दीया मिर्जा ने अपनी पहली शादी का जोड़ा कर दिया है नीलाम, लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी पहली शादी का जोड़ा नीलाम करने के पीछे की वजह बताई है। आइए आपको बताते हैं दीया मिर्जा ने इंटरव्यू में क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीया मिर्जा ने अपनी पहली शादी का जोड़ा कर दिया है नीलाम, लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह

फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने लाखों चाहने वालों का दिल तोड़कर अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी कर ली है और अब जल्द ही एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को जन्म भी देने वाली हैं। दीया ने अपनी शादी अपने घर के गार्डन में की थी, जिसकी सजावट बिना प्लास्टिक व इको फ्रेंडली तरीके से संपन्न हुई थी। यहां तक कि, कपल ने अपना वेडिंग आउटफिट भी सिंपल कैरी किया था। हाल ही में, दीया का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी पहली शादी के आउटफिट की नीलामी पर बात की है। आइए आपको बताते हैं दीया ने क्या कहा है।

पहले ये जान लीजिए कि, नौजवानों के दिलों पर राज करने वाली दीया मिर्जा की वैभव के साथ दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्माता साहिल सांघा के साथ शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक चल नहीं सकी और दोनों साल 2019 में आपसी रजामंदी से तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग हो गए। साहिल से अलग होने के बाद दीया मिर्जा को वैभव के रूप में उनका दूसरा प्यार मिला। वैभव भी तलाकशुदा हैं, जिनकी एक बेटी भी है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीया और वैभव के बीच नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं। एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद दोनों ने 15 फरवरी 2021 को शादी रचा ली थी। दोनों की शादी काफी यूनिक तरीके से हुई थी, जिसने लोगों का काफी ध्यान खींचा था। अब दीया ने इसके पीछे की वजह बताई है। (ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बहन वर्षा को किया बर्थडे विश, वीडियो में दिखी गहरी बॉन्डिंग)

दरअसल, ‘Brut India’ को दिए गए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दीया ने अपनी एलिगेंट शादी के बारे में बात की है। सबसे पहले दीया ने अपने और अपने हसबैंड वैभव रेखी के सिंपल वेडिंग आउटफिट के बारे में बताया। दीया ने कहा, ‘शादियों में हम अक्सर ऐसे कपड़े बनवाते हैं, जिसे हम एक बार पहन सकते हैं और फिर कभी नहीं पहन पाते हैं। ये एक दुर्भाग्य की बात है। इसलिए आखिरी बार मैंने अपने कपड़े नीलामी में बेच दिए थे और इस बार मैंने एक ऐसा कपड़ा खरीदा, जिसे मैं फिर से पहन सकती हूं।’

अपनी बात जारी रखते हुए दीया ने कहा, ‘मैं चाहती थी कि, मैं एक ऐसा कपड़ा चुनूं, जो पहनने लायक और बहुत खूबसूरत हो। इसलिए मैंने अपनी वेडिंग के लिए एक साड़ी को चुना था। वहीं, वैभव भी चाहते थे कि वो भी लगातार पहनने वाले कपड़े पहन सकें।’ दीया के वेडिंग आउटफिट की बात करें तो, एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग के लिए रेड बनारसी साड़ी पहन रखी थीं, जिसे उन्होंने रेड दुपट्टे के साथ पेयर किया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए दीया ने मैचिंग चोकर, मांग टीका और झुमका पहना था, जिसके साथ उन्होंने ग्रीन और गोल्ड कलर की चूड़ियां पहन रखी थी। इस आउटफिट में दीया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ नेहरू जैकेट में वैभव काफी हैंडसम लग रहे थे। (ये भी पढ़ें- क्या जैस्मिन भसीन ने BF अली गोनी से कर ली सगाई? डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

इसके पहले दीया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी इको फ्रेंडली शादी के बारे में कहा था, ‘वह गार्डन जहां मैंने अपने जीवन के 19 सालों की हर सुबह बिताई है, ये मेरे लिए एक जादुई जगह थी और हमारी सिंपल और सोलफुल शादी के लिए ये जगह एकदम परफेक्ट थी। प्लास्टिक या किसी भी कचरे के बिना पूरी तरह से स्थायी समारोह आयोजित करने में सक्षम होने पर हमें बहुत गर्व है। हमने अपनी शादी के लिए न्यूनतम चीजों का इस्तेमाल किया, जोकि पूरी तरह से बायोडिग्रेडेबल और प्राकृतिक थी।’

प्रेग्नेंट हैं दीया मिर्जा

दीया मिर्जा ने 1 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि रेड फ्लोरल आउटफिट में नजर आ रहीं दीया समुद्र की ओर मुंह करके ऊपर आसमान की तरफ देख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने हाथ को बेबी बंप पर रखा हुआ है। इसे शेयर करते हुए दीया ने लिखा था, ‘इसके लिए धन्य हूं...धरती माता के साथ.. एक लाइफ फोर्स के साथ, जो सब कुछ की शुरुआत है..सभी कहानियां, लोरियां, गाने... नए पौधे की और आशा के फूल की। मेरे गर्भ में सभी सपनों के इस सबसे शुद्ध चीज को पालने के लिए धन्य हूं। वैभव के द्वारा क्लिक की गई फोटो। #SunsetKeDiVane।’ (ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शहर में किये गए स्पॉट, यूजर्स बोले 'इनके लिए लॉकडाउन नहीं है')

फिलहाल, दीया अपनी एलिगेंसी के चलते अक्सर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। तो आपको दीया का अपनी शादी में इस्तेमाल किया गया ये आइडिया कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- दीया मिर्जा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.