दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में क्यों फोन लाना था मना, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

हाल ही में, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों उनकी शादी में मेहमानों को फोन लाना मना था। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में क्यों फोन लाना था मना, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

बी-टाउन के मोस्ट लविंग कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में गुपचुप शादी रचा ली थी। उन्होंने अपनी शादी इटली के Lake Como में धूमधाम से की थी। दीपिका और रणवीर की शादी में उनकी फैमिली व फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे, जिन्हें फोन लाने की इजाजत नहीं थी। हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बताया कि, आखिर क्यों उनकी शादी में मेहमानों को फोन लाने के लिए मना किया गया था। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी

पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। इसी फिल्म की वजह से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। शूटिंग के पहले दिन से ही दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। मुलाकातों का सिलसिला जारी रहा और दोनों ने बाद में रिलेशनशिप में आ गए। करीब 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 15 नवंबर 2918 को दोनों ने शादी कर ली।

(ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने 46 साल की उम्र में 'नानी' बनने पर दी प्रतिक्रिया, इंटरव्यू में कही ये बात)

अब आइए आपको बताते हैं शादी में फोन न लाने की पीछे की वजह। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने ‘फिल्मफेयर’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि, आखिर क्यों उनकी शादी में उन्होंने मेहमानों से फोन न लाने को कहा गया था। दीपिका के मुताबिक, वो चाहती थीं कि उनकी शादी में आए मेहमान उनकी वेडिंग सेरेमनी को एंजॉय करें और तस्वीरें क्लिक न करें।

जब दीपिका से इस बारे में पूछा गया, तो दीपिका ने कहा, ‘प्राइवेसी सेकेंडरी थी। हमने अपने मेहमानों से सेल फोन नहीं लाने के लिए इसलिए कहा, क्योंकि हम चाहते थे कि वे उस पल में मौजूद रहें। आमतौर पर सभी अपने सेल फोन में बिजी रहते हैं और फोटोज क्लिक करते हैं। हम चाहते थे कि, ये पल आपके दिमाग और दिल में होने चाहिए, क्योंकि वो पल कभी वापस नहीं आने वाले हैं।’

(ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना का बॉयफ्रेंड आसिम रियाज की मां से है गहरा रिश्ता, सामने आईं तस्वीरों में दिखा प्यार)

अपनी बात जारी रखते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘हर एक मेहमान, यहां तक कि बच्चों ने भी इस मोमेंट को काफी एंजॉय किया। वो लोग जिन्होंने कभी डांस नहीं किया, वो भी डांस फ्लोर पर थे। वो लोग जिन्होंने कभी शराब नहीं पी, उन्होंने भी वाइन पी। लोग वहां एकदम फ्री थे।’

दीपिका पादुकोण ने बताया कि, उनकी शादी में लोग कितने भावनात्मक रूप से मौजूद थे और उनके पास एक-दूसरे के साथ बात करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था। दीपिका ने कहा, ‘चूंकि हम सिर्फ चाचा, चाची, चचेरे भाई और दोस्तों के एक छोटे समूह थे, इसलिए हम उन्हें अपने फोन पीछे छोड़ने के लिए कह सकते थे। हर कोई जो हमारे जीवन में हमारे लिए कुछ मायने रखता है, वह वहां मौजूद थे। वे समझ गए थे कि हम कहां से आ रहे हैं।’

(ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड दिशा परमार को बहुत याद कर रहे हैं राहुल वैद्य, मिसिंग मोमेंट की दिखाई झलक)

फिलहाल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी ग्रैंड शादी के बाद अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। तो दीपिका के इस लवली आइडिया पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- दीपिका)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.