धीरज धूपर बेटे के बारे में बात कर हुए इमोशनल, कहा-'उसे घर पर छोड़ना मुश्किल है'

हाल ही में, टीवी एक्टर धीरज धूपर ने अपने नवजात बच्चे को घर पर छोड़ने के बारे में बात की और वह भावुक हो गए। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

धीरज धूपर बेटे के बारे में बात कर हुए इमोशनल, कहा-'उसे घर पर छोड़ना मुश्किल है'

टेलीविजन अभिनेता धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रहे हैं। हाल ही में, शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें धीरज काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। एक्टर ने खुलासा किया कि अपने नवजात बच्चे को घर पर छोड़ना उनके लिए काफी मुश्किल है।

dheeraj

पहले ये जान लीजिए कि 10 अगस्त 2022 को धीरज ने अपने बच्चे के आने की खुशखबरी की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टा हैंडल से दो प्यारी तस्वीरें साझा की थीं, इनमें से एक उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर के मैटरनिटी शूट की तस्वीर थी और दूसरी में एक क्यूट नोट लिखा था। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा था, ‘’लड़का हुआ है।‘’

dheeraj dhoopar

dheeraj dhoopar

(ये भी पढ़ें : कृष्णा मुखर्जी ने अपनी इंगेजमेंट पर की बात, मंगेतर को बताया- 'मोस्ट लविंग एंड केयरिंग')

अपकमिंग एपिसोड के दौरान धीरज ने बताया कि अपने नवजात बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर आना कितना मुश्किल है। उन्होंने अपनी पत्नी विन्नी का भी दिल से आभार व्यक्त किया, जो घर पर हैं और अपने बच्चे की देखभाल कर रही हैं। धीरज ने विन्नी की तारीफ करते हुए कहा कि वह हर चीज का बखूबी ख्याल रख रही हैं।

dheeraj

धीरज ने शो में अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया और कहा, "इसका वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं। आज मैं यहां खड़ा हूं, यह सिर्फ मेरे जीवन में महिलाओं की वजह से है। खासकर मेरी पत्नी की वजह से। वह मेरी कहानी की अनसीन हीरो हैं। मैं यहां आता हूं और एक मुस्कान के साथ प्रदर्शन करता हूं कि घर पर हर चीज का ध्यान रखा जा रहा है। मैं अपने परिवार के समर्थन के बिना यहां नहीं होता।" बता दें कि आने वाले एपिसोड में धीरज के बेटे के नाम का खुलासा हो जाएगा।

dheeraj

(ये भी पढ़ें : सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग रूमर्स के बीच क्रिकेटर के दोस्त ने दिया बड़ा संकेत)

फिलहाल, धीरज धूपर द्वारा किया गया ये खुलासा आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.