दीया मिर्जा ने दिवंगत भतीजी को किया याद, कहा- 'वह मेरे पहले बच्चे की तरह थीं'

हाल ही में, एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी भतीजी तान्या काकड़े को याद किया है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

दीया मिर्जा ने दिवंगत भतीजी को किया याद, कहा- 'वह मेरे पहले बच्चे की तरह थीं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्ट्रेस की 25 साल की भतीजी तान्या काकड़े का एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी भतीजी को याद किया है और उनके लिए एक लंबा नोट भी लिखा है।

dia tanya

पहले ये जान लीजिए कि, 1 अगस्त 2022 को तान्या अपने दोस्तों के साथ राजीव गांधी एयरपोर्ट से हैदराबाद की ओर कार से जा रही थीं। उसी वक्त उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान उनके दोस्तों को चोटें आईं, लेकिन तान्या की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

tanya

(ये भी पढ़ें- विन्नी अरोड़ा ने पोस्ट डिलीवरी वर्क पर की बात, कहा- 'बेबी होने के बाद भी काम जारी रखूंगी')

3 अगस्त 2022 को दीया मिर्जा ने अपने इंस्टा हैंडल से तान्या की एक तस्वीर साझा की और उन्हें याद किया। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपनी दिवंगत भतीजी की याद में एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। दीया ने याद किया कि, तान्या उन्हें 'दीया माशी' कहती थीं। साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा कि, 'जिंदगी इतनी क्रूर कैसे हो सकती है।' फोटो में दोनों को ताज होटल के पास बोट में सवारी करते हुए देखा जा सकता है। दोनों इस दौरान बेहद खुश और प्यारी लग रही थीं।

dia tanya

इस पोस्ट को शेयर करते हुए दीया ने लिखा, ''मुझे याद है कि, मुंबई में मेरे घर के गलियारों में 'दीया माशी' की चीख-पुकार, जब भी तान्या मिलने आती थीं, वह अपने साथ एक मासूमियत लेकर आती थीं। उनकी हंसी जो हमेशा संक्रामक थी, एक जिज्ञासा, जो प्रोत्साहित होने के योग्य थी और एक बहुत ही खास तरह का प्यार, जिसे मैं हमेशा के लिए अपने दिल में रखती हूं, क्योंकि मैं अब जानती हूं कि, मैं उनके द्वारा बिना शर्त प्यार किए जाने से चूकने जा रही हूं। तान्या कई मायनों में मेरे लिए पहले बच्चे की तरह थीं। मुझे विश्वास करना होगा कि, वह अब नहीं हैं। उन्हें सुनना, उनका मार्गदर्शन करना, उन्हें बिगाड़ना और डांटना, सभी खुशियां थीं। उन्होंने मुझे कसके गले लगाने की अनुमति दी थी, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। जीवन बेहद फायदेमंद हो सकता है और जीवन इतना क्रूर हो सकता है। मुझे पता है कि, हम आने वाले सभी वर्षों में इस त्रासदी को समझने के लिए जूझेंगे। मुझे उम्मीद नहीं है कि, इसका कभी कोई मतलब निकलेगा। मुझे बस इतना पता है कि, हर बार जब मैं कुछ सुंदर देखूंगी, तो यह मुझे उनकी याद दिलाएगा। उनके पास विशेष उपहार थे, वह गाती थीं, वह इतनी खूबसूरती से लिखती थीं, वह अपने पेंटिंग ब्रश से जादू कर सकती थीं। एक बच्चे के रूप में उन्होंने कैनवस पर पेंटिंग की, बड़े होने पर उन्होंने मानव चेहरे को अपना कैनवास बनाया। वह अपनी उम्र से ज्यादा बुद्धिमान थीं और मानवीय भावनाओं को समझने की उनकी गहराई कहीं अधिक थी। मैं उन सभी को जानती हूं, जो वास्तव में उन्हें जानते थे, हम हमेशा उन्हें याद रखेंगे। मुझे विश्वास है कि, तान्या हमेशा हमारे साथ रहेंगी। मैं प्रार्थना करती हूं कि, उन्हें शांति मिले... लव यू तनु मां, आप हमारे जीवन में जो खुशी लाईं, उसके लिए धन्यवाद।''

phpot

इससे पहले, 1 अगस्त 2022 को दीया ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि, उनकी भतीजी तान्या काकड़े अब इस दुनिया में नहीं रहीं। एक्ट्रेस ने अपनी भतीजी तान्या की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह स्माइल करती हुई नजर आ रही थीं। तान्या और दीया मिर्जा में काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। तान्या एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थीं।

tanya

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा चुराती हैं पति निक के कपड़े और सनग्लासेज, पर जूते नहीं, जानें इसकी वजह)

फिलहाल, हम भी दीया मिर्जा और उनके परिवार को इस मुश्किल समय से लड़ने के लिए हिम्मत की प्रार्थना करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.