रणवीर सिंह संग रिश्ते पर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा- इस वजह से की उनसे शादी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर एक प्यारा सा खुलासा किया है। इस पोस्ट में जानिए दीपिका ने रणवीर को लेकर क्या कुछ कहा...

img

By Manali Rastogi Last Updated:

रणवीर सिंह संग रिश्ते पर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा- इस वजह से की उनसे शादी

कभी न कभी किसी न किसी से हम सभी को प्यार जरूर हुआ ही होगा। जिस समय हमारे मन में ये फीलिंग घर कर जाती कि हमें उससे बेइंतहा प्यार हैं तो हमें  इस बात पर भरोसा हो जाता है कि एक वही है जिसके साथ हम अपनी आने वाली पूरी जिंदगी बिताने के बारे में सोच सकते हैं। प्यार का एहसास बेहद ही ख़ास और प्यारा होता है। प्यार में पड़े दो लोगों के लिए प्यार वो नहीं होता जो करके दिखाया जाए, बल्कि प्यार वो होता है जोकि छुप कर निभाया जाए। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जब से बी-टाउन के बाबा उर्फ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी क्या की, तभी से बाजीराव की मस्तानी आए दिन कुछ न कुछ नए खुलासे करती रहती हैं।

बेशक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बॉलीवुड को कुछ हिट फिल्में दी हैं, लेकिन इनकी केमिस्ट्री रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी काफी बेहतरीन है। दीपिका और रणवीर समय-समय पर कपल गोल्स देते रहते हैं। ऐसा ही नजारा हाल ही में देखने को मिला जब खुद दीपिका ने रणवीर और अपने रिलेशनशिप को लेकर एक प्यारे से किस्से का खुलासा किया। जयपुर में आयोजित एक इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि वो दोनों ही एक-दूसरे के काम का समर्थन करते हैं, चाहे दोनों के बीच में कैसी भी स्थिति क्यों न हों। (ये भी पढ़ें: लाजवाब है श्लोका मेहता का गोटा पट्टी वाला पिंक लहंगा, जरा अंबानी लेडीज से सीखिए ये फैशन टिप्स)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को लेकर कहा कि दोनों के डेटिंग करने से लेकर शादी करने तक, ऐसा कुछ भी नहीं है जोकि उनके रिश्ते के बीच आया हो। दीपिका ने बताया कि रणवीर काफी सपोर्टिव इंसान हैं और उन्होंने हमेशा हर रास्ते पर उनका साथ दिया है। अपनी बात को जारी रखते हुए दीपिका ने आगे बताया कि कई बार ऐसा समय भी आया है जब उनके पास काम ज्यादा था और उन्हें घर आने तक का समय भी नहीं मिल पाता था। उस स्थिति में भी रणवीर ने उनका साथ नहीं छोड़ा बल्कि इस परिस्थति को बखूबी संभाला।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

दीपिका ने आगे कहा कि रणवीर ने हमेशा मेरी सफलता का सम्मान किया है। उन्होंने मेरे द्वारा कमाए गए पैसों का भी एहसास है जिसका वो काफी सम्मान करते हैं। यही वजह है कि मैंने उनसे शादी की है। दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए ये भी बताया कि जब 7 साल पहले हम दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, तब की चीजें काफी अलग थीं क्योंकि तब मैं उनसे ज्यादा काम करती थीं उनसे ज्यादा पैसे कमाती थी। तब भी ये चींजे हमारे रिश्ते का आधार नहीं बनी और न ही ये चींजे पहले थी न आज। शायद यही वजह है कि हम दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। (ये भी पढ़ें: स्कूल फंक्शन के लिए आराध्या बच्चन ने पहनी साड़ी तो अबराम खान ने लगाई रेड लिपस्टिक, यहां देखिए वीडियो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। इसी फिल्म की वजह से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। शूटिंग के पहले दिन से ही दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। मुलाकातों का सिलसिला जारी रहा और दोनों ने बाद में रिलेशनशिप में आ गए और फिर पिछले साल दोनों ने 14 और 15 नवंबर को शादी कर ली। (ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म आने वाले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। रणवीर भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.