आयुष्मान खुराना से बात कर रहे थे रणवीर सिंह तभी दीपिका ने लगाई फटकार, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से इंस्टाग्राम पर बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फटकार सुननी पड़ी है। आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आयुष्मान खुराना से बात कर रहे थे रणवीर सिंह तभी दीपिका ने लगाई फटकार, देखें वीडियो

बॉलीवुड (Bollywood) के क्यूट कपल्स में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां कुछ दिनों पहले फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से  बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने अपनी और दीपिका की लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। वहीं, अब हाल ही में रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण की फटकार सुननी पड़ी है। दोनों की नोकझोंक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव पर आए थे। इस दौरान उन्होंने बीच में रणवीर सिंह को भी ज्वाइन करा लिया। दोनों दोस्त जोर-जोर से बातें कर थे। सोकर उठे रणवीर अपने लंबे-लंबे बालों को ठीक कर रहे थे कि उन्हें देखने के बाद आयुष्मान भी अपनी कैप निकाल देते हैं और उन्हें अपने बाल दिखाते हैं। इसके बाद दोनों जोर से हंसने लगते हैं और तभी रणवीर कहते हैं, ''अच्छा चलो बाय-बाय, तुम्हारी भाभी डांट रही हैं, कह रही है मैं जूम कॉल कर रही हूं, चिल्ला मत।''  (ये भी पढ़ें: गर्दन से आरके टैटू हटाने पर दीपिका पादुकोण ने दिया रिएक्शन, इशारों में कहती दिखीं ये बड़ी बात)

आयुष्मान उन्हें लाइव छोड़ देने को कहते हैं। फिर आगे कहते हैं कि- ''मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुम्हें याद करता हूं।'' रणवीर ने जवाब देते हुए कहा, ''मैं तुमसे प्यार करता हूं आयुष'' और ये कहकर ऑफलाइन हो जाते हैं। रणवीर के जाने के बाद आयुष्मान फैन्स से कहते हैं कि ''वह चले गए हैं, क्योंकि भाभी उन्हें डांट रही हैं।''

बता दें कि कुछ दिन पहले जब रणवीर ने भारतीय टीम के फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की थी। इस दौरान रणवीर, दीपिका पर चिल्लाते दिखे थे उन्होंने कहा था '''बेबी... एक्सपोज कर रही है तू मुझे, तू रुक, बताता हूं तुझे।'' फैंस को उनकी ये नोकझोंक भी खूब पसंद आई थी। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने 'पति परमेश्वर' के लिए अपने हाथों से बनाया लजीज व्यंजन, रणवीर सिंह ने कही ये बात)  

एक साथ कई फिल्में कर चुके हैं दीपिका और रणवीर

अगर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका फिल्म ‘छपाक’ के बाद अब रणवीर के साथ फिल्म ‘83’ में साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘83’ में रणवीर सिंह महान भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। वैसे ये फिल्म दीपिका और रणवीर की साथ में चौथी फिल्म है। कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इससे पहले दोनों साथ में फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी में नजर आ चुके हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

दीपिका के पास हॉलीवुड फिल्म 'दि इंटर्न' का हिंदी रीमेक भी है। तो वहीं, रणवीर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.