क्या देवोलीना भट्टाचार्जी किसी को कर रही हैं डेट? एक्ट्रेस की दोस्त काजल पिसल ने बताई सच्चाई

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक एपिसोड में दावा किया था कि उनका एक बॉयफ्रेंड है। इस पर अब उनकी दोस्त काजल पिसल ने एक दावा किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

क्या देवोलीना भट्टाचार्जी किसी को कर रही हैं डेट? एक्ट्रेस की दोस्त काजल पिसल ने बताई सच्चाई

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में एजाज खान (Eijaz Khan) की प्रॉक्सी बनकर आईं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पिछले दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। उन्होंने शो के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट राखी सावंत के सामने खुलासा किया था कि वह रिलेशनशिप में हैं, और उनका एक बॉयफ्रेंड है। देवोलीना के इस स्टेटमेंट के बाद से ही फैंस उनके बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थे। इसको लेकर अब उनकी को-स्टार और दोस्त काजल पिसल (Kajal Pisal) ने अपने एक इंटरव्यू में बातचीत की है। आइए जानते हैं इसके बारे में। (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी ने शेयर की पहली फैमिली फोटो, नवजात बेटे को गोद में ली हुई हैं एक्ट्रेस)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी के किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ‘बिग बॉस’ में कुछ दिनों पहले ही एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई थीं, जिसके बाद से ही वह एजाज के गेम को घर में आगे बढ़ा रही हैं। देवोलीना ‘बिग बॉस’ के फिनाले तक नॉमिनेट भी कर दी गई हैं। अगर वह एविक्ट होती हैं, तो एजाज खान भी दोबारा शो में नजर नहीं आएंगे।

अब बात करते हैं देवोलीना के रिलेशनशिप पर उनकी दोस्त काजल ने क्या कहा है। दरअसल, काजल पिसल ने ‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है, ‘मुझे पक्का यकीन है कि देवोलीना सिंगल हैं। उन्होंने राखी से ये सब बातें सिर्फ मस्ती मजाक में कहा, क्योंकि राखी उनके और राहुल वैद्य का साथ में नाम जोड़ने वाली थीं। इन सबसे बचने के लिए देवोलीना ने मस्ती में बॉयफ्रेंड होने की बात कही। मेरी दोस्त अभी भी सिंगल है।’ (ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस' से बाहर होने के बाद अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलैक संग तलाक पर दी अपनी प्र​तिक्रिया)

शो में देवोलीना ने राखी से कही थी बॉयफ्रेंड के होने की बात

‘बिग बॉस’ के एक एपिसोड में दो टीमें बनाई गई थीं। टास्क के बीच ही गार्डन एरिया में राखी सावंत और देवोलीना एक साथ खड़ी होती हैं। इस दौरान राखी देवोलीना से पूछती हैं कि क्या वह सिंगल हैं? इस पर देवोलीना कुछ कहती तो नहीं हैं, लेकिन वह ना में सिर जरूर हिला देती हैं। इसके बाद राखी राहुल वैद्य की ओर इशारा करती हैं और कहती हैं, ‘वह घर में किसके साथ ज्यादा बैठती हैं और किसके साथ गाती हैं?’ राखी की बातें सुनकर एक्ट्रेस कहती हैं, ‘उसकी (राहुल) एक गर्लफ्रेंड है और मेरा भी एक बॉयफ्रेंड है।’

पारस पर क्या बोलीं देवोलीना की दोस्त?

अपने इंटरव्यू में काजल ने देवोलीना के कनेक्शन के रूप में शो में पहुंचे पारस छाबड़ा को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि देवोलीना के कनेक्शन के रूप में पारस सही नहीं थे। एक दर्शक के रूप में और जितना मैं जानती हूं देवोलीना पारस को उनके कनेक्शन के रूप में देखकर कुछ खास खुश नहीं थीं। वह पारस की बजाय अपनी दोस्त रश्मि देसाई के आने की उम्मीद कर रही होंगी। कल के एपिसोड में जो हुआ है, उसे देखते हुए, मुझे लगता है कि कभी-कभी मेकर्स के द्वारा अपने लोगों का पक्ष लेने की योजना बनाई जाती है। उदाहरण के लिए, पारस जानता है कि एजाज खान जिसे डेट कर रहे हैं, वह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया हैं, तो वह उन्हें क्यों जीतने देगा? उसने चालाकी से देवोलीना को डायवर्ट किया और पहले चांस में ही उसने देवोलीना को गेम से बाहर कर दिया था। देवोलीना राखी का सपोर्ट करना चाहती थीं, लेकिन पारस रुबीना का पूरा सपोर्ट कर रहे थे। हालांकि, मैं खुश हूं कि देवोलीना पारस का गेम समझ गईं।’ (ये भी पढ़ें- भाई राजीव के जाने से बेहद दुखी हैं रणधीर कपूर, भावुक होकर बोले- 'अब मैं अकेला रह गया')

फिलहाल, देवोलीना वाकई किसी को डेट कर रही हैं या नहीं? इस सवाल का जवाब देवोलीना ही दे सकती हैं। वैसे, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- देवोलीना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.