11 साल की उम्र में ही देवोलीना भट्टाचार्जी के पापा का हो गया था निधन, एक्ट्रेस ने सुनाई दास्तां

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

11 साल की उम्र में ही देवोलीना भट्टाचार्जी के पापा का हो गया था निधन, एक्ट्रेस ने सुनाई दास्तां

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में कंटेस्टेंट्स अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हैरान कर देने वाले खुलासे करते रहते हैं। कुछ इसी तरह शो के 14वें सीजन में भी देखने को मिल रहा है। इस सीजन में अब तक कई कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासे कर चुके हैं। इसी क्रम में अब हाल ही में, फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने भी अपने बचपन में किए गए संघर्ष से लोगों को रूबरू कराया है। आइए आपको ​बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी के किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ‘बिग बॉस’ में कुछ दिनों पहले ही एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई थीं, जिसके बाद से ही वह एजाज के गेम को घर में आगे बढ़ा रही हैं। देवोलीना शो के लिए नॉमिनेट भी हुई हैं और अगर वह शो से बाहर हो जाती हैं, तो एजाज खान भी ‘बिग बॉस’ में नजर नहीं आएंगे। (ये भी पढ़ें: पिता जेमिनी गणेशन के साथ वायरल हुई रेखा की ये अनदेखी फोटो, पहचान में नहीं आ रहीं एक्ट्रेस)

देवोलीना भट्टाचार्जी ने 3 फरवरी 2021 के एक एपिसोड में अपने बचपन के संघर्ष के दिनों को याद किया। देवोलीना के मुताबिक, अभिनेत्री जब 11 साल की थीं तो उनके पिता का निधन हो गया था। शो में राखी सावंत से बात करते देवालीना ने कहा, 'मैं ग्यारह साल की थी, जब हमने अपने पिता को खो दिया। मेरी मां भी अस्वस्थ थीं, लेकिन वह ऑफिस जाती थीं। हमारे लिए खाना तैयार करती थीं और हम स्कूल जाते थे। जिस तरह से समाज के लोग हमारे पिता के बिना हमारे साथ व्यवहार करते थे, वह जिंदगी का कड़वा सच था। अगर जिसके पिता नहीं होते हैं, हमारा समाज उन परिवारों को बहुत नीची नजरों से देखता है'। देवोलीना के बचपन के संघर्ष की काफी चर्चा हो रही है। 

देवोलीना ने बताया था वो नही हैं सिंगल

28 जनवरी ​के ए​क एपिसोड में देवोलीना ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा किया था। उस एपिसोड में कॉलेज टास्क हुआ था, जिसमे दो टीमें बनाई गई थीं। टास्क के बीच ही गार्डन एरिया में राखी सावंत और देवोलीना एक साथ खड़ी होती हैं। इस दौरान राखी देवोलीना से पूछती हैं कि क्या वह सिंगल हैं? इस पर देवोलीना कुछ कहती तो नहीं हैं, लेकिन वह ना में सिर जरूर हिला देती हैं। इसके बाद राखी राहुल वैद्य की ओर इशारा करती हैं और कहती हैं, ‘वह घर में किसके साथ ज्यादा बैठती हैं और किसके साथ गाती हैं?’ राखी की बातें सुनकर एक्ट्रेस कहती हैं, ‘उसकी एक गर्लफ्रेंड है और मेरा भी एक बॉयफ्रेंड है।’ (ये भी पढ़ें: पति वीर साहू को बहुत प्यार करती हैं सपना चौधरी, हाथ में बनवाया उनके नाम का टैटू, देखें फोटो)

देवोलीना की ये बात सुनकर राखी काफी खुश हो जाती हैं और कहती हैं, ‘क्या सच्चा प्यार मौजूद है?’ इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मुझे इस बारे में पता नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि जब कोई किसी की देखभाल करता है। उसे महत्व देता है और उसका सम्मान करता है, तो इसे ही प्यार कहते हैं। प्यार एक आदत की तरह है।’ इससे ये साफ होता है कि देवोलीना सिंगल नही हैं।

बेटी के रिलेशनशिप को लेकर देवोलीना की मां ने कही थी ये बात

वहीं, इस बारे में बीते दिनों देवोलीना की मां ने ‘ईटाइम्स’ से बात करते हुए कहा था, “मुझे उसकी रिलेशनशिप के बारे में कोई आइडिया नहीं है। वो सबको अपने फ्रेंड की तरह ट्रीट करती है और सबके साथ अच्छी है। तो मुझे नहीं पता वो किसके बारे में बात कर रही है। ऐसा भी हो सकता है कि वो शो से बाहर आकर मुझे कोई सरप्राइज दे।” एक्ट्रेस की मां ने आगे कहा था, “मैं अभी गुवाहाटी में हूं, तो अगर उसका मुझे कुछ बताने का प्लान है और वो मेरी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में राय जानना चाहती है, तो मुझे उसके लिए मुंबई आकर उससे मिलकर इस बारे में फैसला लेना पड़ेगा।” जब उनसे पूछा गया था कि क्या उन्हें देवोलीना के शो में अपने बॉयफ्रेंड होने के खुलासे को लेकर कोई आपत्ति है, तो इस पर एक्ट्रेस की मां ने कहा, “मुझे कोई ऐतराज नहीं है।” (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला एक्स-BF से हो गई थीं परेशान, लिखा 'वो मुझे कूड़े की तरह ट्रीट करता था')

क्या वाकई देवोलीना भट्टाचार्जी का है बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस की मां ने दिया ये रिएक्शन

बात अगर ‘बिग बॉस 14’ की करें तो, ये रियलिटी शो अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं ऐसे में हर कंटेस्टेंट ट्रॉफी तक पहुंचने के लिए पूरी मेहनत कर रहा है। जानकारी के मुताबिक, 'बिग बॉस 14' का फिनाले 15 फरवरी को होगा। तो अब देखना होगा कि, शो का विजेता आखिर कौन होगा। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- devoleena)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.