दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी की एक्स-वाइफ सुनैना रेखी ने कपल की शादी पर दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी की एक्स-वाइफ सुनैना रेखी ने कपल की शादी पर रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी की एक्स-वाइफ सुनैना रेखी ने कपल की शादी पर दिया ऐसा रिएक्शन

वो लोग काफी लकी होते हैं, जिन्हें अपना प्यार दूसरी बार मिलता है। जब आप अपने पार्टनर का हाथ पकड़ते हैं, तो लाइफ काफी स्मूथ लगने लगती है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के साथ हुआ है, जिन्होंने साहिल सांघा (Sahil Sangha) से तलाक लेने के बाद मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) में अपना प्यार दोबारा पाया है। कपल ने 15 फरवरी 2021 को शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इस बीच वैभव की एक्स-वाइफ सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) ने इस शादी पर रिएक्शन दिया है।

पहले ये जान लीजिए कि फिल्म निर्माता साहिल सांघा से तलाक लेने के बाद साल 2020 में दीया तलाकशुदा और एक बेटी के पिता वैभव रेखी को डेट करने लगी थीं। वैभव और दीया के बीच की नजदीकियां लॉकडाउन में ही बढ़ी थीं। यही नहीं, दीया वैभव के साथ उनके पाली हिल स्थित घर में रहती थीं। अपने-अपने पार्टनर से अलग होने के बाद दोनों के दिल मिले और शादी करने का फैसला कर लिया। वहीं, अगर वैभव रेखी की बात करें तो उनकी शादी पहले एक योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी। दोनों की एक बेटी समायरा भी है। (ये भी पढ़ें: 'मेरे डैड की दुल्हन' फेम अंजली तत्रारी चाहती हैं ऐसा पार्टनर, बताया होनी चाहिए कैसी क्वालिटीज)

अब आपको बताते हैं कि वैभव की एक्स-वाइफ ने इस शादी पर अपनी क्या प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, सुनैना ने कपल को बधाई देते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट की है। उन्होंने कहा, “हां मेरे एक्स-हसबैंड की शादी दीया से हो गई है। मेरे पास कई लोगों के व्हाट्सएप पर ये पूछने के लिए मैसेज आ रहे हैं कि सब कुछ ठीक है या मैं और समायरा सही हैं। सबसे पहले मैं आप सभी को अपनेपन का एहसास कराने और मेरे लिए आपकी कंसर्न के लिए धन्यवाद करती हूं।”

Sunaina Rekhi

सुनैना ने इसके आगे इस स्पेशल ओकेजन का हिस्सा बनी अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा, “हम पूरी तरह से सही हैं। सिर्फ सही ही नहीं, मेरी बेटी काफी एक्साइटेड है। मैंने कुछ वीडियोज देखीं जहां वो फूल डालते हुए नजर आ रही थी। और ये उसके लिए काफी अच्छा एक्टेंशन है। हमारी मुंबई में कोई फैमिली नहीं है और ये अच्छा है कि अब उसका परिवार बड़ा हो गया है। अपनी फैमिली का बढ़ना हमेशा काफी अच्छा होता है।” (ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने फाड़ दिया पति रितेश के हाथों से लिखा खत, बोलीं- 'मेरी शादी में झोल है')

Sunaina Rekhi

15 फरवरी 2021 को दीया और वैभव की शादी के बाद एक वीडियो सामने आई थी। इस वीडियो में दुल्हन बनी दीया रेड बनारसी साड़ी, चोकर सेट, झुमकी, मांग टीका, हरी महाराष्ट्रियन चूड़ियां और गजरा पहना काफी सुन्दर लग रही थीं। वहीं, वैभव भी मैचिंग नेहरु जैकेट के साथ व्हाइट कुर्ता-पायजामा में डैशिंग लग रहे थे। इस दौरान कपल की शादी में वैभव की पहली शादी से बेटी समायरा रेखी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। वीडियो में समायरा दुल्हन को मंडप तक ले जाते हुए देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने अपने हाथों में एक कार्ड पकड़ा हुआ है, जिसमें ‘पापा की गर्ल’ लिखा हुआ नजर आ रहा है।

महिला पुजारी ने कराई थी कपल की शादी

दीया और वैभव की शादी कई मायनों में ख़ास थी। इनमें से एक खासियत ये थी की कपल की शादी एक महिला पुजारी ने संपन्न कराई थी। उनकी तारीफ करते हुए दीया ने ट्विटर पर लिखा था, 'हमारी शादी संपन्‍न कराने के लिए थैंक्‍यू शीला अट्टा। गर्व है कि साथ में हम बढ़ सकते हैं।' इस तस्‍वीर में बुजुर्ग महिला पुजारी हवन कराती नजर आ रही हैं। पति-पत्नी हवन कुंड में आहुति दे रहे हैं तो पास में बैठीं महिला पुजारी हवन कुंड में घी की आहुति दे रही हैं। इसके लिए लोग उनकी और दीया की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर की डिलीवरी में कुछ समय बाकी! करिश्मा, बबीता व इब्राहिम एक्ट्रेस से पहुंचे मिलने)

Dia Mirza wedding

दीया ने शेयर की थीं शादी की फोटोज

दीया ने अपनी शादी की खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करते हुए कुछ वेडिंग फोटोज पोस्ट की थीं। पहली तस्वीर में दीया और उनके पति वैभव को मंडप में बैठे हुए देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में दीया वैभव को वरमाला पहनाते हुए दिख रही हैं। वहीं, तीसरी व चौथी फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर सात फेरे लेते हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीया ने अपने कैप्शन में लिखा था, 'प्यार एक पूरा सर्कल है, जिसे हम घर कहते हैं और इसकी खटखट सुनना, दरवाजा खोलना और फिर मिल जाना कितना बड़ा चमत्कार है। खुद को और इस खुशी को पूरा करने वाले मोमेंट को आपके साथ शेयर कर रही हूं। हो सकता है कि सभी पहेलियों को उनके मिसिंग टुकड़े मिल जाएं, सारे दिल सही हो जाएं और प्यार का चमत्कार हमेशा हमारे चारो ओर रहे। #ThankYouPreeta #SunsetKeDiVaNe।'

Dia Mirza and Vaibhav Rekhi

Dia Mirza and Vaibhav Rekhi

Dia Mirza and Vaibhav Rekhi

फ़िलहाल, दीया और वैभव अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। तो आपकी वैभव की एक्स-वाइफ के रिएक्शन पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं और साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.