दीपिका पादुकोण ने ऐसे किया छोटी बहन अनीशा पादुकोण को बर्थडे विश, फोटो शेयर कर कहा- तुम ऐसी द‍िखती हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) यूं तो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार मैडम अपनी बहन यानि अनीशा पादुकोण का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए स्पॉट हुई हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

दीपिका पादुकोण ने ऐसे किया छोटी बहन अनीशा पादुकोण को बर्थडे विश, फोटो शेयर कर कहा- तुम ऐसी द‍िखती हो

बॉलीवुड के गलियारों में सितारों के भाई-बहन की बातें यूं तो अक्सर होती रहती है। किसी बड़े सितारे के साथ उनके भाई-बहन की बात होना भी लाजमी है लेकिन कभी अपने सोचा है कि रूपहले पर्दे पर अपनी दिलकश अदाओं और बेहतरीन अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले बी टाउन के ये सितारे असल जिंदगी में हम आपकी तरह ही अपने भाई-बहनों पर जान छिड़कते हैं। जी हां, फिल्मी दुनिया की चकाचौंध के विपरीत इन सितारों की असल जिंदगी आमतौर पर सादगी से भरी होती है। बॉलीवुड के ये सितारे सफलता के कितने भी नए आयाम क्यों न चूम ले इनके चेहरे की खुशी अपनों को देखते ही दमकती है। इस फेहरिस्त में आज हम जिसकी बात करने जा रहे है वो तो फिल्मी दुनिया में काफी मशहूर है लेकिन उनकी छोटी बहन इस चकाचौंध में काफी अनजान। 

बॉलीवुड की मस्तानी उर्फ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बात हो दोनों की बेहतरीन कलाकारी की या फिर प्यार की दोनों हर मामले में सबसे आगे हैं। लेकिन आज हम जिसकी बात करने जा रहे है वो इसके ठीक उल्ट हैं। फिल्मी दुनिया से कोसो की दुरी बनाने वाली दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण का नाम यूं तो आप सभी ने कई बार सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों बहनों में आपसी प्रेम भी बहुत है। आज कुछ इसी कड़ी में दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा पादुकोण अपना 29 वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं अपनी बहन अनीशा को बर्थडे पर खास सरप्राइज देने के लिए अभिनेत्री अपने मायके यानि बैंगलौर पहुंची हैं। जहां देर रात दीपिका ने फैमिली के साथ अनीशा का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। (ये भी पढ़ें: शादी की सालगिरह पर रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूजा को किया ऐसे विश, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी)

सोशल मीडिया पर इस समय अनिशा के जन्मदिन से जुड़ी कई फोटोस और वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक तस्वीर और जुड़ गई है जिसे दीपिका पादुकोण ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में अनीशा-दीपिका को फ्रेंच फ्राइज खिलाती हुईं नजर आ रही हैं। अनीशा पादुकोण फ्रेंच फ्राइज से भरा पूरा बाउल हाथ में लिए बड़ी दीदी दीपिका पादुकोण के सामने खड़ी हैं। वहीं दीपिका पादुकोण बड़े ही मजे से फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ उठाती हुईं नजर आ रही हैं। फोटो में दीपिका ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने हुए हैं। साथ ही अनीशा बेज कलर का जंपसूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। शेयर की गई तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग एक बहन से ज्यादा क्लोज फ्रेंड की तरह दिख रही है। सबसे पहले तो आप ये तस्वीर देखिए। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- 'हैप्पी-हैप्पी बर्थडे मेरी फ्रेंच फ्राइज की पार्टनर। सच कहूं तो तुम खुद ही फ्रेंच फ्राइज हो। ओके बाय...। दीपिका के इस कमेंट को उनके फैंस समेत बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं बीती रात दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकादमी ने 25 सालों के सफर को पूरा कर लिया है। इसी खुशी के मौके में शरीक होने के लिए दीपिका मुंबई से बैंगलौर रवाना हुईं थी। इसी इवेंट के बीचों-बीच दीपिका ने अपनी बहन अनिशा का केक काटकर उसको बर्थडे विश किया था। सबसे पहले तो आप ये वीडियो देखिए। (ये भी पढ़ें: केजीएफ फेम यश की बेटी आयरा ने तोड़ी क्यूटनेस की सारी हदें, मां राधिका ने शेयर किया ये प्यारा वीडियो)

 

वहीं अपने पिता की बैडमिंटन अकादमी की 25वीं सालगिरह पर दीपिका ने भी खुशी जाहिर की है। दीपिका ने सोशल मीडिया पर पिता की तस्वीर साझा कर बताया कि उन्हें अपने पिता पर गर्व है। दीपिका ने पिता की बैडमिंटन खेलते हुए की एक तस्वीर साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, 'बैडमिंटन और भारतीय स्पोर्ट में आपके योगदान को माप नहीं सकते हैं। आपकी निष्ठा, अनुशासन, दृढ़ निश्चय और सालों की मेहनत के लिए आपको धन्यवाद। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आप पर हमें गर्व है'। बता दें दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन प्लेयर रह चुके है। इसके अलावा दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी पिता की एक तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर सेलिब्रेशन के समय की है जिसमें अलग-अलग फील्ड के दिग्गज स्पोर्ट्समेन नजर आ रहे हैं। इसमें सुनील छेत्री, राहुल द्रविड़, नारायण मूर्ति, पुलेला गोपीचंद और प्रकाश पादुकोण साथ में बैठे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए दीपिका ने लिखा है, 'लेजेंड्स'। (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी पति संग शेयर करती हैं जबरदस्त बांड, यहां देखिए तस्वीरें)

आपको बताते चलें कि प्रकाश पादुकोण को साल 1980 में अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित कर उन्हें दुनिया का नंबर 1 बैडमिंटन प्लेयर माना जा चुका है। वैसे आपका इन तस्वीरों को देखकर ख्याल कैसा है हमें कमेंट करके जरूर बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.