रही थी और मेरे पास हमारी पहली मुलाकात की काफी धुंधली यादें हैं। मैं उस मायने में काफी बोरिंग व्यक्ति हूं। आज की तारीख तक मैं ज्यादा चीजें नोटिस नहीं करती, और गुरमीत को मुझे बताना पड़ता है कि ये चीज नोटिस करो। गुरमीत का सेंस ऑफ़ ह्यूमर काफी अमेजिंग है, लेकिन आज तक मैं उसके जोक्स समझ नहीं पाई। उसे अपने जोक्स मुझे एक्सप्लेन करने पड़ते हैं और बताना पड़ता है कि उसने मजाक किया था। मैं उसके मजाक में लॉजिक ढूंढने लगती हूं। तो उस दौरान भी मैंने गुरमीत को नोटिस नहीं किया था और अपने माहौल में ही खोई हुई थी। उसने हमेशा ही पहल की है। (ये भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच आई दरार! एक्ट्रेस ने कहा- 'क्या वह मेरे साथ शादी करते?')

आपका रिलेशनशिप सालों में कैसे मैच्योर हुआ है?

गुरमीत: हम दोनों ज्यादा चेंज नहीं हुए हैं। हम लोग की जब शादी हुई, तब हम काफी यंग थे। हमारे उस समय के दोस्त अब शादी कर रहे हैं। तो आप इमेजिन कर सकते हैं कि हमने जिंदगी में कितनी जल्दी शादी कर ली थी। तो मुझे पर्सनली ऐसा लगता है कि हम दोनों में कुछ ख़ास बदलाव नहीं आया है।

ऐसी क्या चीज थी जिस वजह से आप दोनों ने जल्दी शादी करने की सोची?

गुरमीत: देबिना और मैं उस समय से रिलेशनशिप में हैं, जब हम कुछ भी नहीं थे। इसके बाद हम एक साथ अपने करियर में आगे बढ़े और जब हम सक्सेसफुल होने लगे, तो हम दोनों के लिए अगला स्टेप शादी का था क्योंकि हम दोनों इसे अगले लेवल पर पहुंचाना चाहते थे।  

देबिना: हमने जिस दिन से डेट करना शुरू किया था, उसी टाइम से हम काफी एक-दूसरे के लिए सीरियस थे। इसके साथ ही हम पारंपरिक तरीके से कपल नहीं थे। जहां गुरमीत काफी फनी और बिंदास थे, वहीं मैं थोड़ी सीरियस टाइप थी। तो इसलिए हमारे दोस्तों ने कभी हमारी रिलेशनशिप को सीरियसली नहीं लिया। शुरुआत में हमें सबको गलत साबित करने की भी जल्दी थी। हम अपनी रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने और शादी करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे। मेरे लिए, हमारी शादी को आगे बढ़ाने का कोई पॉइंट नहीं था। चूंकि हमने सही उम्र में शादी कर ली, तो अब हम अपने करियर पर ज्यादा कंसन्ट्रेट और फोकस कर पाते हैं और हमें एक-दूसरे को इतना टाइम देने की भी जल्दी नहीं है जैसा कि आमतौर पर गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को देना होता है।

फ़िलहाल, देबिना और गुरमीत एक साथ काफी खुश हैं और एक हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.