दीपिका पादुकोण की फैमिली हुई कोरोना पॉजिटिव, पिता को अस्पताल में कराया गया भर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीपिका पादुकोण की फैमिली हुई कोरोना पॉजिटिव, पिता को अस्पताल में कराया गया भर्ती

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस महामारी की दूसरी लहर ने आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक को हिलाकर रख दिया है। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर से वरुण धवन समेत कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता व पूर्व बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से शानदार डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आज वो इंडस्ट्री की सबसे महंगी और सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। हालांकि, उनकी फैमिली भले ही फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन अपने क्षेत्र में उन्होंने हमारे देश का नाम रोशन किया है। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण एक मशहूर बैडमिंटन प्लेयर हैं, जिन्होंने भारत के नाम कई खिताब जीते हैं। वहीं, दीपिका की छोटी बहन अनीशा पादुकोण बतौर गोल्फ प्लेयर भारत का नाम रोशन कर रही हैं। वहीं, उनकी मां उज्ज्वला एक हाउस मेकर हैं, जिन्होंने स्ट्रिक्ट पेरेंटिंग के जरिए अपने बच्चों को सही दिशा दिखाई है। लेकिन दीपिका पादुकोण की फैमिली इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही है।

(ये भी पढ़ें- अंकिता भार्गव ने अपनी शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर, पति करण ने वाइफ को कहा 'मतलबी')

दरअसल, ‘बॉम्बे टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की मां उज्ज्वला, बहन अनीशा और पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, दीपिका के पिता की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि, बताया जा रहा है कि उनकी हालत में अब सुधार है। वहीं, उनकी मां और बहन अपने घर में आइसोलेटेड हैं।

मुंबई में कोरोना वायरस की मार की वजह से लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में दीपिका मुंबई में ही अपने पति रणबीर सिंह के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक गॉर्जियस फोटो शेयर की थी। इस फोटो में दीपिका व्हाइट आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रही हैं।

(ये भी पढ़ें- बेडरूम में पोछा लगाते दिखीं सपना चौधरी, बेटे की भी एक झलक आई सामने)

इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘एक ऐसा जीवन जीने के लिए जो प्रामाणिकता, उद्देश्य और सहानुभूति से परिपूर्ण हो, मुझे खुश करता है।’ इस तस्वीर पर उनके लविंग हसबैंड रणवीर सिंह कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने अपनी वाइफ दीपिका के साथ फ्लर्ट करते हुए एक मजेदार कमेंट किया था। रणवीर सिंह ने लिखा था, ‘एलिगेंस की मूरत।’

(ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने अपने बचपन की फोटो की शेयर, पापा-भाई और मां संग जगराता में गाती दिखीं सिंगर)

फिलहाल, हम दीपिका पादुकोण के पिता की अच्छी हेल्थ के लिए प्रार्थना करते हैं।

(फोटो क्रेडिट- दीपिका पादुकोण)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.