धीरूभाई अंबानी की पोते आकाश-अनंत व पोती ईशा संग अनदेखी फोटो, बच्चों संग खुश दिखे बिजनेसमैन

दिवंगत बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी की उनके पोते आकाश और अनंत व पोती ईशा के साथ एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kanika Singh Last Updated:

धीरूभाई अंबानी की पोते आकाश-अनंत व पोती ईशा संग अनदेखी फोटो, बच्चों संग खुश दिखे बिजनेसमैन

देश के जाने-माने दिवंगत बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) अपने परिवार के साथ काफी प्यारा रिश्ता शेयर करते थे। खासकर अपने पोते व पोती के साथ। हालांकि, धीरूभाई की उनके पोते-पोती के साथ ज्यादा तस्वीरें पब्लिकली नहीं हैं। लेकिन हाल ही में, बिजनेसमैन की उनके पोते आकाश व अनंत और पोती ईशा अंबानी के साथ एक तस्वीर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

(ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की बहन त्रिलोचनाबेन के बारे में नहीं जानते होंगे आप, जानें क्या करते हैं उनके पोते)   

अंबानी परिवार देश का ऐसा परिवार है, जिसकी चर्चा हर तरफ होती है। अंबानी के घर में होने वाला कोई भी फंक्शन एक त्योहार जैसा मनाया जाता है। चाहे वो अरबपति मुकेश अंबानी हों या फिर उनके बेटे आकाश और अनंत अंबानी, सभी अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए चर्चा में बने रहते हैं। धीरूभाई अंबानी की विरासत को लंबी ऊंचाईयों तक ले जाने वाले उनके बेटे व पोते आज अपने नाम से ही विश्व विख्यात बन चुके हैं। इसके साथ ही, मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा भी अपने करियर में सफलता की ऊंचाईयों को छू रही हैं।

ambani family

(ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की लव लाइफ: पत्नी कोकिलाबेन को पसंद आता था उनके प्यार जताने का ये अंदाज)

हाल ही में, हमें सोशल मीडिया पर धीरूभाई अंबानी की एक अनदेखी तस्वीर देखने को मिली है, जिसमें दिवंगत बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी को उनके पोते आकाश और अनंत व पोती ईशा अंबानी के साथ देखा जा सकता है। फोटो में आकाश, अनंत और ईशा काफी छोटे लग रहे हैं, इससे ये पता चलता है कि, वो उन तीनों की बचपन की फोटो है। तस्वीर में सभी बच्चे अपने दादाजी के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

dhirubhai ambani with grandchildren

(ये भी पढ़ें: जब धीरूभाई अंबानी नौकरी करने गए थे बड़े भाई रमणिक के पास, पढ़ें इनकी संघर्ष की कहानी)

आइए अब अंबानी परिवार पर एक नजर डाल लेते हैं। धीरूभाई ने कोकिलाबेन से शादी रचाई थी। दोनों के दो बेटे और दो बेटियां हैं, जिनका नाम मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, दीप्ति और नीना है। मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी से लव मैरिज की थी। मुकेश और नीता अंबानी को एक बेटी और दो बेटे हैं, जिनका नाम ईशा, अनंत और आकाश है। आकाश और अनंत दोनों अपने पिता के साथ उनके बिजनेस में मदद करते हैं। ईशा अंबानी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हुई है। वहीं, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से हुई है। आकाश और श्लोका एक बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी के माता-पिता हैं।

फिलहाल, धीरूभाई अंबानी इस तस्वीर में अपने पोते-पोती के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तो आपको कैसी लगी ये फोटो? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.