देबिना बनर्जी ने बताया अब तक क्यों नहीं दिखाया बेटी लियाना का चेहरा, मां के सपोर्ट पर हुईं भावुक

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी टिनसेल टाउन में नई मां हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी लियाना के जन्म के बाद अपनी सुबह की दिनचर्या साझा की। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

देबिना बनर्जी ने बताया अब तक क्यों नहीं दिखाया बेटी लियाना का चेहरा, मां के सपोर्ट पर हुईं भावुक

कहते हैं, जब कोई महिला मां बनती है, तो उसका ध्यान सिर्फ अपने बच्चे पर होता है। उसका जीवन उसके नवजात शिशु के इर्द-गिर्द घूमने लगता है और अपने लिए समय निकालना लगभग असंभव हो जाता है। हालांकि, कुछ महिलाओं को एक सुपर-सपोर्टिव मां या सास का आशीर्वाद मिला होता है, जो गर्भावस्था के बाद की उनकी यात्रा को बहुत आसान बना देती हैं। ठीक ऐसा ही हाल, टेलीविजन एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का भी है।

debina

देबिना बनर्जी और उनके पति गुरमीत चौधरी वर्तमान में अपने जीवन के नए चरण की महिमा का आनंद ले रहे हैं। कपल ने 3 अप्रैल 2022 को अपनी बेटी लियाना चौधरी के आगमन के साथ एक दशक से अधिक के वैवाहिक जीवन के बाद पैरेंटहुड को अपनाया था। कहने की जरूरत नहीं है कि, लियाना अपने प्यारे माता-पिता की आंखों का तारा बन गई हैं, जो कभी भी उस पर अपने प्यार और स्नेह की बौछार करने में असफल नहीं होते हैं। 

debina

(ये भी पढ़ें- करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाया गैर मर्द के साथ रहने का आरोप, कहा- 'प्रॉपर्टी भी हड़प ली')

21 मई 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने यूट्यूब चैनल 'देबिना डिकोड्स' पर एक नया वीडियो शेयर किया। वीडियो में नई नवेली मां ने बात की कि, उनकी बेटी लियाना के जन्म के बाद उनकी सुबह की दिनचर्या कैसे बदल गई और उन्होंने साझा किया कि, कैसे वह अपनी गर्भावस्था से पहले की फिटनेस पर वापस आने की कोशिश कर रही हैं। वीडियो के एक खंड में, देबिना ने अपने जीवन में अपनी मां की भूमिका के बारे में बताया और उन्होंने उनके अपार समर्थन के लिए उनकी सराहना की। अभिनेत्री ने आंसू बहाते हुए खुलासा किया कि, कैसे उनकी मां ने उनके लिए चीजों को बहुत आसान बना दिया है। यहां देखें वीडियो।

Debina

debina

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत की लव लाइफ में फिर आया ट्विस्ट, नए बॉयफ्रेंड आदिल की गर्लफ्रेंड ने किया कॉल!)

वीडियो के अगले भाग में देबिना ने अपने प्रशंसकों को अपने सुबह के व्यायाम की एक झलक दी और साझा किया कि, वह टहलने के लिए बाहर जाने लगी हैं। नई मां ने यह भी खुलासा किया कि, उन्होंने अपने पुराने शेप में वापस आने के लिए थोड़ा सा स्ट्रेचिंग, साइड बेंडिंग और स्क्वैट्स करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि, वह भारी व्यायाम से परहेज कर रही हैं, क्योंकि यह कहा जाता है कि, नई मांओं को अपने शरीर पर अधिक प्रेशर नहीं देना चाहिए। देबिना ने साझा किया कि, उनकी सुबह की दिनचर्या में कुछ सांस लेने के व्यायाम भी शामिल हैं। उन्होंने अन्य माताओं को सुरक्षित व्यायाम करने के लिए प्रोत्साहित किया, जो वह गर्भावस्था के बाद कर रही हैं।

Debina

Debina

Debina

(ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण ने दिखाया बेटी त्विषा का चेहरा, तीसरे महीने के बर्थडे से पहले पूरी फोटो की शेयर)

इसके अलावा, वीडियो में देबिना ने साझा किया कि, उनके प्रशंसक उनसे पूछ रहे हैं कि, उन्होंने अभी तक अपनी बेटी लियाना के चेहरे का खुलासा क्यों नहीं किया और साझा किया कि, वह कुछ दिनों के बाद लियाना की तस्वीरें साझा करेंगी। उन्होंने पहले से ऐसा क्यों नहीं किया, इस पर चर्चा करते हुए अभिनेत्री ने साझा किया कि, जब वह उनका नाम पुकारती हैं, तो लियाना उनकी ओर नहीं देखती है और इसके बजाय वह इधर-उधर देखती है। उन्होंने कहा कि, एक बार जब लियाना कैमरे की ओर देखना शुरू करेगी, तो वह उसका चेहरा जरूर दिखाएंगी।

Debina

फिलहाल, हम देबिना द्वारा उनकी बेटी की तस्वीरें साझा करने का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.