इसी साल शादी करने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी! एक्ट्रेस ने वेडिंग और बॉयफ्रेंड पर कही ये बात

'साथ निभाना साथिया' फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी शादी और बॉयफ्रेंड को लेकर अपने हालिया इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

इसी साल शादी करने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी! एक्ट्रेस ने वेडिंग और बॉयफ्रेंड पर कही ये बात

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में मजबूत कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) की प्रॉक्सी बनकर एंट्री मारने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चाओं में रहीं। देवोलीना ने जब से अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलासा किया था, तभी से फैंस उनकी शादी और बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच, अब देवोलीना ने अपनी शादी और बॉयफ्रेंड को लेकर बातचीत की है। (ये भी पढ़ें- हनी सिंह ने शेयर कीं बहन स्नेहा की वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज, नेहा ​कक्कड़ और रोहनप्रीत ने जमाई महफिल)

देवोलीना के इंटरव्यू के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, एजाज खान को वर्क कमिटमेंट की वजह से ‘बिग बॉस’ से बाहर होना पड़ा था। एजाज की जगह तब उनकी प्रॉक्सी बनकर देवोलीना ने एंट्री मारी थी। एक एपिसोड में राखी के साथ बातचीत में देवोलीना ने बताया था कि उनका एक बॉयफ्रेंड है। देवोलीना के इस खुलासे के बाद फैंस उनके बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड थे। इस बीच उनकी शादी की भी अफवाहें जोरों पर थीं कि वह इसी साल 2021 में अपने लविंग बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा लेंगी। अब जानते हैं इस पर देवोलीना ने क्या कहा है।

दरअसल, ‘बॉलीवुड लाइफ’ के साथ बातचीत में देवोलीना ने अपनी शादी को लेकर कहा, ‘मेरी शादी की अफवाहें झूठी हैं। पता नहीं कौन इन अफवाहों को हवा देता है। हां, मैं शादी करना चाहती हूं और मैं काफी समय से इसकी प्लानिंग भी कर रही हूं, लेकिन मैं इस साल शादी नहीं करने वाली हूं। ये महज एक अफवाह है।’ देवोलीना शादी कब करेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं साल 2022 तक शादी करूंगी। हालांकि, ये किस्मत का खेल है। भगवान जब चाहेंगे, तभी मेरी शादी होगी।’ (ये भी पढे़ें- जब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से सख्त नफरत करती थीं पूजा भट्ट, जानें क्या थी वजह?)

देवोलीना जिसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हैं, वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं। इस बारे में बताने से पहले देवोलीना ने कहा, ‘मेरे बॉयफ्रेंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं। वह बहुत ही साधारण इंसान हैं, जिनका जीवन एकदम संभला हुआ है। मैं भी एक साधारण लड़की हूं और सिंपल लाइफ जीना चाहती हूं।’ (ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने शेयर किया मां श्रीदेवी के हाथों से लिखा हुआ प्यारा लेटर, पुण्यतिथि पर हुईं इमोशनल)

फिलहाल, फैंस देवोलीना के बॉयफ्रेंड को देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं। तो आपकी देवोलीना के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.