क्या एक्ट्रेस दीया मिर्जा को मिल गया 'दूसरा प्यार', जानें कौन है वो जिसको कर रही हैं डेट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) को लेकर खबर आई है कि वह इन दिनों बिजनेसमेन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ रिलेशनशिप में हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या एक्ट्रेस दीया मिर्जा को मिल गया 'दूसरा प्यार', जानें कौन है वो जिसको कर रही हैं डेट!

सिनेमा जगत के गलियारों से रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें आना सामान्य सी बात है। यहां कब-किससे-किसका रिश्ता टूट जाय, और ​कब बन जाय, कुछ भी नहीं कहा जा सकता। एक ऐसी ही खबर आई है बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) को लेकर। खबर ये है कि दीया मिर्जा इन दिनों बिजनेसमेन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ रिलेशनशिप में हैं। तो आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

दरअसल, एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 18 अक्टूबर 2014 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्माता, साहिल संघा से शादी रचाई थी। शादी के करीब 5 साल बाद उन्होंने 1 अगस्त 2019 में किन्हीं कारणों के चलते अपने पति साहिल सांगा से तलाक ले लिया। उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी थी। उन्होंने लिखा था कि अलग होना दोनों की रजामंदी से हुआ है। (ये भी पढ़ें: दोबारा शादी करने की सोच रहे हैं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, बताई ये वजह)   

Dia Mirza and Sahil Sangha

वहीं, अब मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि वह बिजनेसमेन और इन्वेस्टर वैभव रेखी को डेट कर रही हैं। यही नहीं, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीया इन दिनों वैभव के साथ पाली हिल के अपने नए साथ रह रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे के करीब आए हैं। रेखी की शादी पहले योग गुरु सुनैना रेखी के साथ हुई थी, लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है। इनकी एक बेटी भी है। हाल ही में दीया मिर्जा ने ट्विटर पर वैभव को फॉलो करना शुरू किया है। मिर्जा हाल ही में पिता और बेटी के साथ महालक्ष्मी रेसकोर्स में टहलने गई थी। (ये भी पढ़ें: आशा भोसले ने 16 की उम्र में की थी पहली शादी, लेकिन दूसरी मैरिज ने कुछ ऐसे बदली जिंदगी)   

पति से तलाक के बाद कही थी ये बात

वैसे, ​दीया मिर्जा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करती हैं। लेकिन तलाक के बाद उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कई बातें शेयर की थीं। इस इंटरव्यू में दीया से उनके पति संग तला​क को लेकर सवाल किया गया था।

Diaz Mirza On Her Parents' Divorce, Stepfather and stepmother

उनसे पूछा गया था कि, 'आप इस मुस्कान के पीछे का दर्द दुनिया को दिखाना नहीं चाहती हैं?' इस पर दीया ने कहा था, ''हां, शायद ये मेरी सर्वाइवल स्किल्स हैं जो मैंने जीवन में अनुभवों से सीखी हैं। पर्सनल दर्द से डील करने के लिए मेरे अपने तरीके हैं। मैं एक बहुत अनुशासित लाइफ स्टाइल फॉलो करती हूं, हेल्दी खानपान, सही समय से नींद लेना, योगा-मेडीटेशन करना। सबसे बड़ी बात की कुछ ऐसा करना जो प्रोडक्टिव हो और आपको खुशी भी दे।'' (ये भी पढ़ें: रणवीर शौरी और कोंकणा सेन की दोबारा शादी को लेकर फैंस ने पूछा सवाल, तो मिला ये मजेदार जवाब)   

Dia Mirza and Sahil Sangha

फिलहाल, अभी दीया मिर्जा और वैभव रेखी की तरफ से उनके रिलेशनशिप पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। तो अब देखना होगा कि ये कपल अपने रिश्ते की बात को स्वीकारता भी है या फिर ये खबर सिर्फ अफवाह ही बनकर रह जाएगी। वैसे, हम इस खबर की पुष्टि नही करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टेारी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Dia Mirza)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.