पति युजवेंद्र चहल के साथ धनश्री ने शेयर कीं अपने हनीमून की फोटोज, चूड़ा फ्लॉन्ट करती आईं नजर

इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पति युजवेंद्र चहल के साथ धनश्री ने शेयर कीं अपने हनीमून की फोटोज, चूड़ा फ्लॉन्ट करती आईं नजर

जब दो व्यक्ति एक-दूसरे में अपना लाइफ पार्टनर ढूंढ लेते हैं, तो उसके बाद वो दोनों जल्द से जल्द एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधकर अपनी पूरी जिंदगी साथ बिताना चाहते हैं। कुछ ऐसा ही इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से पत्नी बन चुकीं धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ हुआ। दोनों की हाल ही में शादी हुई है और ये अब कपल दुबई में अपने हनीमून पर एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा है। अपनी इसी हनीमून ट्रिप से धनश्री ने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो फैंस को कपल गोल्स देती नजर आ रही हैं।

युजवेंद्र और धनश्री की ये रोमांटिक फोटोज देखने से पहले ये जान लीजिए कि, 22 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में ये कपल शादी के बंधन में बंधा था। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सामने आईं, जिसे दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया था। वेडिंग फोटोज में धनश्री और युजवेंद्र बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। धनश्री ने जहां बारीक गोल्डन वर्क किया हुआ लाल कलर का लहंगा पहन रखा था, जिसे उन्होंने शाही ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया था। वहीं, युजवेंद्र ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी के साथ लाला साफा में बेहद हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने एक जैसा कैप्शन भी दिया था जिसमें लिखा था, ‘एक समय की बात है' से हमने शुरुआत की थी और उसके बाद से हम हमेशा के लिए खुश हैं, क्योंकि आखिरकार धन और युज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।’ (ये भी पढ़ें: 'केजीएफ' स्टार यश पत्नी राधिका पंडित और बच्चों संग मालदीव में कर रहे एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

मौजूदा समय में शादी के बाद युजवेंद्र और धनश्री अपना हनीमून वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। 18 जनवरी 2021 को अपनी इस रोमांटिक हॉलिडे की धनश्री ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हम दोनों को एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए देख सकते हैं। हालांकि, इन फोटोज में धनश्री के लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है। फोटो में चहल की लेडीलव बैगी प्रिंटेड पैंट्स के साथ व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहने हुए हैं और अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

इन फोटोज के साथ धनश्री ने लिखा, “आसमान ईश्वर का कैनावास है, और अगर आप स्वाइप करेंगे तो आप जानेंगे कि कैसे मैंने अपनी परफेक्ट पिक्चर के लिए उन्हें स्माइल करवाया है।” (ये भी पढ़ें: जान्हवी के बाद अब खुशी कपूर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, पिता बोनी कपूर ने लॉन्च करने से किया इनकार)

इससे पहले, 28 दिसंबर 2020 को धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस दौरान क्रिकेटर की लविंग वाइफ ने जेब्रा प्रिंट की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं युजवेंद्र व्हाइट टी शर्ट के साथ ग्रे शॉर्ट्स व ओलिव ग्रीन जैकेट में स्टनिंग लग रहे हैं। इसके साथ ही, दोनों की लव केमिस्ट्री भी परफेक्ट नजर आ रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए धनश्री ने अपने कैप्शन में ‘गुड आफ्टरनून’ लिखा था।

जिनको नहीं पता उन्हें बता देते हैं कि 9 अगस्त 2020 के दिन युजवेंद्र ने अपने फैंस को धनश्री के साथ रोका सेरेमनी की खबर सुनाकर सरप्राइज दिया था। क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल इस सेरेमनी की कई फोटोज साझा की थीं। इनको शेयर करते हुए चहल ने अपने कैप्शन में लिखा था, “हमने अपनी फैमिली के साथ ‘हां’ बोल दी। #Rokaceremony।" (ये भी पढ़ें: अपनी शादी में स्टेज से भाग गए थे कपिल शर्मा, शो में बताया पूरा वाकया)

फिलहाल, युजवेंद्र और धनश्री अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं। तो आपको धनश्री द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- dhanashree9)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.