पत्नी दीपिका के साथ काम करने पर बोले शोएब इब्राहिम, कहा- 'हमारी केमिस्ट्री सालों से नहीं बदली'

टीवी के पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें कपल ने अपनी लव केमिस्ट्री का सीक्रेट बताया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पत्नी दीपिका के साथ काम करने पर बोले शोएब इब्राहिम, कहा- 'हमारी केमिस्ट्री सालों से नहीं बदली'

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टीवी के पॉपुलर कपल हैं। दोनों की शादी को लगभग तीन साल पूरे होने वाले हैं और कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय भी कर रहा है। लंबे समय बाद दीपिका और शोएब एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। इसका एक टीजर दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें कपल की धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस वीडियो के बाद अब दीपिका और शोएब का एक इंटरव्यू भी सामने आया है, जिसमें कपल ने शादी और अपने काम से जुड़ी कई बातें की हैं। आइए आपको बताते हैं कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने इस इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।      

इससे पहले, आपको कपल की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। दीपिका और शोएब की पहली मुलाकात सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को चार से पांच साल तक डेट किया और फिर दीपिका और शोएब ने 22 फरवरी 2018 को इस्लामिक रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। शादी के बाद दीपिका और शोएब टीवी इंडस्ट्री के सबसे कूलेस्ट कपल्स में से एक हैं। फैंस इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। वहीं, दीपिका और शोएब भी अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाली के साथ बिता रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं। दोनों के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स भी हैं। (ये भी पढ़ें: मां मोना कपूर के बर्थडे पर भावुक हुए अर्जुन कपूर, इमोशनल वीडियो शेयर कर फैंस से की ये अपील)

अब आपको बताते हैं कि दीपिका और शोएब ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, दीपिका ने अपने इंटरव्यू में सबसे पहले अपनी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘यार दुआ’ का जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने कहा है, ‘हमें पहले कई ऑफर मिले थे, लेकिन वो हमें पसंद नहीं आए। हम दोनों ही काफी ज्यादा चूज़ी हैं, इसलिए हम कुछ भी नहीं करना चाहते थे, लेकिन हमें जैसे ही ममता शर्मा का गाना ‘यार दुआ’ का ऑफर मिला, तो हम दोनों ने तुरंत हां कर दिया। हम कई सारी वीडियोज बनाते रहते हैं। इसी वजह से मुझे डर था कि क्या हम बिना हंसे वीडियो का काम पूरा कर पाएंगे, लेकिन हमने किया।’ वहीं, गाने के बारे में शोएब ने बताया कि, ‘जब हमने ‘ससुराल सिमर का’ की शूटिंग की थी, तो हम एक-दूसरे को जान रहे थे और इसी वजह से हमें काफी ज्यादा रिहर्सल करनी पड़ती थी। इस सीरियल के बाद हमें साथ काम नहीं मिला। इसके बावजूद हम दोनों के लिए इस म्यूजिक वीडियो में काम करना मुश्किल नहीं था। हमारी केमिस्ट्री सालों से नहीं बदली है क्योंकि हम दोनों एक मजबूत बंधन में बंधे हुए हैं।’ (ये भी पढ़ें: जेनेलिया ने पति रितेश को एनिवर्सरी पर दिया रोमांटिक सरप्राइज, एक्टर ने शेयर की खूबसूरत झलक)

इसके आगे इंटरव्यू में शोएब और दीपिका से पूछा गया कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से कैसे निपटते हैं। इस पर शोएब ने कहा है, ‘मैंने हमेशा माना है कि भगवान के बाद मेरी जिंदगी में कोई महत्वपूर्ण है, तो वह मेरा परिवार है। इसलिए, अगर वह ठीक नहीं हैं, तो मेरा ध्यान उनकी रक्षा करने पर होगा। मैंने कभी भी सोशल मीडिया की नकारात्मकता पर ध्यान नहीं दिया है, लेकिन अगर ये एक लिमिट से आगे बढ़ जाता है, तो मैं कोशिश करता हूं कि उनका जवाब दूं। यह सब कहने के बाद, मुझे लगता है कि हमारे चारों तरफ बहुत अच्छाई है और ज्यादातर लोग काफी पॉजिटिव हैं। दीपिका और मैं दोनों ही जिम्मेदार और मैच्योर हैं। हम हर चीज को काफी अच्छी तरह संभालते हैं।’ (ये भी पढ़ें: सारा अली खान भाई इब्राहिम के साथ अजीबो-गरीब मुंह बनाती आईं नजर, देखें भाई-बहन की प्यारी तस्वीरें)

 

इसके बाद कपल से पूछा गया कि उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान एक साथ समय कैसे बिताया? इस पर दीपिका ने कहा है, ‘हमने कई कपल्स की कहानियों के बारे में सुना है, जिसमें उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। मुझे लगता है कि महामारी ने हमें एक-दूसरे के साथ रहने और हमारी दोस्ती को जीवित रखने का समय दिया है। हमारे कई झगड़े भी हुए और मुझे ये काफी ज्यादा पसंद है। शोएब हमेशा काम के बीच में मेरे लिए समय निकालने की कोशिश करते रहते हैं। जब मैं आखिरी शो की शूटिंग कर रही थी, तो वह मुझसे मिलने आए थे और फिर हम चाय पीने गए थे। ये छोटी-छोटी बातें मेरे लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। शादी के बाद हमने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन शोएब मेरे बेस्ट फ्रेंड बन गए हैं।’

फिलहाल, शोएब और दीपिका एक-दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और दोनों ही एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। तो आपको दीपिका और शोएब की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.