दीपिका पादुकोण को वेडिंग रिंग के बिना देख चिंतित हुए फैंस, ब्रेकअप की अटकलें हुईं तेज

हाल ही में, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके हाथ में वेडिंग रिंग न देखकर फैंस चिंतित हो गए, जिससे ब्रेकअप की अटकलें तेज हो गई हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

दीपिका पादुकोण को वेडिंग रिंग के बिना देख चिंतित हुए फैंस, ब्रेकअप की अटकलें हुईं तेज

बी-टाउन के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी शानदार केमिस्ट्री और एक-दूसरे के प्रति अपने केयरिंग नेचर के लिए जाने जाते हैं। ऑनस्क्रीन से लेकर ऑफस्क्रीन तक, दोनों की जोड़ी फैंस के दिलों पर राज करती है। हालांकि, इन दिनों ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, ऐसे में कपल के फैंस थोड़े निराश हो गए हैं। इस बीच एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके हाथ में उनकी शादी की अंगूठी न देखकर नेटिजंस परेशान हो गए और अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक न होने की अफवाहें तेज हो गई हैं।

DEEPIKA PADUKONE

पहले ये जान लीजिए कि फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' में रोमांस फरमाने के बाद दोनों के बीच का प्यार परवान चढ़ा था। उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस को दीवाना बना दिया था, इसके बाद जब रणवीर सिंह ने अपनी और दीपिका की शादी की घोषणा की, तो इनके फैंस की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं था। इसके बाद कपल ने सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों से 14-15 नवंबर 2018 को शादी रचाई थी। 

DEEPIKA PADUKONE

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट लॉन्च करने जा रही हैं अपना मैटरनिटी वियर ब्रांड, प्रेग्नेंसी के बाद उठाया ये कदम)

अब, पिछले कुछ दिनों से अफवाहें हैं कि रणवीर और दीपिका के बीच कुछ ठीक नहीं है। अलगाव की अफवाहों के बीच,दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान अपने कैजुअल लुक में दीपिका हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी प्यारी मुस्कान के साथ पैपराजी के लिए पोज़ भी दिए। हालांकि, नेटिज़न्स ने गौर किया कि दीपिका ने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी थी, जो वह आमतौर पर पहनती हैं। अब इससे दीपिका और रणवीर के अलगाव की खबरें तेज हो गई हैं।

दीपिका और रणवीर के अलगाव की खबरें उस वक्त तेज हो गईं, जब एक ट्विटर यूजर ने दीपवीर को लेकर एक ट्वीट किया। ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया, जिसके बाद इस हॉट कपल के फैंस चिंतिंत हो गए। ट्वीट में लिखा था, ''ब्रेकिंग! रणवीर और दीपिका के बीच सब कुछ ठीक नहीं है!!!''

DEEPIKA

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने अपनी गर्ल गैंग के साथ मनाया बर्थडे, गर्व से सिंदूर फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस)

हालांकि, इससे पहले एक कार्यक्रम के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की थी और चल रही सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था। उन्होंने साझा किया था कि वह और दीपिका दस साल से एक साथ हैं और वह उनका बहुत सम्मान करते हैं। इस बारे में बात करते हुए कि क्या वे एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, रणवीर ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी थी और कहा था, ''टचवुड, हम मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की, ऐसे में 2022 में मुझे और दीपिका को साथ में दस साल हो गए हैं। मेरे पास उनके लिए अत्यंत सम्मान के अलावा कुछ नहीं है और मैं उनकी बहुत प्रशंसा करता हूं। मैंने अपने निजी जीवन में भी उनसे बहुत कुछ सीखा है। सभी के लिए एक मीठा सरप्राइज है। आप लोग बहुत जल्द हमें साथ देखेंगे। वह मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक हैं और मैं अपने जीवन में उसके लिए बहुत आभारी हूं।''

DEEPIKA PADUKONE

(ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी पहुंचे सोमनाथ मंदिर, 90 लाख रुपए के चांदी के बर्तन किए दान)

फिलहाल, हम तो यही उम्मीद करते हैं कि दोनों के बीच सब कुछ सही हो। वैसे, इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.