बेटे करण देओल के बर्थडे पर प्यार बरसाते नजर आए सनी देओल, दादा धर्मेंद्र और चाचू बॉबी ने भी दी बधाई  

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल के जन्मदिन के मौके पर उन्हें ख़ास अंदाज में विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। तो आइए देखते हैं वो ख़ास फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बेटे करण देओल के बर्थडे पर प्यार बरसाते नजर आए सनी देओल, दादा धर्मेंद्र और चाचू बॉबी ने भी दी बधाई  

अपने दमदार डॉयलाग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) आज यानी 27 नवंबर 2020 को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस ख़ास मौके पर देओल फैमिली अपने घर के लाडले पर जमकर प्यार लुटाती नजर आ रही है। 

करण के इस स्पेशल डे पर उनके पिता सनी, दादा धर्मेन्द्र (Dharmendra), और चाचू बॉबी देओल (Bobby Deol) ने सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया है। आगे बढ़ने से पहले आपको बता देते हैं कि करण ने हाल ही में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी। हालांकि, इसमें करण की एक्टिंग की काफी तारीफें जरूर हुई थीं। (ये भी पढ़ें: कोर्ट मैरिज कर एक-दूजे के हुए शहीर शेख और रुचिका कपूर, यहां देखें सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें)

अब देखते हैं करण को उनके परिवार ने किस अंदाज में जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। सबसे पहले, ‘बर्थडे बॉय’ के पापा सनी ने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सनी करण के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहा है। अगर तस्वीर को गौर से देखें, तो ये फोटो किसी वेकेशन की नजर आ रही है, जहां दोनों पापा-बेटे एंजॉय करते हुए देखे जा सकते हैं। इसके साथ ही दोनों ने आंखों पर सनग्लासेज भी लगाए हुए हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में सनी ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे”।

यही नहीं, करण को उनके चाचू बॉबी देओल ने भी ख़ास अंदाज में बर्थडे विश किया है। एक्टर ने अपने भतीजे के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में करण के गले में हेडफोन लटका हुआ नजर आ रहा है, वहीं दोनों लोग कैमरे को देखकर एक हल्की स्माइल कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ बॉबी ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे बेटा”। इस के साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है।

वहीं, एक्टर के दादा जी धर्मेंद्र ने भी अपने पोते के साथ सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में करण के गले में फूलों की माला दिख रही है और धर्मेंद्र उन्हें कुछ खिलाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने करण की बर्थडे विशेज के लिए फैंस को शुक्रिया अदा किया है। (ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने लिखी दिल की बात, तो एक्टर ने शेयर की खास फोटोज)

देओल परिवार को बॉलीवुड की आईकॉनिक फैमिलीज में से एक माना जाता है। इस परिवार ने इंडस्ट्री पर करीब 60 सालों तक राज किया है। धर्मेंद्र से लेकर सनी व बॉबी और अब करण तक, देओल बी-टाउन में अब एक प्रमुख नाम बन गया है। ‘बॉलीवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट की मानें, तो सनी देओल करण देओल और बॉबी देओल को लेकर एक फैमिली फिल्म बनाने की प्लानिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी, यह अभी तक साफ नहीं है लेकिन इतना तय है कि सनी देओल इस प्रोजेक्ट में अपनी पूरी जान लगा देंगे। 

देओल खानदान इस फिल्म के साथ-साथ 'अपने 2' की प्लानिंग भी कर रहे है। फिल्म 'अपने' में सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र पहली बार साथ नजर आए थे। इसके बाद इन तीनों ने 'यमला पागल दीवाना' सीरीज के लिए हाथ मिलाया था। (ये भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन को पेट्रोल पंप पर मिला था अपना प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी)

फिलहाल, करण के जन्मदिन के मौके पर देओल परिवार जमकर प्यार लुटाता नजर आ रहा है। तो आपको बॉबी, धर्मेंद्र और सनी द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट-सनी देओल, बॉबी देओल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.