बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने पापा के लिए लिखा ये भावुक पोस्ट, कहा- हमें आप पर गर्व है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने पापा और पूर्व बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट लिखा। आइए आपको बताते हैं कि दीपिका ने इस नोट में आखिर क्या लिखा।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने पापा के लिए लिखा ये भावुक पोस्ट, कहा- हमें आप पर गर्व है

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने समूचे विश्व को झकझोर कर रख दिया है। इसके चलते इन दिनों पूरा देश सेल्फ क्वारंटाइन पर है। सुरक्षा के लिहाज से लगभग पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। हर इंडस्ट्री पर इसका असर दिखाई दे रहा है। मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) को भी इस वायरस ने बुरी तरह प्रभावित किया है। टीवी से लेकर सिनेमा तक हर जगह इस वायरस का डर साफ देखने को मिल रहा है। यहां तक कि कई फिल्मों की शूटिंग टाल दी गई है तो कई फिल्मों की रिलीजिंग डेट पोस्टपोन कर दी गई है। सभी सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में टाइम स्पेंड कर रहे हैं, और सितारे इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने पापा और भारत के मशहूर पूर्व बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट लिखा और उनकी एक खास जीत और इंडियन स्पोर्ट में उनके योगदान को याद करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का आलीशान विला किसी राजमहल से कम नहीं)

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पापा प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) स्टार स्पोर्टसमैन रहे हैं। उन्होंने अपने पापा को उनकी वो जीत याद दिलाई जो लंदन में वेम्ब्ले एरीना में जीती थी। दरअसल, प्रकाश पादुकोण ने लंदन में वेम्ब्ले एरीना में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीती थी। इसी जीत को याद करते हुए दीपिका ने ट्विटर पर लिखा, 'पापा. आपका बैडमिंटन और इंडियन स्पोर्ट में योगदान असीमित है. कठिन परिश्रम, अनुशासन, दृढ़ निश्चय के लिए आपका आभार, हमें आप पर गर्व है, दिल से आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। (ये भी पढ़ें: पटौदी के राजकुमार तैमूर अली खान को गिफ्ट में मिला ये खास कार्ड, मम्मी करीना कपूर ने किया शेयर)

बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने पापा की स्पोर्ट्समैनशिप को ऐसे बयां किया हो, इससे पहले भी वो कई बार अपने पापा को ऐसे शुक्रिया कर चुकी हैं। दीपिका पादुकोण ने यह ट्वीट एक पत्रकार के ट्वीट के जवाब में किया था जिन्होंने लिखा था कि 40 साल पहले आज ही के दिन लंदन के वेम्बले एरेना में प्रकाश पादुकोण ने ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीती थी। उन्होंने एक आर्टिकल में दीपिका पादुकोण को भी टैग किया था। गौरतलब है कि दीपिका इन दिनों क्वारनटाइन का पूरा ध्यान रख रही हैं। इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस का भी ध्यान रख रही है। उनकी वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। (ये भी पढ़ें: आइसोलेशन में प्रियंका चोपड़ा का ऐसे ध्यान रख रहे हैं निक जोनास, फोटो हो रही वायरल)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका फिल्म 10 जनवरी को रिलीज फिल्म् ‘छपाक’ में दिखाई दीं। इसके अलावा दीपिका और रणवीर फिल्म ‘83’ में साथ नजर आने वाले हैं।​ फिलहाल, इस फिल्म की रिलीजिंग कोरोना वायरस के चलते रोक दी गई है। ये फिल्म दीपिका और रणवीर की साथ में चौथी फिल्म है। 

इससे पहले दोनों साथ में फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी में नजर आ चुके हैं। वैसे आपको दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी कैसी लगती है, हमें इस बारे में जरुर बताएं। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- दीपिका पादुकोण)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.