बेटे बॉबी देओल पर बचपन में ऐसे नजर रखते थे धर्मेंद्र, सामने आई दोनों की अनदेखी तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की बेटे बॉबी देओल के साथ सोशल मीडिया पर एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बेटे बॉबी देओल पर बचपन में ऐसे नजर रखते थे धर्मेंद्र, सामने आई दोनों की अनदेखी तस्वीर

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के अपने फ़िल्मी करियर में निभाए गए किरदार आज भी खूब पसंद किये जाते हैं। उनके डायलॉग एक आईकॉनिक स्टेटमेंट बन चुके हैं। हालांकि, उनकी विरासत को उनके बेटों सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने आगे बढ़ाया है। यहां तक कि, देओल की तिकड़ी एक साथ इतनी कमाल की है कि, ये तीनों किसी को भी पल में रुला सकते हैं और अपने जोक्स से लोगों को पल में हंसा भी सकते हैं। हाल ही में, हमें धर्मेंद्र की बेटे बॉबी के साथ एक अनदेखी तस्वीर मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

dharmendra

इस स्टोरी को आगे बढ़ाने से पहले एक बार धर्मेंद्र की जिंदगी पर नजर डाल लेते हैं। धर्मेंद्र ने साल 1957 में प्रकाश कौर से शादी की थी और चूंकि उनकी वाइफ प्रकाश एक्टर से तलाक नहीं लेना चाहती थीं, जिसकी वजह से साल 1980 में धरम और हेमा ने दूसरी शादी के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया था। धर्मेंद्र की पहली शादी से धरम को चार बच्चे सनी, बॉबी, अजीता व विजेता देओल हैं। वहीं, हेमा से दो बेटियां ईशा देआल और अहाना देओल हैं।

(ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी की वजह से शाहरुख खान-गौरी की सुहागरात हो गई थी 'बर्बाद', जानें पूरी कहानी)

dharmendra first marriage

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, हमें सोशल मीडिया स्क्रॉल करते समय धर्मेंद्र की अपने छोटे बेटे बॉबी देओल की एक साथ अनदेखी तस्वीर मिली है। ये तस्वीर किसी आउटडोर शूट की है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र जहां अपने बेटे पर नजर रख रहे हैं, वहीं उनके लिटिल मंचकिन अपनी ही दुनिया में बिजी हैं। ये फोटो किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

dharmendra throwback photo

प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को लेकर की थी बात

भले ही धर्मेंद्र ने हेमा से शादी कर ली, लेकिन प्रकाश कौर के दिल में अपने पति के लिए इज्जत कभी कम नहीं हुई। इसको लेकर उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘वो मेरा पहला प्यार और मेरी जिंदगी के आखिरी आदमी हैं। वह मेरे बच्चों के पिता हैं। मैं उनसे बहुत प्यार और सम्मान करती हूं। जो होना था, वो हो गया। मैं नहीं जानती कि मैं इसके लिए उन्हें दोष दूं, या अपनी किस्मत को। लेकिन एक चीज निश्चित है कि चाहे वो मुझसे कितना भी दूर हैं, चाहे जो भी हो जाए, अगर मुझे उनकी जरूरत है, तो वह मौजूद रहते हैं। मैंने उनमें अपना विश्वास नहीं खोया। आखिर वो मेरे बच्चों के पिता हैं।’

(ये भी पढ़ें: ईशा देओल की शादी की अनदेखी फोटोज आईं सामने, देखें वरमाला से लेकर विदाई सेरेमनी तक की झलक)

dharmendra with prakash kaur

उन दिनों जब धर्मेंद्र ने अपनी दूसरी शादी का फैसला किया, तो लोग उन्हें वुमनाइजर कहकर बुलाने लगे थे, लेकिन उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर ने अपने पति को डिफेंड करते हुए कहा था, ‘मेरे पति ही क्यों, कोई भी आदमी हेमा को पसंद करना चाहेगा। किसी की हिम्मत कैसे हुई कि उन्होंने मेरे हसबैंड को वुमनाइजर कहा, जबकि इंडस्ट्री के आधे लोग ऐसा ही करते हैं। कई एक्टर्स हैं, जिनका अफेयर चलता है और वे दूसरी बार शादी कर लेते हैं।’

dharmendra with bobby deol

कैसा है बॉबी देओल का पिता धर्मेंद्र संग रिश्ता?

वहीं, ‘फिल्मफेयर’ को दिए अपने इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा था, “जब हम बढ़े हो रहे थे, तो पापा कड़ी मेहनत कर रहे थे। तो हमने उनके साथ ज्यादा टाइम नहीं बिताया। मैं उनके साथ आउटडोर शूटिंग्स पर जाता था। लोग उस समय कुछ अलग तरीके से सोचते और एक्ट करते थे। उस दौरान पिता और बच्चों का आज की जनरेशन की तरह स्मूथ रिलेशनशिप नहीं होता था। मैंने इसे अपने बच्चों से दूरी को अवॉयड करने के लिए एक पॉइंट बना लिया। हमारा रिश्ता फ्रेंडली है।”

(ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी का सौतेले बेटे सनी और बाॅबी देओल संग कैसा है रिश्ता? खुद एक्ट्रेस ने कही थी ये बात)

dharmendra with bobby deol

फिलहाल, धर्मेंद्र की फैमिली के साथ कई थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। तो आपको एक्टर की अपने बेटे संग ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

( फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.