यूट्यूबर ध्रुव राठी विदेशी पत्नी जूली से जल्द करेंगे दूसरी शादी, हल्दी रस्म की फोटोज आईं सामने

फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी जल्द ही अपनी पत्नी जूली के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी हल्दी रस्म की फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

यूट्यूबर ध्रुव राठी विदेशी पत्नी जूली से जल्द करेंगे दूसरी शादी, हल्दी रस्म की फोटोज आईं सामने

इंफ्लुएंसर ध्रुव राठी (Dhruv Rathee) एक लोकप्रिय भारतीय यूट्यूबर हैं, जो जर्मनी में रहते हैं और पर्यावरण, पर्सनल फाइनेंस, अर्थशास्त्र, समाज, इतिहास और समकालीन राजनीति सहित विभिन्न विषयों पर अपने फैक्ट-चेकिंग वीडियो के लिए जाने जाते हैं। उनका एक दूसरा चैनल भी है, जहां वो ट्रेवल से जुड़ी व्लॉगिंग करते हैं।

Dhruv Rathi

यूट्यूबर ध्रुव राठी ने 26 नवंबर 2021 को वियना में एक ईसाई विवाह समारोह में अपनी लंबे समय की प्रेमिका जूली के साथ शादी रचाई थी। ध्रुव ने अपनी वेडिंग फोटो भी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी और इसे कैप्शन दिया था, "हमारी शादी की कुछ तस्वीरें.. ध्रुव x जूली।" ब्लू कलर के टक्सीडो में ध्रुव बेहद हैंडसम लग रहे थे, वहीं व्हाइट गाउन में जूली किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें- महेश बाबू ने पत्नी नम्रता शिरोडकर को बताया 'सबसे अच्छा दोस्त', कहा- 'मुझे उनमें सबकुछ पसंद है')

Dhruv Rathi with wife Julie

Dhruv Rathi with wife Julie

Dhruv Rathi with wife Julie

चूंकि, ध्रुव राठी भारतीय हैं, इसलिए जल्द ही वह अपनी लेडीलव के साथ भारतीय रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। उनकी शादी की शुरुआत हल्दी की रस्म के साथ हुई और यूट्यूबर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसकी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ ध्रुव राठी ने कैप्शन में लिखा है, “हल्दी सेरेमनी।”

Dhruv Rathi with wife Julie

Dhruv Rathi with wife Julie

तस्वीरों में ध्रुव पीले रंग के कुर्ते और सफेद पायजामा में हैंडसम लग रहे थे, वहीं उनकी विदेशी दुल्हन जूली एक भारतीय पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने पीले रंग का आउटफिट पहना था और फूलों के आभूषणों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था, जिसमें एक नेकपीस, मांग टीका, एक जोड़ी झुमके और चूड़ियां शामिल थीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और डार्क रेड लिप्स से निखारा था।

Dhruv Rathi

Dhruv Rathi's wife Julie

कपल की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो, ध्रुव राठी अपनी लेडीलव जूली से पहली बार 2014 में मिले थे। कथित तौर पर उसी समय ध्रुव का यूट्यूब चैनल भी लॉन्च हुआ था, जिसके अब 6.2 मिलियन से अधिक दर्शक हैं। 7 साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद इस लविंग कपल ने शादी करने का फैसला किया था।

Dhruv Rathi with wife Julie

(ये भी पढ़ें- साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की शादी की तारीख आई सामने, BF विग्नेश संग तिरुपति मंदिर में लेंगी सात फेरे)

फिलहाल, हम उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे, आपको ध्रुव राठी के यूट्यूब वीडियोज कैसे लगते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.