दूसरी बार शादी रचाने जा रही हैं दीया मिर्जा, इस तारीख को वैभव रेखी संग लेंगी सात फेरे

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी करने वाली हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दूसरी बार शादी रचाने जा रही हैं दीया मिर्जा, इस तारीख को वैभव रेखी संग लेंगी सात फेरे

लगता है साल 2021, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए जिंदगी की नई शुरुआत के रूप में आया है। कई सेलिब्रिटीज इस साल अपने-अपने पार्टनर के साथ शादी के बंधन में बंधकर पूरी जिंदगी उनके साथ बिताने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल के बाद अब इस लिस्ट में दीया मिर्जा (Dia Mirza) भी शुमार होने जा रही हैं। जी हां, 39 साल की दीया एक बार फिर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को आई पिता हरिवंश राय बच्चन की याद, शेयर की 'मधुशाला' की खास पंक्तियां)

उससे पहले ये जान लीजिए, 9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में जन्मी दीया मिर्जा ने साल 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड साहिल सांघा (Sahil Sangha) के साथ शादी रचाई थी। दीया और साहिल की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी, लेकिन फैंस तब उदास हो गए, जब अचानक दीया ने साल 2019 में घोषणा की कि वह और उनके पति साहिल तलाक ले रहे हैं। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। दीया का कहना था कि वो और साहिल आपसी रज़ामंदी से अलग हो रहे हैं। हालांकि, अलग होने के एक साल बाद ही दीया मिर्जा दूसरी बार प्यार में पड़ गई थीं और अब तो वह उस शख्स से शादी भी करने वाली हैं।

दरअसल, ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीया मिर्जा अपने बॉयफ्रेंड व मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रैखी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दीया वैभव के साथ 15 फरवरी 2021 को करीबी रिश्तेदारों और फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लेंगी। उनकी शादी का फंक्शन बेहद सिंपल तरीके से आयोजित किया जाएगा। (ये भी पढ़ें- हिना खान ने प्रॉमिस डे पर शेयर की एक खास फोटो, बॉयफ्रेंड राॅकी जायसवाल से किया ये वादा)

लॉकडाउन में वैभव से बढ़ी नजदीकियां

फिल्म निर्माता साहिल सांघा से तलाक लेने के बाद साल 2020 में दीया वैभव रेखी को डेट करने लगी थीं। दोनों के बीच की नजदीकियां लॉकडाउन में ही बढ़ी थीं। यही नहीं, दीया वैभव के साथ उनके पाली हिल स्थित घर में रहती थीं। आपको बता दें कि, रेखी की शादी पहले योग गुरु सुनैना रेखी के साथ हुई थी, लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है। इनकी एक बेटी भी है।

साहिल से तलाक के बाद कही थी ये बात

‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए एक इंटरव्यू में जब दीया से पूछा गया कि, 'आप इस मुस्कान के पीछे का दर्द दुनिया को दिखाना नहीं चाहती हैं?' इस पर दीया ने कहा था, 'हां, शायद ये मेरी सर्वाइवल स्किल्स हैं, जो मैंने जीवन में अनुभवों से सीखी हैं। पर्सनल दर्द से डील करने के लिए मेरे अपने तरीके हैं। मैं एक बहुत अनुशासित लाइफ स्टाइल फॉलो करती हूं, हेल्दी खानपान, सही समय से नींद लेना, योगा-मेडीटेशन करना। सबसे बड़ी बात की कुछ ऐसा करना जो प्रोडक्टिव हो और आपको खुशी भी दे।' (ये भी पढ़ें- EX वाइफ कोंकणा सेन शर्मा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं रणवीर शौरी, बेटे के लिए कही ये बात)

फिलहाल, दीया अपनी जिंदगी की एक और शुरुआत कर रही हैं। हम दीया और वैभव को उनकी शादी की एडवांस में ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.