दीया मिर्जा ने पति वैभव रेखी के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी फोटो, कहा- 'दुनिया के बेस्ट पिता और पति'

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने पति वैभव रेखी के बर्थडे पर एक अनदेखी फोटो शेयर करते हुए प्यारे पतिदेव के लिए खास नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दीया मिर्जा ने पति वैभव रेखी के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी फोटो, कहा- 'दुनिया के बेस्ट पिता और पति'

खुशनसीब होते हैं वो, जिन्हें ईश्वर दूसरी बार प्यार पाने का मौका देते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) को भी अपने पहले पति साहिल सांघा से अलग होने के बाद मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी में दोबारा अपना प्यार मिला था। आज यानी 21 अगस्त 2021 को दीया के पति वैभव अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए ए​क नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Dia Mirza Wedding

दीया मिर्जा ने फरवरी 2021 में वैभव रेखी के साथ अपनी इंटीमेट वेडिंग की तस्वीरों को शेयर करके सभी को चौंका दिया था। अपने इंस्टा हैंडल पर वेडिंग फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, "प्यार एक पूरा सर्कल है, जिसे हम घर कहते हैं और इसकी खटखट सुनना, दरवाजा खोलना और फिर मिल जाना कितना बड़ा चमत्कार है। खुद को और इस खुशी को पूरा करने वाले मोमेंट को आपके साथ शेयर कर रही हूं। हो सकता है कि सभी पहेलियों को उनके खोए हुए टुकड़े मिल जाएं, सारे दिल सही हो जाएं और प्यार का चमत्कार हमेशा हमारे चारों ओर रहे। #ThankYouPreeta #SunsetKeDiVaNe।"

Dia Mirza With Husband Vaibhav Rekhi

(ये भी पढ़ें: करीना ने बेटे जेह के 6 महीने पूरे होने पर शेयर की क्यूट फोटो, लाडले को प्यार करती दिखीं एक्ट्रेस)

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस द्वारा अपने पति के बर्थडे पर शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, दीया मिर्जा ने 21 अगस्त 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति वैभव रेखी के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए एक्ट्रेस ने वैभव को उनके 36वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। तस्वीर में दीया उन्हें अपने टैटू का अर्थ समझाते दिखाई दे रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने कैप्शन में दी है।

Dia Mirza Vaibhav Rekhi

उन्होंने लिखा है, "इस टैटू का क्या मतलब है? आपने पूछा था... इसका मतलब है, भय से मुक्ति- आजाद।" दिल को छू लेने वाले नोट में 'रहना है तेरे दिल में' की अभिनेत्री दीया मिर्जा ने बताया कि, वह दुनिया में सबसे अच्छे पिता और पति क्यों हैं। उन्होंने लिखा है, "हम कितना लंबा सफर तय कर चुके हैं, लेकिन ये बहुत कम है। हैप्पी बर्थडे दुनिया के बेस्ट पापा और पार्टनर वैभव। आप हमारे जीवन को हर संभव तरीके से परिपूर्ण बनाते हैं।"

Dia Mirza

(ये भी पढ़ें: गीता बसरा ने बेटे जोवान के पहले रक्षा बंधन पर कहा- 'राखियों से भर जाएंगे उसके हाथ')

जानकारी के लिए बता दें कि, दीया मिर्जा अपनी शादी के करीब चार महीने बाद 14 मई 2021 को एक बेटे की मां बनी थीं। लेकिन समय से पहले डिलीवरी होने की वजह से बच्चे को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। 14 जुलाई 2021 को दीया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहली तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दीया ने अपने बेटे के नन्हे हाथ को पकड़ रखा है। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने अपने बेटे के जन्म के समय हुई दिक्कतों को अपने फैंस को बताया था।

Dia Mirza With Her Son

(ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने बेटे को दिया जन्म, एक्ट्रेस ने बेबी की फोटो शेयर कर बताया नाम)

फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी छोटी सी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं। तो आपको दीया मिर्जा द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट- दीया मिर्जा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.