देवोलीना ने वीडियो जारी कर कहा- 'दिव्या को बेल्ट से मारता था पति', हसबैंड गगन ने ऐसे दी सफाई

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक बार फिर से दिव्या के पति गगन गबरू पर कई आरोप लगाए हैं, जिसका उन्होंने वीडियो भी जारी किया है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

देवोलीना ने वीडियो जारी कर कहा- 'दिव्या को बेल्ट से मारता था पति', हसबैंड गगन ने ऐसे दी सफाई

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के निधन के बाद से ही उनके परिवार वालों से लेकर उनकी बेस्ट फ्रेंड व टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बेहद दुखी हैं। वहीं, देवोलीना लगातार सोशल मीडिया के जरिए दिव्या के पति गगन उर्फ गबरु पर कई गंभीर आरोप लगा रही हैं। हाल ही में फिर से देवोलीना ने कुछ फोटोज व वीडियो जारी करके गगन पर घरेलू हिंसा और दिव्या को तोड़ देने का आरोप लगाया है।

दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें पहली तस्वीर में आप शरीर पर बने घाव को देख सकते हैं, जिसे देवोलीना ने दिव्या के शरीर पर बना घाव बताया है। वहीं, इसके अलावा उन्होंने कई चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं, जिनमें फैंस और पड़ोसियों के साथ की गई चैट शामिल है। इन चैट्स में सभी लोग दिव्या के साथ गगन द्वारा की गई घरेलू हिंसा की बात करते हुए देखे जा सकते हैं। चैट में दिव्या ये भी कहती हुई नजर आ रही हैं कि गगन ने मुझसे जबरदस्ती शादी की। (ये भी पढ़ें: कंगाल होने के साथ डिप्रेशन से भी जूझ चुकी हैं राखी सावंत, जाने क्यों है एक्ट्रेस को पैसों की जरूरत)

इसके अलावा देवोलीना ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि गगन ने दिव्या का शोषण किया, और अगर गगन को ऐसा लगता है कि दिव्या ने ये बातें किसी को नहीं बताई हैं, तो वो गलत सोच रहा है। दिव्या ने सभी बातें चैट के द्वारा अपने फैंस को बताई हैं, और ये चैट अब उन्हें दिव्या के फोन से मिल रही हैं। वीडियो में देवोलीना को ये कहते हुए भी देखा जा सकता है कि, गगन का दोस्त भी उसके खिलाफ है, और उसी दोस्त ने दिव्या को उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताया था। साथ ही वो वीडियो में ये भी कह रही हैं कि, गगन दिव्या को बेल्ट से मारता था, एक बार उसने उसका सिर तक फोड़ दिया था।

दिव्या के पति ने दी अपनी सफाई

यही नहीं, दिव्या के पति गगन ने भी अपनी सफाई में एक वीडियो जारी करते हुए देवोलीना पर दिव्या की मौत के नाम पर पब्लिसिटी लेने का आरोप लगाया है। अपने वीडियो में गगन को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, अभी वो दिव्या की मौत के सदमे से उभरे भी नहीं है, और देवोलीना (जो कि खुद को दिव्या का दोस्त बता रही हैं) दिव्या की मौत के नाम पर अपनी पब्लिसिटी कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में विश किया बर्थडे)

गगन ने शेयर किए पत्नी के साथ बिताए पल

दिव्या के पति गगन ने सफाई देने के अलावा अपनी पत्नी दिव्या के साथ बिताए गए कुछ यादगार पलों को अपने इंस्टाग्राम के जरिए लोगों के साथ शेयर किया है। इन वीडियोज को आप नीचे देख सकते हैं, जिनमें दिव्या डांस करते हुए, पान खाते हुए, पति का बर्थडे सेलिब्रेट करने समेत कई पलों में बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में गगन ने लिखा है कि, 'ये थी मेरी दिव्या, जिसके लिए कुछ लोग बोल रहे हैं कि मैंने इससे जबरदस्ती शादी की, मेंटली टॉर्चर करा, जिसको मैंने कमरे में बंद रखा, गालियां दीं, मारा-पीटा और शादी के बाद नौकरानी बनाकर रखा।'

