अलग होने के बाद एक ही होटल में रह रहे धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत! जानिए वजह

एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि, सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत अलग होने के बाद हैदराबाद के एक ही होटल में ठहरे हैं। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अलग होने के बाद एक ही होटल में रह रहे धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत! जानिए वजह

साउथ इंडस्ट्री का एक पुराना कपल, जिसकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती थी, अब वह अलग हो चुका है और ये फैंस के लिए एक झटके से कम नहीं है। जी हां, हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और उनकी पूर्व पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) की, जिन्होंने कुछ दिन पहले ही अपने अलग होने की घोषणा की थी।

Dhanush With Ex Wife Aishwarya

धनुष और ऐश्वर्या ने साल 2004 में शादी रचाई थी। दोनों को दो बेटे हैं, जिनका नाम यात्रा और लिंगा है। धनुष और ऐश्वर्या को अपनी शादी के 18 साल हो गए थे, लेकिन एक्टर के पिता के मुताबिक पारिवारिक झगड़े की वजह से अब वह अलग हो गए हैं। 17 जनवरी 2022 को धनुष ने एक नोट के जरिए अपने अलग होने की घोषणा की थी।

(ये भी पढ़ें- धनुष और ऐश्वर्या की लव स्टोरी: जानें कैसे रजनीकांत के दामाद बने साउथ के सुपरस्टार)

Dhanush With Ex Wife Aishwarya

धनुष ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने स्टेटमेंट में कहा था, “हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक-दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं। मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें। ओम नम: शिवाय!”

अब ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि, पूर्व कपल वर्तमान समय में हैदराबाद के एक ही होटल में रुका हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियो में ‘सितारा होटल’ है, जहां दोनों अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। यह एक ऐसा होटल है, जहां रामोजी राव स्टूडियोज में शूट करने वाले ज्यादातर सेलेब्रिटीज को ठहराया जाता है।

(ये भी पढ़ें- जब धनुष की शादी में श्रुति हासन बनी थीं दरार की वजह, इस फिल्म के दौरान अफेयर के थे चर्चे)

Dhanush With Ex Wife Aishwarya

धनुष जहां अपने काम के सिलसिले में वहां रुके हैं, वहीं ऐश्वर्या एक लव सॉन्ग के चलते वहां ठहरी हैं। कहा जा रहा है कि, दोनों को इस बात के बारे में जानकारी है कि, वे एक ही होटल में रुके हैं, लेकिन उनके बीच बातचीत हुई है या नहीं, इस बारे में कोई खबर नहीं है।

Dhanush With Ex Wife Aishwarya

(ये भी पढ़ें- धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत से पहले साउथ इंडस्ट्री के ये 9 कपल्स भी ले चुके हैं अलग होने का फैसला)

खैर, अलग होने के बाद एक ही होटल में रुकना थोड़ा हैरान करने वाला है, लेकिन ये बात भी साफ है कि, वे काम को लेकर कितना प्रोफेशनल हैं। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.