बहुत खूबसूरत है धर्मेंद्र पाजी का फार्म हाउस, देखें इनसाइड फोटोज

'हीमैन' से मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र अपना ज्यादा समय हिमाचल प्रदेश के फार्म हाउस में बिताते हैं। आइए आपको उनके इस फार्म हाउस की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बहुत खूबसूरत है धर्मेंद्र पाजी का फार्म हाउस, देखें इनसाइड फोटोज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं। फिल्म इंडस्ट्री में धर्मेंद्र की अपनी एक अलग पहचान है। भले ही आज धर्मेंद्र फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वह अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस बीच हमारी नजर ‘धरम पाजी’ के आशियाने पर पड़ी, जिसकी झलकियां हम आपको दिखाना चाहते हैं।

आपको धर्मेंद्र के आशियाने की झलकियां दिखाएं, उससे पहले जान लीजिए कि, फिल्म इंडस्ट्री में धर्मेंद्र ने कभी न मिटने वाली छाप छोड़ी है। हालांकि, उनकी निजी जिंदगी भी काफी दिलचस्प रही। एक्टर ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने प्रकाश कौर से की, जो घरवालों की रज़ामंदी से हुई थी। वहीं, अपनी दूसरी शादी धर्मेंद्र ने ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी से की है। एक्टर ने हेमा से शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था, क्योंकि उनकी पहली पत्नी प्रकाश उन्हें तलाक देने को तैयार नहीं थीं। (ये भी पढ़ें- बहुत खूबसूरत है एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी का आलीशान बंगला, यहां देखें अंदर की तस्वीरें व वीडियो)

प्रकाश कौर से धर्मेंद्र को चार बच्चे हुए, जिनका नाम सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजीता देओल है। वहीं, हेमा मालिनी से धर्मेंद्र को दो बेटियां हुईं, जिनके नाम ईशा और अहाना देओल है। धर्मेंद्र हेमा से शादी करने के बाद उन्हीं के साथ रहने लगे थे। हालांकि, वह प्रकाश कौर और अपने बच्चों से भी अक्सर मिलने जाया करते थे।

एक्टर वैसे तो मुंबई वाले बंगले में अपनी फैमिली के साथ रहते हैं, लेकिन वह ज्यादातर अपना समय हिमाचल प्रदेश की वादियों में बिताते हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब आपको दिखाते हैं ‘धर्मेंद्र पाजी’ के आशियाने की तस्वीरें।

सबसे पहले हम देखते हैं एक्टर के फार्म हाउस के सिटिंग रूम की झलक। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि धर्मेंद्र पाजी ने अपने सिटिंग रूम को काफी यूनिक तरीके से सजा रखा है। यहां सोफे के अलावा पुराने जमाने के पॉट्स, तस्वीरें समेत कई पुरानी चीजें देखी जा सकती हैं, जो रूम को एक ट्रेडिशनल लुक दे रही हैं।

धर्मेंद्र ने यहां वॉटर फॉल भी लगा रखा है। हालांकि, ये वॉटर फॉल हैंड क्राफ्टेड है, जिसके अगल-बगल पॉट्स रखे गए हैं और इसे पेड़-पौधे से सजाया गया है। (ये भी पढ़ें- ये है वो आलीशान बंगला जहां ऋतिक रोशन एक्स वाइफ सुजैन खान और बच्चों के साथ कर रहे हैं एन्जॉय)

यही नहीं, धर्मेंद्र पाजी ने यहां जिम भी बना रखा है, जहां वह अक्सर जिमिंग करते हैं। उन्होंने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 84 साल के धर्मेंद्र कैसे साइकलिंग कर रहे हैं। नीचे देखिए इसका वीडियो।

इसके अलावा एक्टर के फार्म हाउस के बाहर हरे पेड़-पौधे से भरा बगीचा बना हुआ है, जिसका वीडियो धर्मेंद्र ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में धर्मेंद्र काफी कूल लग रहे हैं और वह मनी प्लांट से अपने फैंस को इंट्रोड्यूस करा रहे हैं। (ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के वो सितारे जो अपने प्राइवेट प्लेन से भरते हैं उड़ान, जानें इनके बारे में)

फिलहाल, धर्मेंद्र पाजी का फार्म हाउस वाकई बेहद खूबसूरत है। वैसे, आपको उनके घर की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.