दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया बेटे अव्यान का चेहरा, मां की गोद में सोते हुए प्यारे लग रहे लाडले

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पहली बार अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी का चेहरा फैंस को दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया बेटे अव्यान का चेहरा, मां की गोद में सोते हुए प्यारे लग रहे लाडले

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) की जिंदगी में खुशियों ने तब दस्तक दी थी, जब उन्होंने अपने बेबी बॉय के साथ पहली बार मातृत्व को अपनाया था। 14 मई 2021 को दीया मिर्जा और उनके बिजनेसमैन पति वैभव रेखी अपने 'खुशी के छोटे बंडल' के माता-पिता बने थे। तब से कपल अपने पैरेंटहुड के नए फेज को एंजॉय कर रहा है। हालांकि, दीया ने अपने बेटे को अब तक लाइमलाइट से दूर रखा है और अपने लाखों फैंस को उसका चेहरा नहीं दिखाया था, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस को खुश करते हुए पहली बार अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी का चेहरा दिखाया है।

Dia Mirza With Her Husband Vaibhav Rekhi

(ये भी पढ़ें- नेहा धूपिया ने स्विमिंग पूल से ब्लैक मोनोकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज कीं शेयर)

अपने बच्चे के जन्म की घोषणा करने के लिए दीया मिर्जा ने 19 जुलाई 2021 को उसकी छोटी उंगलियों की एक प्यारी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था और बताया था कि, कैसे उसका जन्म एक चमत्कार था, क्योंकि वह डिलीवरी डेट से पहले इस दुनिया में आ गए थे। दीया ने राइटर 'Elizabeth Stone' का एक क्वोट शेयर करते हुए लिखा था, 'एक बच्चा पैदा करने के लिए आपको हमेशा ये फैसला लेना पड़ता है कि, आपका दिल आपके शरीर के आस-पास हमेशा रहे।' इसके बाद दीया ने लिखा था, ‘ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का सटीक उदाहरण हैं। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। समय से पूर्व जन्म होने के बाद एनआईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे प्यारे बच्चे की चमत्कारिक रूप से देखभाल की गई।'

Dia Mirza's Son Avyaan

अब आपको दिखाते हैं उनके बेटे की फोटो। दरअसल, एक्ट्रेस ने 17 सितंबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में नन्हे अव्यान अपनी मां की गोद में आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ दीया ने कैप्शन में लिखा है, “हमारी कहानी अभी-अभी शुरू हुई है अव्यान 15.09.2021।” 

Dia Mirza With Her Son Avyaan

इसके पहले, 22 अगस्त 2021 को अव्यान ने अपनी बड़ी बहन समायरा रेखी के साथ अपना पहला रक्षाबंधन का त्योहार मनाया था। समायरा, दीया के पति वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी की बेटी हैं। दीया मिर्जा ने अपने बेटे अव्यान के पहले राखी समारोह की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। इस मौके पर परिवार के चारों लोगों ने पीले रंग की ड्रेस पहनी थी।

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने वाइफ नताशा संग शेयर की रोमांटिक फोटो, एक्टर की गोद में बैठी दिखीं स्टार वाइफ)

Dia Mirza' Step Daughter Samara

Dia Mirza' Step Daughter Samara

जहां समायरा के छोटे भाई ने 'ए' अक्षर वाली राखी पहनी थी। वहीं, समायरा ने हिंदी में 'स' अक्षर वाली राखी पहनी थी। तस्वीरों को साझा करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा था, "हमारा पहला रक्षाबंधन, हम एक-दूसरे से प्यार करेंगे और रक्षा करेंगे। और मेरी येलो फैमिली की तरफ से सभी को राखी मुबारक!!!"

Dia Mirza's Son Avyaan's Raksha Bandhan

Dia Mirza's Husband Vaibhav Rekhi With His Daughter

Dia Mirza With Her Husband Vaibhav Rekhi

(ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य संग दुबई में कर रहे एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

फिलहाल, दीया मिर्जा ने अपने बेबी की पहली तस्वीर शेयर करके अपने फैंस का दिल खुश कर दिया है। तो आपको मां-बेटे की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- दीया मिर्जा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.