डेलनाज ईरानी ने अपने BF पर्सी संग बेबी प्लान करने के बारे में की बात, कहा- 'बहुत देर हो चुकी है'

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान, एक्ट्रेस डेलनाज़ ईरानी ने 49 साल की उम्र में अपने प्रेमी पर्सी के साथ अपने बच्चे की योजना के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

डेलनाज ईरानी ने अपने BF पर्सी संग बेबी प्लान करने के बारे में की बात, कहा- 'बहुत देर हो चुकी है'

फिल्म 'कल हो ना हो' की 'स्वीटू' यानी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) की लव लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन उन्होंने कभी प्यार करना नहीं छोड़ा। इससे पहले, उन्होंने अभिनेता राजीव पॉल से शादी की थी। हालांकि, शादी के 14 साल बाद वे दोनों अलग हो गए थे। उनके तलाक ने उनके प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया था और उन्हें शो 'बिग बॉस' में एक साथ देखकर सभी ने उनके साथ वापस आने के लिए प्रार्थना की थी। खैर, डेलनाज़ अपने जीवन में आगे बढ़ गई हैं और अपने प्रेमी डीजे पर्सी के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने मातृत्व को अपनाने की अपनी योजनाओं के बारे में बात की।

delnaaz irani and percy

डेलनाज़ ईरानी और उनके प्रेमी पर्सी करकारिया एक-दूसरे को लेकर बेहद गंभीर हैं और लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। समय-समय पर उनकी शादी की अफवाहें सुर्खियों में रहती हैं। डेलनाज 49 साल की हैं और एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर्सी के साथ बच्चा पैदा करने की अपनी योजना के बारे में बात की।

(ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान का खेलते हुए वीडियो किया शेयर, खिलौनों में उलझे दिखे लाडले)

डेलनाज़ अपने शो 'कभी कभी इत्तेफ़ाक़ से' के साथ टीवी सेट पर वापस आ गई हैं, जहां वह गोली बुआ का किरदार निभा रही हैं, जिनके बच्चे नहीं हैं और वह अपनी भतीजी की देखभाल करती हैं। 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए गए इंटरव्यू में डेलनाज़ ने साझा किया कि, वह गोली बुआ के चरित्र से संबंधित हैं, क्योंकि एक बार उनकी भी बच्चा पैदा करने की इच्छा थी। यह साझा करते हुए कि, जैविक रूप से, उनके लिए अब बहुत देर हो चुकी है। हालांकि, एक वक्त पर वह एक बच्चा चाहती थीं। डेलनाज़ ने कहा, "मैं निश्चित रूप से एक मां बनना चाहती थी। मैं (कम से कम) एक बच्चा चाहती थी। लेकिन ऐसा होना नहीं था। जैविक रूप से, बहुत देर हो चुकी है (मेरे लिए एक मां बनने के लिए)। हम दोनों गोद लेने के लिए तैयार नहीं हैं, इसलिए हम उन तर्ज पर सोच भी नहीं रहे हैं। एक समय पर मैं मां बनना चाहती थी, आज मैं इसके बारे में सोच भी नहीं सकती हूं।"

delnaaz irani with dj percy

(ये भी पढ़ें- मोहित रैना ने पत्नी अदिति शर्मा के साथ रिश्ते में बढ़ाया था पहला कदम, कहा- 'मैंने बातचीत शुरू की')

यह पूछे जाने पर कि, 'क्या वह और उनके प्रेमी बच्चा पैदा करने के लिए सरोगेसी का विकल्प चुनने की योजना बना रहे हैं?' डेलनाज़ ने साझा किया कि, उनके पास पर्सी हैं और यह काफी है। 'जूम डिजिटल' को दिए गए एक इंटरव्यू में डेलनाज़ से उनके प्रेमी डीजे पर्सी से शादी करने की योजना के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने अपनी ट्रेडमार्क शैली में इसका उत्तर दिया था और कहा था, "शादी एक ऐसी चीज है, जो पूरी तरह से हमारी पसंद है। इसलिए हमने फैसला किया है कि, हम शादी नहीं करना चाहते हैं। हम लिव-इन चाहते हैं। आप कभी नहीं जानते कि, यह एक ऐसा विषय है, जिसमें मैं रह रही हूं, हम रह रहे हैं, हम खुश हैं और हमें वैसे ही रहने दें जैसे हम हैं।"

delnaaz and dj percy

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की शादी के बाद पहली मकर संक्रांति: ब्लैक साड़ी संग अनाज से बने गहनों में लगीं सुंदर)

अपने रिश्ते के बारे में जानकारी देते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि, पर्सी हर मायने में एकदम सही हैं, क्योंकि वह उनके साथ हर मुश्किल समय में रहे हैं। उन्होंने कहा था, "पर्सी मेरी आत्मा के साथी की तरह हैं। वह मेरी आत्मा हैं। वह वो शख्स हैं, जो मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कान रखेंगे। जब वो मुझसे कहते हैं कि, मैं जीवन भर आपके साथ रहूंगा, मैं आपकी जिम्मेदारी साझा करने जा रहा हूं, सुख-दुख में साथ हूं। वह वही आदमी हैं। वह इसे बार-बार साबित करते हैं।" डेलनाज़ ने यह भी साझा किया था कि, वह साल 2023 में पर्सी के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

फिलहाल, डेलनाज अपने बॉयफ्रेंड पर्सी के साथ अपने जीवन में काफी खुश हैं। तो आपकी एक्ट्रेस की बातों पर क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.