दीया मिर्जा के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटो आई सामने, 'दूल्हेराजा' की फैमिली संग दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा 15 फरवरी 2021 को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी करने वाली हैं। उनके प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की एक झलक सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दीया मिर्जा के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटो आई सामने, 'दूल्हेराजा' की फैमिली संग दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपने बॉयफ्रेंड व मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रैखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी करने जा रही हैं। जी हां! 39 साल की दीया एक बार फिर 15 फरवरी 2021 को शादी के सात फेरे लेंगी। शादी के पहले प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं। 

पहले ये जान लीजिए, 9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में जन्मी दीया मिर्जा ने साल 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड साहिल सांघा (Sahil Sangha) के साथ शादी रचाई थी। दीया और साहिल की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी, लेकिन फैंस तब उदास हो गए, जब अचानक दीया ने साल 2019 में घोषणा की कि वह और उनके पति साहिल तलाक ले रहे हैं। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। दीया का कहना था कि वो और साहिल आपसी रज़ामंदी से अलग हो रहे हैं। हालांकि, अलग होने के एक साल बाद ही दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रैखी के साथ दूसरी बार प्यार में पड़ गई थीं और अब वह उस शख्स से शादी भी कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, रेखी की शादी पहले योग गुरु सुनैना रेखी के साथ हुई थी, लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है। इनकी एक बेटी भी है। (ये भी पढ़ें: अपने बचपन के प्यार से इन 8 स्टार्स ने रचाई शादी, किंग खान से लेकर वरुण धवन तक इस लिस्ट में हैं शामिल)    

‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीया मिर्जा अपने बॉयफ्रेंड वैभव के साथ 15 फरवरी 2021 को करीबी रिश्तेदारों और फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लेंगी। उनकी शादी का फंक्शन बेहद सिंपल तरीके से आयोजित किया जाएगा। 

अब आइए आपको दिखाते हैं प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें। दरअसल, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर 'विरल भयानी' ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीया मिर्जा के प्री वेडिंग बैश की एक फोटो कोलाज शेयर किया है। इस फोटो में दीया अपनी नई फैमिली और बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में दोनों परिवारों के लोग देखे जा सकते हैं। ये तस्वीर तीन फोटोज को मिलाकर बनाया गया है। एक में दीया के साथ पूरी फैमिली तो, दूसरे और तीसरे फोटो में दीया अपने बॉयफ्रेंड व होने वाले दूल्हेराजा के साथ दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए विरल ने लिखा है, 'अपने बॉयफ्रेंड और नए परिवार के साथ दीया मिर्जा। उन्होंने अपना प्री वेडिंग बैश मनाया।' इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस दीया मिर्जा को बधाई दे रहे हैं।  यहां देखें फोटो।


लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थी नजदीकियां

फिल्म निर्माता साहिल सांघा से तलाक लेने के बाद साल 2020 में दीया वैभव रेखी को डेट करने लगी थीं। दोनों के बीच की नजदीकियां लॉकडाउन में ही बढ़ी थीं। यही नहीं, दीया वैभव के साथ उनके पाली हिल स्थित घर में रहती थीं। और अब दोनों ने अपने रिश्ते को मुकाम तक पहुंचाने का फैसला कर लिया है। बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। (ये भी पढ़ें: बड़ी दर्दभरी है सलीम खान की बचपन की स्टोरी, 4 साल तक मां से नहीं मिल सके थे सलमान के पिता)

फिलहाल, दीया अपनी जिंदगी की एक और शुरुआत कर रही हैं। हम दीया और वैभव को उनकी शादी की एडवांस में ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(कवर एंड फोटो क्रेडिट- विरल,दीया)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.