धनश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा- 'मुझे आप पर बहुत गर्व है'

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने अपने पति के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

धनश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा- 'मुझे आप पर बहुत गर्व है'

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आज यानी 23 जुलाई 2021 को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर देश दुनिया से उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी ​क्रम में चहल की पत्नी व यू-ट्यूबर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने लविंग हसबैंड को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma

पहले तो ये जान लीजिए कि, 23 जुलाई 1990 को जींद (हरियाणा) में जन्मे युजवेंद्र चहल एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। वो एक लेग ब्रेक गेंदबाज हैं। इसके अलावा युजवेंद्र इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से भी खेलते हैं। वह अपने शानदार प्रदर्शन से इंटरनेशनल क्रिकेट टीम में भी अपनी जगह बनाए हुए हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, युजवेंद्र चहल ने यू-ट्यूबर धनश्री वर्मा को काफी दिनों तक डेट करने के बाद 22 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वेडिंग फोटो शेयर करते हुए एक जैसा कैप्शन भी दिया था, जिसमें लिखा था, ‘एक समय की बात है' से हमने शुरुआत की थी और उसके बाद से हम हमेशा के लिए खुश हैं, क्योंकि आखिरकार धन और युज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।’ 

Yuzvendra Chahal Wedding

(ये भी पढ़ें: शिखर धवन की लव स्टोरी: दो बच्चों की मां और 10 साल बड़ी महिला से 'गब्बर' ने लगाया दिल)

अब आइए आपको दिखाते हैं धनश्री वर्मा का पोस्ट। दरअसल, 23 जुलाई 2021 को अपने पति युजवेंद्र चहल के बर्थडे पर धनश्री वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में धनश्री अपने लविंग हसबैंड के साथ दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में युजवेंद्र के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma

उन्होंने लिखा है, ''जब आप विनम्र, दयालु, मददगार, निस्वार्थ होने जैसे इन गुणों को कुछ गंभीर कौशल के साथ कैरी करने की बात करते हैं तो, उसमें मिस्टर युजवेंद्र चहल का नाम सामने आता है। आप अपने स्टेटस को नहीं जानते हैं और ये इस स्तर पर हासिल करना आसान नहीं है। आप लोगों और देश के लिए जो करते हैं, वह अपराजेय है। आपके पास बड़ा दिल है। मैं बड़ी हुई हूं और आपसे बहुत कुछ सीखा है...। मुझे आप पर हमेशा बहुत गर्व है @yuzi_chahal23 जन्मदिन मुबारक।'' धनश्री के इस पोस्ट पर फैंस क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma

(ये भी पढ़ें: केएल राहुल से लेकर शुभमन गिल तक ये क्रिकेटर्स किसको कर रहे हैं डेट! जानें इसके बारे में)

इसके पहले, धनश्री वर्मा ने अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने पर 22 जून 2021 को अपने इंस्टा हैंडल पर संगीत सेरेमनी का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कपल कई गानों पर डांस करता हुआ देखा जा सकता है। हालांकि, युजवेंद्र बहुत अच्छे डांसर तो नही हैं, लेकिन उन्होंने बहुत अच्छा परफार्म किया है। इसे शेयर करते हुए धनश्री ने कैप्शन में लिखा था, ''आपने वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है @yuzi_chahal23 निश्चित रूप से आपके प्रयासों को देखा जा सकता है। आप पूरा वीडियो देखने से नहीं चूक सकते। पूरा वीडियो लिंक बायो में। इस एक्ट को @kartikmohanproductions @happydancingfeet100 द्वारा खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया गया है। हमें इतना अच्छा दिखाने के लिए धन्यवाद। दोस्तों कृपया इसे देखें। पूरे आयोजन में अपना सुंदर स्पर्श जोड़ने के लिए धन्यवाद दोस्तों।''

फिलहाल, युजवेंद्र और धनश्री वर्मा अपनी लाइफ को बेहद एंजॉय कर रहे हैं। हम भी क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको धनश्री वर्मा द्वारा अपने पति के लिए शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.