दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुंबई में खरीदा नया घर, वीडियो आया सामने

हाल ही में, एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुंबई में खरीदा नया घर, वीडियो आया सामने

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर अपनी स्पेशल बॉन्डिंग से कई कपल्स को इंस्पायर करते हैं। इन दिनों कपल अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में है। जी हां, रणवीर और दीपिका ने हाल ही में मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

(Deepika Padukone)

इससे पहले, कपल ने मुंबई में 22 करोड़ रुपए का एक आलीशान बंगला खरीदा था, जिसमें उन्होंने गृह प्रवेश की पूजा भी करवाई थी। दीपिका ने अपने इस नए घर की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं। रणवीर-दीपिका के आलीशान बंगले की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

(Deepika Padukone)

अब 24 नवंबर 2022 को एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट से रणवीर और दीपिका के नए अपार्टमेंट का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अभी काम चल रहा है। यह अपार्टमेंट अभी रहने के लिए तैयार नहीं है। इस वीडियो में हम एक ऊंची सी बिल्डिंग देख सकते हैं और इसके गेट के बाहर एक एलईडी लगा हुआ है, जिसमें दिख रहा है कि यह फ्लैट अंदर से बनने के बाद कैसा दिखेंगे। बता दें कि इस बिल्डिंग को 'नागपाल डेवलपर्स' द्वारा बनाया जा रहा है। 

 

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

केवल यही नहीं, इससे पहले रणवीर और दीपिका ने मुंबई के रेजिडेंशियल टावर 'सागर रेशम' में भी एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा था, जो अभिनेता शाहरुख खान के घर 'मन्नत' और सलमान खान के 'गैलेक्सी' के बीच में है। जानकारी के अनुसार, कपल ने यह अपार्टमेंट 119 करोड़ रुपए में खरीदा था, जिसमें कुल 11,266 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया और 1,300 वर्ग फुट की छत है। इतना ही नहीं, इस बिल्डिंग में रणवीर सिंह को 19 कार पार्क करने की भी सुविधा मिली है। अभिनेता ने यह प्रापर्टी 'ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी' के माध्यम से घर खरीदा था। इस अपार्टमेंट से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

deepika

खैर, हम भी दीपिका और रणवीर को उनके इस नए घर के लिए बधाई देते हैं। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.