देवोलीला पहले भी लगा चुकी हैं आरोप

7 दिसंबर 2020 को देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो दिव्या भटनागर के पति गगन उर्फ गबरू पर ये आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं कि उन्होंने दिव्या का शोषण किया है। वीडियो में देवोलीना को रोते हुए देखा जा सकता है, और वो साथ ही गगन को एक्सपोज करते हुए भी नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'इस वीडियो को मैं मेरी बहन-फैमिली-दोस्त दिव्या भटनागर के लिए बना रही हूं। मेरी क्यूटी सी गोलू-मोलू सी अब हम सबको और मुझे छोड़ कर चली गई। अभी तो बस उसने शुरू किया था कि वो अपने तरीके से जिंदगी जिएगी, पूरी आजादी से रहेगी। किसी के जाल में नहीं फंसेगी। खुद को संभालेगी, मजबूत बनेगी। मुझे लगता है कि भगवान शायद खुद उसके दुख देख नहीं पाए। 9-10 सालों में मैंने कभी नहीं देखा कि उसने किसी के साथ कुछ गलत किया हो या कभी किसी को दुख पहुंचाया हो। लेकिन लोगों ने उसे दुख पहुंचाया, उसका इस्तेमाल किया और खासतौर पर रिलेशनशिप्स में।'

देवोलीना ने अपनी बात को जारी रखते हुए वीडियो में आगे कहा था, 'ये हर एक लड़की गलती करती है। कहीं से भी थोड़ा सा धोखा खाने के बाद, अगर कहीं से भी थोड़ा सा सहारा मिलता है तो वो लड़की बिना सोचे-समझे उसे अपना सहारा मान लेती है, वो भी बिना उसका बैकग्राउंड जाने हुए। दिव्या तो एकदम भोली थी। उस पागल को तो मैं समझाती थी। वो हजारगुना इमोशनल थी। ये वीडियो बहुत जरुरी है, उस इंसान के लिए जिसकी वजह से दिव्या ने इतनी मुश्किलें झेली। मुझे पता है कि दिव्या आज कोरोना वायरस की वजह से हमारे साथ नहीं है, लेकिन जो मेंटल और फिजिकल अब्यूज उसके साथ हुआ है। कोई भी इंसान उस फेज से गुजरता, तो उस इंसान में छोटी सी बीमारी से लड़ने की भी ताकत नहीं रहती। ये तो फिर कोविड था।' (ये भी पढ़ें: मां साक्षी धोनी संग दुबई के सैलून में गई बेटी जीवा, नए लुक में लग रहीं बेहद क्यूट)

देवोलीना यहीं नहीं रुकी थीं, उन्होंने दिव्या के पति गगन गबरू पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, 'बहुत ही शांति से मैं आप सब को ये चीज बता रही हूं खासतौर पर गगन गबरू, उस दिन तुमने क्या पोस्ट किया था कि, दिव्या की मां और भाई तुम्हारे खिलाफ थे। वो सब तुम्हारे नाम पर पब्लिसिटी ले रहे थे। तुम्हारी औकात क्या है? आज तुम जो चार-पांच आर्टिस्ट को भी जानते हो, तो वो दिव्या की बदौलत ही जानते हो। तुम्हारे खिलाफ मैं भी खड़ी थी, लेकिन दिव्या तुम्हारे प्यार में इतनी अंधी हो गई थी कि उसे कुछ दिख नहीं रहा था। मैं तुम्हें एक्सपोज करुंगी। तुम्हारे खिलाफ हम इसलिए खड़े थे क्योंकि शिमला में तेरे खिलाफ छेड़छाड़ का केस चल रहा था, जिसकी सजा तू 6 महीने जेल में भुगत कर आया और फिर बेल पर बाहर आया है, लेकिन तू कभी भी अंदर जा सकता है।' देवोलीना ने इसी तरह की कई बातें इस वीडियो में की है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

फिलहाल, दिव्या के जाने से उनके परिवार वालों से लेकर उनके फैंस तक सभी लोग काफी दुखी हैं, भगवान सभी को इस दुख से उबरने की शक्ति दें। तो आपकी दिव्या के पति के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-दिव्या और देवोलीना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.