दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के अलीबाग में हॉलिडे होम का काम शुरू! इंटीरियर डिजाइनर संग सामने आई फोटो

स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले मुंबई स्थित अलीबाग में एक हॉलिडे होम खरीदा था। अब इंटीरियर डिजाइनर के साथ उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए देखते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के अलीबाग में हॉलिडे होम का काम शुरू! इंटीरियर डिजाइनर संग सामने आई फोटो

बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले उन्होंने मुंबई स्थित अलीबाग में एक करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी थी, जिसकी पुष्टि हाल ही में उनकी इंटीरियर डिजाइनर विनीता चैतन्य ने कर दी है।

Ranveer-Deepika

एक न्यूज पोर्टल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, रणवीर और दीपिका ने अलीबाग में एक शानदार हॉलिडे होम खरीदा है। यही नहीं, कपल को अलीबाग में स्पॉट भी किया गया था, जिसके बाद लोग कयास लगा रहे थे कि, दोनों शानदार प्रॉपर्टी की तलाश कर रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर दोनों का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था, लेकिन इंटीरियर डिजाइनर विनीता के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने इस खबर को आधिकारिक करने का काम किया है।

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की कोंकणी शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, शैंपेन लिए दिखा कपल)

Ranveer-Deepika

दरअसल, 29 सितंबर 2021 को विनीता चैतन्य ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका और रणवीर के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में तीनों कार की बैक साइड में बैठे दिखाई दे रहे हैं और सभी ठहाके मारकर हंस रहे हैं।

Ranveer-Deepika with interior designer Vinita Chaitanya

हालांकि, सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली चीज विनीता का कैप्शन है, जिसने रणवीर और दीपिका की अलीबाग वाली प्रॉपर्टी को लेकर पुष्टि करने का काम किया है। इंटीरियर डिजाइनर ने अपने कैप्शन में लिखा है, “मेरी कार में ये दोस्त कौन हैं? #welcometoalibaugh @deepikapadukone @ranveersingh।” विनीता के कैप्शन से साफ है कि, दीपिका और रणवीर अपनी अलीबाग वाली प्रॉपर्टी का इंटीरियर विनीता से करवा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- अबू जानी-संदीप खोसला का आलीशान घर: लिविंग रूम से बेडरूम तक की खास तरीके से हुई है डिजाइनिंग)

दीपिका-रणवीर के अलीबाग हॉलिडे होम की डीटेल्स

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रॉपर्टी को 13 सितंबर 2021 को रजिस्टर किया गया था और स्टांप ड्यूटी के तौर पर 1.32 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। प्रॉपर्टी 2.25 एकड़ में फैली हुई है और इसमें लगभग 18,000 वर्ग फुट का एक निर्मित क्षेत्र है। बताया जा रहा है कि, करोड़ों की इस प्रॉपर्टी में दो बंगले और एक नारियल व एक सुपारी का बाग है। इसकी कीमत 22 करोड़ रुपए है। रिपोर्ट के अनुसार, चार प्लॉट्स को एक ही में मिला दिया गया है। 5 बीएचके ग्राउंड-प्लस-फर्स्ट फ्लोर का ये बंगला सतीर्जे नामक क्षेत्र में स्थित है, जिसे अब अरबपतियों की सड़क भी कहा जाता है।

Ranveer-Deepika

कपल की निजी जिंदगी की बात करें तो, रणवीर और दीपिका की पहली मुलाकात प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली के घर पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। कपल ने साल 2018 में इटली में शादी की थी और अब दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं।

Ranveer-Deepika

(ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की बेहद कीमती संपत्तियां: 260 करोड़ के प्राइवेट जेट से 80 करोड़ के घर तक के हैं मालिक)

फिलहाल, इंटीरियर डिजाइनर विनीता के लेटेस्ट पोस्ट से लगता है कि, रणवीर और दीपिका अपने अलीबाग वाले बंगले को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और जल्द से जल्द इसका इंटीरियर कंप्लीट करवाना चाहते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विनीता)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.